Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: भाकियू ने पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर टोल को कराया फ्री

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) थाना तितावी क्षेत्र अंतर्गत बन रहे पानीपत- खटीमा राजमार्ग पर स्थित टोल को दिन निकलते ही भारतीय किसान यूनियन के दर्जन भर से अधिक कार्यकर्ता पदाधिकारीयों ने फ्री कर जमकर मौके पर हंगामा काट दिया।

यहां हंगामा कर रहे किसानों का खुला आरोप था कि आधे अधूरे राजमार्ग के चलते ही टोल अधिकारीयोंध्कर्मचाहियों ने टोल चालू कर लोगों से टैक्स वसूलना शुरू कर दिया है जिसका हम कड़ा विरोध करते हैं जब तक आधे अधूरे हाईवे का पूर्ण निर्माण नहीं होगा तब तक टोल किसी भी कीमत पर चलने नहीं दिया जाएगा। उधर टोल पर हंगामें व् धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए किसानों को समझा बुझाकर शांत कर मामले की जानकारी आलाधिकारियों को भी दे दी।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र अंतर्गत पानीपत -खटीमा राजमार्ग पर स्थित तितावी टोल का है जहां सुबह सवेरे टोल कर्मचारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां दो दर्जन के करीब भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के कार्यकर्ता पदाधिकारी जा पहुंचे और उन्होंने टोल को वाहन चालकों के लिए फ्री करा सभी बूम ऊपर उठा दिए। मोके पर पहुंचे किसान यूनियन कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने घण्टो जमकर हंगामा काटा

मोके पर पहुंचे किसान यूनियन नेताओं का आरोप है की आधी अधूरी तैयारी के साथ यह टोल शुरू हुआ है और यह टोल जब तक सड़कों की सारी मरम्मत और व्यवस्था ठीक नहीं होती तब तक नहीं चलने दिया जाएगा।
उधर टोल कर्मियों द्वारा मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना तितावी पुलिस अधिकारियों ध्कर्मचारियों ने गुस्साए किसान नेताओं को समझा बूझकर शांत किया तो वही मामले की सूचना आलाधिकारियों को भी दे दी।

यहां पहुंचे किसान नेताओं में क्षेत्रीय ब्लॉक अध्यक्ष मानसिंह प्रधान ने बताया कि देखिए तितावी टोल पर यह धरना प्रदर्शन इसलिए किया गया है कि क्षेत्र के किसानो और जनता के लोगों में काफी गुस्सा है टोल अधिकारियों कर्मचारियों के साथ ही हाईवे अथॉरिटी ने यहां हाईवे निर्माण कार्य अभी अधूरे छोड़ रखे हैं। जब तक यह सभी अधूरे कार्य पूर्ण नहीं होंगे तब तक टोल किसी भी कीमत पर चलने नहीं दिया जाएगा

उन्होंने कहा कि सर्विस लेन की भी व्यवस्था नहीं है ,छात्र-छात्राओं के लिए भी फ्लाईओवर की भी अभी तक व्यवस्था नहीं की गई है यही नहीं आधे अधूरे पुल को भी अधकाल में छोड़ टोल चालू कर दिया गया है।।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =