entertainment

फिल्मी चक्कर

Salman khan से काले हिरणों के शिकार का बदला Firing, लॉरेंस की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश

पुलिस ने खुलासा किया कि Salman khan आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 120-बी (आपराधिक साजिश) और 34 (एक सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) और शस्त्र अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Read more...
फिल्मी चक्कर

क्या एक साथ गए थे गोवा वकेशन पर इब्राहिम-Palak Tiwari?

हाल ही में इब्राहिम और Palak Tiwari फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते देखे गए थे।पलक और इब्राहिम के डेटिंग की चर्चा दिसंबर 2022 में शुरू हुई थी जब दोनों मुंबई में पहली बार साथ नजर आए थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जाता है कि दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं।

Read more...
फिल्मी चक्कर

Neha Singh Rathore ने मनोज तिवारी पर तंज कसा

Neha Singh Rathore ने अपने X (पूर्व में ट्विटर) पर मनोज तिवारी का गाना “कब देबू..? कहां देबू..? को पोस्ट करते हुए लिखा कि आप तो ये गाते हैं माननीय मनोज तिवारी जी. क्या ये गीत आप अपने परिवार के साथ सुन सकते हैं? जेपी नड्डा क्या आपने इनके गीत सुने हैं? @narendramodi क्या ऐसे गीत गाने वाले भी आपके परिवार में शामिल हैं?

Read more...
फिल्मी चक्कर

राम की भूमिका निभाने के लिए Ranbir Kapoor की हार्ड कोर एक्सरसाइज

Ranbir Kapoor नितेश तिवारी की रामायण के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. देवी सीता के रूप में साई पल्लवी और रावण के रूप में यश की भूमिका को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, अफवाहों के अनुसार भगवान हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल पर विचार किया जा सकता है.

Read more...
फिल्मी चक्कर

ईद पर थिएटर्स में रिलीज होगी Bade Miyan Chote Miyan, पहली पसंद थीं कटरीना

Bade Miyan Chote Miyan ईद पर थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे कलाकार दिखाई देंगे। इस फिल्म का क्लैश अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ से होगा।

Read more...
फिल्मी चक्कर

क्वीन ऑफ इंटरनेशनल टूरिज्म 2024’ के इंटरनेशनल जूरी पैनल में शामिल हुईं Jharkhand की Anjel Mereena Tirkey

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि Jharkhand रांची के नामकुम की रहने वाली Anjel Mereena Tirkey की पढ़ाई रांची से ही हुई है. नामकुम स्थित बिशप वेस्टकॉट स्कूल से उन्होंने मैट्रिक की पढ़ाई की. इसके बाद सेंट जेवियर्स कॉलेज से इंटर की पढ़ाई पूरी की. बाद में झारखंड के एमिटी यूनिवर्सिटी से स्नातक की डिग्री हासिल की.

Read more...
फिल्मी चक्कर

Parineeti Chopra की मां बनने की अफवाहें, दिया करारा जवाब

Parineeti Chopra ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्हें फिटेड कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने व्हाइट ब्लेजर के साथ उसी कलर का टॉप और पैंट्स को पेयरअप किया था. वीडियो में लिखा था, ‘आज अच्छे फिटिंग वाले कपड़े पहन रही हूं

Read more...
फिल्मी चक्कर

कब रिलीज होगी Farzi 2?

Farzi 2 करेंसी नोट की जालसाजी पर बेस्ड राज एंड डीके की ‘फर्जी’ 2022 में रिलीज हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ राशि खन्ना नजर आई थीं.अब वह द साबरमती रिपोर्ट में नजर आने वाली हैं जिसमें विक्रांत मैसी और रिधि डोगरा भी हैं. फिल्म में गोधरा ट्रेन अग्निकांड की बैकग्राउंड है.

Read more...
फिल्मी चक्कर

Bade Miyan Chote Miyan का धमाकेदार ट्रेलर आउट

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा किया गया है. बड़े मियां छोटे मियां का बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया गया है. यह फिल्म ईद की छुट्टियों के दौरान अजय देवगन-स्टारर मैदान के साथ टकराव से एक दिन पहले 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read more...
फिल्मी चक्कर

निक जोनस और मालती के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या नगरी पहुंची Priyanka Chopra

Priyanka Chopra का यह धर्म से जुड़ा दृश्य देखकर उनके फैंस ने उन्हें सराहा और उनकी इस धार्मिक अनुष्ठान की प्रशंसा की। इससे स्पष्ट होता है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने धर्म और संस्कृति के प्रति अपना अदम्य समर्पण साबित किया है।

Read more...
फिल्मी चक्कर

रेव पार्टियों के लिए सांप के जहर की व्यवस्था करता था Elvish Yadav?

एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Elvish Yadav ने अपनी गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद रेव पार्टियों के लिए सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात कबूल कर ली.यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को रविवार को नोएडा में गिरफ्तार किया गया था. उन पर पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप था.

Read more...