उत्तर प्रदेश

Moradabad: सिडलऊ नजरपुर मिलक गांव से लापता 8 वर्षीय बच्चे की हत्या

Moradabad भोजपुर थाना क्षेत्र में सिडलऊ नजरपुर मिलक गांव से तीन दिन से लापता 8 वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी गई। सोमवार शाम उसका शव गांव के पास ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला है। बच्चे के शरीर पर कई जगहों पर कटने के निशान बने हैं। गले पर जख्म से माना जा रहा है कि गला घोंटकर बच्चे को मौत के घाट उतार गया है।

पुलिस एक महिला समेत कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।  भोजपुर के सिडलऊ नजरपुर मिलक निवासी मोहम्मद यूसुफ मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी कौशर जहां, तीन बेटे सईदुल हसन, सुबहान और रजा है। मोहम्मद यूसुफ का सबसे छोटा बेटा मोहम्मद रजा पहली कक्षा में पढ़ता था।

शनिवार दोपहर बाद गांव में ही कबड्डी का खेल देखने गया था। एक खिलाड़ी अमानत को चोट लगने का कारण मैच बंद हो गया था। इसके बाद सभी अपने-अपने घर लौट आए थे, लेकिन मोहम्मद रजा घर नहीं आया था। तलाश के बाद भी पता नहीं चलने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी थी।

जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। सोमवार देर शाम गांव की पश्चिम दिशा में स्थित नूर हसन के गन्ने के खेत में बालक का शव मिला। शव मिलने की सूचना परिजन मौके पर पहुंचे। भोजपुर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15049 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =