वैश्विक

Air India की सभी उड़ाने 30 अप्रैल तक कैंसिल

Air India की सभी उड़ाने 30 अप्रैल तक तेल अवीव में उड़ान नहीं भरेंगी. ईरान और इजराइल के बीच गहराते युद्ध के खतरे को देखते हुए यह फैसला किया है. गौरतलब है कि हाल के दिनों में ईरान और इजराइल में तनाव चरम पर पहुंच गया है. दोनों देश ने एक दूसरे पर एक-एक बार भीषण हमला भी किया है. पहले ईरान ने इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन से हमला किया. इसके बाद आज यानी शुक्रवार को इजराइल ने ईरान की कई शहरों से मिसाइलों और फाइटर प्लेन से निशाना बनाया है.

सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए Air India की ओर से लिखा गया है कि मध्य पूर्व में गहराते टेंशन को देखते हुए तेल अवीव से हमारी उड़ानें 30 अप्रैल 2024 तक निलंबित रहेंगी. हम लगातार स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और अपने यात्रियों को सहायता प्रदान कर रहे हैं, जिन्होंने इस अवधि के दौरान तेल अवीव से यात्रा के लिए बुकिंग की है, वो अपने टिकट कैंसिल करा ले

इसके लिए कंपनी ने टिकट कैंसल के शुल्क पर एक बार की छूट भी दी गई है. टाटा की ओर से संचालित एयरलाइन ने अपनी उड़ानों को पुनर्निर्धारित करने वाले यात्रियों के लिए छूट की भी पेशकश की है. बता दें, फिलहाल एयर इंडिया दिल्ली और तेल अवीव के बीच चार साप्ताहिक उड़ानों का संचालन करती है.

तेल अवीव जाने वाली सभी विमानों को कैंसिल करने के मामले में एयर इंडिया ने सहायत नंबर भी जारी किया है. कंपनी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर कहा कि कृपया हमारे 24/7 संपर्क केंद्र 011-6932 9333 और 011-6932 9999 पर कॉल कर पूरी जानकारी हासिल की जा सकती है. इसके इलावा एयर इंडिया की वेबसाइट http://airindia.com पर भी क्लिक कर यात्री अपडेट ले सकते हैं.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15254 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 10 =