फिल्मी चक्कर

Manoj Tiwari का आया नया गाना, ‘राम के थे राम के हैं राम के ही रहेंगे’

Manoj Tiwari  का भगवान राम को समर्पित एक गाना ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ रिलीज हो गया. यह गाना भगवान राम के प्रति उनकी आस्था को दर्शता है और वे इस पर खूब गौरवान्वित भी हैं. इस गाने के जरिये मनोज तिवारी ने शीतल पांडे और अमित ढुल के साथ मिलकर गाया है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी तीनों की उपस्थिति शानदार नज़र आ रही है. साथ ही इस गाने के बैक ग्राउंड में भगवान राम की छवि इनके भक्तिमय गाने में चार चाँद लगाने वाली है.

Manoj Tiwari, शीतल पांडे और अमित ढुल का राम भजन ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ ढुल एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो ढुल एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि यह सच है कि हम सभी राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे. हमें इस पर गर्व है. हम इस बात से भी गौरवान्वित हैं कि सनातन धर्म और रामचरितमानस की परम्परा से आते हैं.

यह हमारी धार्मिक और सांस्कृतिक समृद्ध विरासत है, जिसको अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाकर आकर देने का काम देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद मोदी जी ने किया है. भगवान राम की महिमा अलौकिक है और उनके आगमन से पूरा देश हर्षित है. ऐसे में हमारा यह गाना सभी राम भक्तों के लिए है. उम्मीद है सबों को यह पसंद आएगी.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + five =