उत्तर प्रदेश

Mirzapur: महिला की खौफनाक हत्या, आरोपी देवर फरार

Mirzapur   नए साल पर देवर ने भाभी को मौत के घाट उतार दिया. महिला मोबाइल पर पति से बात कर रही थी. देवर ने पीछे से आकर चाकू से उसका गला काट दिया. अचानक हुए इस हमले से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी देवर फरार हो गया है.

इस हत्या की वजह जमीनी विवाद है. दोनों परिवारों के बीच एक जमीन को लेकर पुराना पारिवारिक विवाद चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल पकड़ा नहीं गया है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. महिला की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

गौरतलब है कि यह घटना चुनार थाना इलाके के जमुहार गांव की है. 31 दिसंबर को थाने को फोन पर सूचना मिली कि गांव में एक शख्स ने महिला की हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि महिला की लाश जमीन पर रखी है. उसकी गर्दन कटी हुई है. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला का नाम रोजी है. पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई की बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने घरवालों के बयान लिए.

घरवालों ने बताया कि जावेद और उसके भाई के बीच पारिवारिक विवाद है. दोनों के बीच एक जमीन को लेकर टकराव बना हुआ है. रोजी किसी कीमत पर जावेद को इस जमीन में हिस्सा देना नहीं चाहती थी. इस बात पर आए दिन घर में तांडव होता था.

31 दिसंबर को भी जमीन को लेकर जावेद और रोजी के बीच जबरदस्त बहस हुई. दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द कहे. थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया. इसी बीच रोजी मोबाइल पर पति से बात कर रही थी. उस वक्त जावेद हाथ में चाकू लेकर आया और रोजी का गला काट दिया. रोजी जमीन पर गिर पड़ी और वहीं दम तोड़ दिया.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14744 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − ten =