उत्तर प्रदेश

Hathras: सेल्समैन से हुई लूट में पकड़े गए चार आरोपी

Hathras कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच में दवा कारोबारी के सेल्समैन से हुई लूट की वारदात को सप्लायर के सहकर्मी ने साथियों के संग मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए इस घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट में प्रयुक्त बाइक, तमंचा-कारतूस नकदी और अन्य सामान भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक निपुल अग्रवाल ने बताया कि 2 जनवरी को श्याम सिसौदिया पुत्र दलवीर सिंह निवासी दरकई थाना चंदपा ने थाना हाथरस जंक्शन में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था कि वह लाड़पुर निवासी विकास वार्ष्णेय के मेडिकल स्टोर पर सेल्समैन का काम करते हैं।

दो जनवरी को थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र में ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच चार अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया था। एसपी ने बताया कि पुलिस व एसओजी टीम ने घटना में शामिल चार आरोपियों को गंगौली रेलवे ओवरब्रिज से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार आरोपी अभिषेक पुत्र रामखिलाड़ी निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा की तलाश में जुट गई है।

Hathras पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने अपने नाम शिवा पुत्र रोहन सिंह निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा, भावेश पुत्र रोहित चौहान निवासी मांगरू थाना सादाबाद, सचिन राना पुत्र राजवीर सिंह निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा व सचिन चौहान पुत्र श्यामवीर सिंह चौहान निवासी अंधपुरा थाना सादाबाद बताए। सचिन राना ने बताया कि वह श्याम सिसौदिया के मेडिकल स्टोर पर काम करता है।

उसने ताऊ के बेटे अभिषेक पुत्र रामखिलाड़ी निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा व अपने मित्र शिवा उर्फ राजा के कहने पर लूट की योजना बनाई। योजना के मुताबिक दो दिसंबर को आरोपियों ने ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच श्याम सिसौदिया से तमंचे के बल पर लूट को अंजाम दिया। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + eighteen =