दिल से

Bengaluru के एक शख्स ने Swiggy इंस्टामार्ट से 16 लाख रुपये का किराने का सामान मंगाया

Swiggy  ने अपनी सालाना रिपोर्ट में जो जानकारी दी है, वह किसी को भी हैरान कर सकती है.स्विगी ने खुलासा किया है कि Bengaluru के एक शख्स ने उसकी इंस्टामार्ट सर्विस से 16 लाख रुपये के किराने का सामान ऑर्डर किया. यह वर्ष 2022 में किसी एक यूजर्स द्वारा किया सबसे बड़ा ऑर्डर था.

Swiggy कंपनी ने साथ ही बताया कि बेंगलुरु के एक शख्स ने दिवाली के दौरान 75,378 रुपये का एक ऑर्डर दिया, वहीं पुणे के एक दूसरे यूजर ने अपनी पूरी टीम के लिए 71,229 रुपये के बर्गर और फ्राइज़ का ऑर्डर दिया.

ये दोनों ऑर्डर अपने आपमें काफी बड़े थे, लेकिन बेंगलुरु के उस शख्स के आगे कुछ भी रहे, जिसने Swiggy  इंस्टामार्ट पर 16 लाख रुपये के किराने का सामान ऑर्डर किया था. इंस्टामार्ट दरअसल स्विगी की इंस्टेंट डिलीवरी सर्विस है.

Swiggy  की रिपोर्ट में बताया गया है कि इंस्टामार्ट के जरिये सबसे तेज़ी से पूरा किए गए ऑर्डर का समय महज 1.03 मिनट था. इसमें बताया गया है कि ग्राहक उस स्टोर से महज 50 मीटर की दूरी पर था. कंपनी के मुताबिक, इंस्टामार्ट पर सबसे ज्यादा मैगी नूडल्स और दूध का ही ऑर्डर मिलता है.

Swiggy  ने इस साल भारत में सबसे ज्यादा ऑर्डर की जाने वाली डिशेज़ की भी पूरी लिस्ट शेयर की है. इस लिस्ट में चिकन बिरयानी सबसे ऊपर है. वहीं बिरयानी के बाद मसाला डोसा, चिकन फ्राइड राइस, पनीर बटर मसाला, बटर नान, वेज फ्राइड राइस, वेज बिरयानी और तंदूरी चिकन का नंबर आता है.

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15667 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

One thought on “Bengaluru के एक शख्स ने Swiggy इंस्टामार्ट से 16 लाख रुपये का किराने का सामान मंगाया

  • Wow, marvelous blog structure! How lengthy have you ever been running a blog for?
    you made running a blog glance easy. The full look of your site is fantastic, as
    neatly as the content! You can see similar here
    e-commerce

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 7 =