उत्तर प्रदेश

सीआरपीएफ के जवान ने ड्यूटी के दौरान गोली मारकर की आत्महत्या

मथुरा में जिलाधिकारी आवास के नजदीक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कैंप पर सोमवार दोपहर तकरीबन दो बजे संतरी की ड्यूटी दे रहे जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से कैंप में खलबली मच गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीआरपीएफ और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की। आत्महत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक जवान के परिजनों का सूचना दी। 
राजस्थान के करौली निवासी विजय सिंह मीणा (32) पुत्र हरिप्रसाद मीणा सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर 2013 में भर्ती हुआ था। वह मथुरा में 16 बटालियन में 2018 से तैनात था। सोमवार को विजय डीएम आवास के निकट सीआरपीएफ कैंप में संतरी की ड्यूटी दे रहा था। 
 
दोपहर तकरीबन दो बजे उसने सर्विस राइफल से माथे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कैंप में गोली चलने की आवाज से खलबली मच गई और सीआरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। 

सूचना मिलने पर एसपी सिटी उदय शंकर सिंह, सीओ वरुण कुमार, थाना सदर बाजार प्रभारी सत्यपाल सिंह भी पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि जवान के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। अभी तक की जांच में आत्महत्या का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − two =