उत्तर प्रदेश

Jaunpur News: पुलिया के पास चली कई राउंड गोली, बदमाश सूरज सिंह, शशिकान्त गिरफ्तार

Jaunpur News: मुखबिर की सूचना पर पुलिस ओईना नहर की पुलिया के पास एक लूट कांड के बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबन्दी की थी। बदमाश आते देख पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस बल पर फायरिंग शुरू कर दी, वहीं, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिससे बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायल बदमाशों को वाराणसी रेफर कर दिया गया।

पुलिस विज्ञप्ति के अनुसार प्रभारी निरीक्षक जलालपुर और क्राइम ब्रांच  के प्रभारी बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से बाल-बाल बच गए। एक गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी, जिसके कारण उनकी जान बच पाई। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों ने 20 दिसंबर को एक बैंक मित्र से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

एएसपी डॉ संजय कुमार ने बताया कि जलालपुर पुलिस  और क्राइम ब्रांच की टीम  रविवार रात गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि 20 दिसंबर को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मित्र से 2 लाख लूटने के आरोपी ओइना नहर पुलियाकी ओर से भागने की फिराक में हैं, जिस पर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा ओइना गांव के पास नहर पर घेराबंदी की गई।

बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग हुई, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अपना नाम सूरज सिंह पुत्र कुंवर सिंह निवासी सलामतपुर थाना महराजगंज व शशिकान्त वर्मा पुत्र सन्तोष वर्मा निवासी बीरमपुर थाना केराकत बताया।

एएसपी सिटी बयान के अनुसार पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों के कब्जे से 20 हजार नकद, एक कैमरा, अवैध असलहा और लूट में प्रयोग की गई बाइक बरामद की गई है। पुलिस दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की है।

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15667 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

One thought on “Jaunpur News: पुलिया के पास चली कई राउंड गोली, बदमाश सूरज सिंह, शशिकान्त गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × four =