उत्तर प्रदेश

Mathura: बिलासपुर जिले से लापता 26 साल की शालिनी महाजन की मौत

Mathura: हिमाचल के बिलासपुर जिले से लापता 26 साल की शालिनी महाजन की मौत हो गई है. शालिनी की लाश उत्तर प्रदेश के Mathuraमें किराये के कमरे में मिली है. शालिनी 19 दिंसबर से लापता थी. लेकिन अब उसकी लाश बरामद की गई है. फिलहाल, जांच में पता चला है कि शालिनी ने खुद अपनी जान ली है.

7 दिसंबर को मथुरा के थाना शहर कोतवाली इलाके में मकान में किराये का कमरे में शालिनी की लाश मिली. शालिनी मथुरा में नौकरी के सिलसिले में आई थी. महिला ने अपने जान देने से पहले एक पत्र भी लिखा और बताया कि ससुराली उसे नौकरी नहीं करने देते हैं. बता दें कि शालिनी ने दो साल पहले ही लव मैरिज की थी. उसके पति कैमिस्ट शॉप चलाते हैं और पिता होटल कारोबारी हैं. शालिनी एक साधन संपन्न परिवार से थी.

 शालिनी की मौत की खबर के बाद पुलिस मौके पर  पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को पंखे से नीचे उतारा. अहम बात है कि शालिनी को शनिवार को इंजीनियरिंग कॉलेज में नौकरी ज्वाइन करनी थी, लेकिन उससे पहले ही उसने मौत को गले लगा लिया.

26 वर्षीय महिला शालिनी महाजन ने बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने ब्रजमोहन पहलवान टावर की तीसरी मंजिल पर 20 दिसंबर को किराए पर लिया था. बी-फार्मा करने के बाद वह जॉब की तलाश में आईं थीं. हाल ही शालिनी महाजन ने बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज में इंटरव्यू दिया था. शनिवार को शालिनी को नौकरी भी ज्वाइन करनी थी.

शालिनी को नौकरी ज्वॉइन करने के लिए कॉलेज से उसकी सहेली के नंबर पर कॉल किए गए. सहेली इसकी सूचना देने शालिनी के कमरे पर गई, लेकिन कमरा नहीं खुला. अनहोनी की आशंका पर उसने कॉलेज में बात बताई. इसके बाद कालेज से आए लोग और मकान मालिक ने कमरे पर पहुंचकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था. साथ ही झांक करके देखा तो पंखे की पंखुड़ी नीचे लटकी की ओर लटकी हुईं थीं.

अंदर से कमरा बंद देख अनहोनी की आशंका पर कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी. कोतवाली प्रभारी रवि त्यागी मौके पर पहुंच गए और आसपास के लोग भी जमा हो गए. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस को कमरे में ली गई तलाशी के दौरान 2 पेज का एक नोट मिला, जिसको सील कर दिया गया. सूत्र बताते हैं कि शालिनी में लटर में लिखा है कि वह ससुराल में एडजेस्ट नहीं कर पा रहीं थी. इसके अलावा, ससुरालीजन उसे नौकरी करने से रोकते हैं. आईपीएस और जांच अधिकारी कुंवर आकाश सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. लेटर में शालिनी ने किसी को परेशान ना करने की बात लिखी है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 13 =