Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News-वृद्ध दिवस के अवसर पर शॉल ओढाकर किया सम्मानित

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)। अपर जिलाधिकारी प्रशासन द्वारा भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर १०० वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके मतदाताओं को निर्वाचन आयोग की तरफ से पत्र एवं शॉल के साथ सम्मानित किया। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार १ अक्टूबर २०२३ को अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर १०० वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके मतदाताओं को संबंधित बीएलओ, निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी, जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा सम्मानित करने के निर्देश दिए गए है।

उक्त निर्देशों के क्रम में जनपद मुख्यालय पर १०० वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके मतदाताओं को श्री नरेंद्र बहादुर सिंह उप जिला निर्वाचन अधिकारीध् अपर जिलाधिकारी प्रशासन द्वारा सम्मानित किया गया। वृद्ध जनों को सम्मानित करते हुए अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने कहा कि जनपद में १०० वर्ष की आयु से अधिक १४० मतदाता है, इन मतदाताओं द्वारा देश की निर्वाचन प्रक्रिया में निरंतर योगदान के लिए आपके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए आयोग को अत्यधिक खुशी हो रही है।

आपके द्वारा लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेकर भारतीय लोकतंत्र को सुदृढ़ करने के आपके जोश एवं समर्पण से आपने देश के युवाओं के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है। आपके जैसे उत्तरदायित्व ज्येष्ठ मतदाताओं के कारण ही हम एक लोकतंत्र के रूप में दुनिया में फल फूल रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आयोग वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांग मतदाताओं की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए व्हीलचेयर, रैंप, स्वयंसेवकों, आने जाने की निशुल्क परिवहन सुविधाओं, कतार रहित मतदान जैसी कई नई सुविधाओं की व्यवस्था कर रहा है

इतना ही नहीं इसके अतिरिक्त आप फार्म १२घ भरकर अपने घर बैठे बैठे मतदान कर सकते हैं। इसीलिए सभी वरिष्ठ नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि आप सदैव की भांति अपना मत अवश्य डालें और युवा पीढ़ी के लिए भारतीय लोकतंत्र में सकारात्मक योगदान के निमित्त एक उदाहरण बने रहे। इस अवसर पर श्री परमानंद झा, उप जिलाधिकारी सदर , श्री संजय सिंह, तहसीलदार सदर श्री संजीव कुमार सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी सहित संबंधित क्षेत्र के बूथ लेवल अधिकारी एवं तहसील कर्मचारी उपस्थित रहे।

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15667 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 8 =