उत्तर प्रदेश

Aligarh: दोस्त ने ही दो साथियों के साथ मिलकर की आर्यन की हत्या

Aligarh मैलरोज बाईपास इलाके में 7 अक्टूबर को देर शाम अधिवक्ता ब्रजेश सारस्वत के पुत्र आर्यन की हत्या की वारदात को दोस्त ने ही दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 24 घंटे के भीतर घटना का खुलासा कर दिया है।

सुरक्षा विहार जवाहर नगर कालोनी निवासी अधिवक्ता ब्रजेश सारस्वत का इकलौता पुत्र आर्यन सारसौल चौराहा स्थित इंग्राहम स्कूल का 11वीं का छात्र था। पिता के अनुसार शुक्रवार शाम वह रोजाना की तरह जिम के लिए निकला। इसी बीच अपने दोस्त मोहित शर्मा से मिलने देहली गेट मैलरोज बाईपास की आदर्श नगर कालोनी गया।

आर्यन और मोहित एक अन्य दोस्त के साथ चौराहे पर खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी शिवधाम कालोनी का अभी उर्फ अभिजीत पंडित अपने अन्य साथी संग आया और आर्यन को गोली मार दी। बाद में मेडिकल कॉलेज ले जाने पर देर रात आर्यन को मृत घोषित कर दिया गया। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एसपी सिटी की अगुवाई में तीन टीमों को गठन किया था।

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक के अनुसार इस मामले में रात में ही प्रयास कर लोधा के गांव ककोला के शिवम शर्मा उर्फ शिवा हाल निवासी शिव धाम कालोनी पार्क वाली गली, खैर के अहरौला निवासी विकास तोमर हाल निवासी नवमान कालोनी के नाम भी सामने आए। इन दोनों को अभिजीत पंडित के साथ गिरफ्तार कर लिया।

जांच में उजागर हुआ कि अभिजीत की आर्यन से दोस्ती थी। आर्यन व अभिजीत का एक अन्य दोस्त रवि है। अभिजीत ने आठ माह पहले रवि के साथ मारपीट कर दी थी। बदले में आर्यन आदि ने अभिजीत को पीट दिया था और उसका वीडियो भी बना लिया था। 

तब से अभिजीत खुद को अपमानित महसूस कर रहा था। समय-समय पर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती थी। इसी का बदला लेने वह शिवा व विकास के साथ गया था। तीनों का मकसद आर्यन को मारपीट कर सबक सिखाना था। मगर मौके पर गुस्से में आर्य पर गोली चला दी।

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15514 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =