उत्तर प्रदेश

Lucknow: AAP सांसद संजय सिंह की दिल्ली में गिरफ्तारी,अखिलेश यादव ने कार्रवाई का विरोध किया

Lucknow: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा के सदस्य एवं पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह के घर पर ईडी के छापेमारी के बाद उनकी गिरफ्तारी ने प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है. अपने नेता के खिलाफ हुई इस कार्रवाई के विरोध में ‘आप ‘ कार्यकर्ता सड़क पर उतर आया है.

वहीं अखिलेश यादव ने इस कार्रवाई का विरोध किया है. आप के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, ” मुझे इस बात का दुख है कि सरकार को ये लगता है कि जो भी उनके खिलाफ है उसे गिरफ्तार कर लो.

एक ही दिन में पत्रकारों और आप नेता की गिरफ्तारी हुई. भाजपा ये समझ ले कि इस बार 100 करोड़ लोग उनके खिलाफ हैं. इस बार I.N. D. I. A. इसी भाजपा का सफाया करेगी. ईडी, सीबीआई , और आइटी इनके (भाजपा) संगठन के हिस्से हैं, इसलिए घबराने की कोई जरूरत नहीं है.

सपा सुप्रीमो कहते हैं , “सरकार सोचती है कि जो विरोध में हैं उन्हें गिरफ्तार करो, नेताओं को गिरफ्तार करो, पत्रकारों को गिरफ्तार करो. पहले पत्रकारों को गिरफ्तार किया गया और फिर संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया. बीजेपी को समझना चाहिए कि 100 करोड़ लोग उनके खिलाफ हैं. 2024 के चुनाव में 100 करोड़ लोग उनके खिलाफ होंगे. ” क्या वे 100 करोड़ लोगों को गिरफ्तार करेंगे ? भारत, भारत और पीडीए के लोग भाजपा का सफाया कर देंगे…”

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15470 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + nine =