फाइट के दौरान हार्ट अटैक आने से जिंदगी की जंग हारा जर्मन Boxer Musa Yamak

Boxer Musa Yamak की दिल का दौरान पड़ने से मौत हो गई है. रिंग में अपराजित रहे जर्मनी मुक्‍केबाज मूसा के निधन से खेल जगत हिल गया है. उनकी अचानक मौत से हर कोई हैरान है. मूसा 38 साल के थे. पेशेवर मुक्‍केबाज में वो अपराजित थे. उनका रिकॉर्ड 8-0 का था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युगांडा के हमजा वांडेरा के खिलाफ फाइट के दौरान मूसा अचानक रिंग में बेहोश हो गए.

तुर्की के अधिकारी ने भी इस स्‍टार मुक्‍केबाज के निधन की पुष्टि की. हसन तुरान ने कहा कि एशियन और यूरोपियन चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाले मूसा हमारे बीच नहीं रहे. दिल का दौरा पड़ने से काफी कम उम्र में भी उनका निधन हो गया. मूसा का यह करियर का 9वां पेशेवर मुकाबला था.

https://twitter.com/CyprusNik/status/1526546655914635264?s=20&t=8v9cEdFWY1mi9i42EmsTUw

Boxer Musa Yamak  को वांडेरा के साथ मुकाबले के दौरान एक भारी झटका लगा. जिसके बाद उन्‍होंने तीसरे दौर में वापस लड़ने की कोशिश की, लेकिन राउंड शुरू होने से पहले ही वो अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गए.लाइट हैवीवेट मुककेबाज को तत्‍काल चिकित्‍सा सहायता दी गई, मगर उन्‍हें बचाया नहीं जा सका. मूसा ने 2017 में पेशेवर मुक्‍केबाजी में कदम रखा था और उन्‍हें पिछले साल WBFed इंटरनेशनल खिताब जीतने के बाद उन्‍हें पहचान मिली.

https://twitter.com/CyprusNik/status/1526546655914635264?ref_src=twsrc%5Etfw

Courtesy: This article is extracted with thanks & zero benefits from:

Source link

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 9102 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − 2 =