वैश्विक

Argentina: राष्ट्रपति जेवियर माइली का एक Video वायरल, स्टेज पर ही किस कर दिया गर्लफ्रेंड को

Argentina:   नए राष्ट्रपति जेवियर माइली विवादों में घिर गए हैं. दरअसल राष्ट्रपति जेवियर माइली और उनकी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज एक साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, इसी कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

यह एक कॉन्सर्ट था जिसमें दोनों की जोड़ी इस समय देश में सुर्खियां बटोर रही है. 53 साल के माइली की गर्लफ्रेंड कार्यक्रम में गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. वह अपनी परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर आईं. वहां मौजूद लोग उस समय हैरान रह गए, जब राष्ट्रपति अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने लगे.

Argentine President Javier Milei Makes Out With Girlfriend On Stage!!!! Can your womanizer even go public like that ? pic.twitter.com/bOanImZVwV

— K ᒍ (@ChrisOchen1) December 31, 2023

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पब्लिक में किस किए जाने के कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है. वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. लोगों का मानना है कि सार्वजनिक पद पर बैठे व्यक्ति को सबके सामने इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए.

वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्टेज पर ही ऐसा किया! क्या कोई व्यभिचारी इस तरह सार्वजनिक रूप से स्टेज पर जा सकता है?’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया ‘अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज को उनके लाइव थिएटर शो के दौरान ही भावुक होकर किया किया. ये इस बात का सबूत है कि आप सरकारी बर्बादी को खत्म कर सकते हैं, साम्यवाद को नष्ट कर सकते हैं, और फिर भी आपके पास मौज-मस्ती के लिए समय होगा.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 16 =