सबा पटौदी ने शेयर की भाई Saif Ali Khan और भाभी करीना कपूर खान के निकाह की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सैफ अली खान और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की शादी की एक थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. करीना ने भी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी में जगह दी है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना और सैफ शादी के लिबास में नजर आ रहे हैं. वह एक दूसरे की ओर प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं. सबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस तस्वीर को शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन लिखा, ‘खुदाहाफिज़.’ सबा ने अपने घर में यह तस्वीर फ्रेम करवा कर रखी है.

इसके बाद करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस तस्वीर को जगह दी. उन्होंने सबा को टैग करते हुए ‘हार्ट’ का इमोजी बनाया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

Throwback: Saba Pataudi ने शेयर की भाई Saif Ali Khan और भाभी Kareena Kapoor Khan के निकाह की अनसीन तस्वीर, लिखा- 'खुदाहाफिज़

गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने 2012 में शादी की थी. करीना सैफ की दूसरी बीवी हैं. सैफ की उनसे पहले अमृता सिंह से शादी हुई थी. शादी के 12 साल बाद साल 2004 में सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया था.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + five =