फिल्मी चक्कर

Sam Bahadur ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर की अच्छी शुरुआत

Sam Bahadur ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और पहले दिन 5.50 करोड़ की कमाई की. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में विक्की कौशल और इसमें फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी हैं.

यह फिल्म मानेकशॉ के चार दशकों और पांच युद्धों के सैन्य करियर पर आधारित है, जिसमें 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनका नेतृत्व भी शामिल है. वहीं, 1 दिसंबर को दो प्रमुख फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर आमने-सामने दिखी. रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की की सैम बहादुर एक ही दिन रिलीज हुई. हालांकि, संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने अपने प्रीमियर के दिन जबरदस्त कमाई की.

Sam Bahadur ने बॉक्स ऑफिस पर केवल मामूली प्रदर्शन किया, लेकिन प्रदर्शन पूरी तरह से निराशाजनक नहीं था. इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा और सचिन तेंदुलकर ने फिल्म का रिव्यू किया है.

इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा ने Sam Bahadur को लेकर अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, “जब कोई देश ऐसी फिल्में बनाता है जो अपने नायकों की कहानियां बताती हैं तो एक शक्तिशाली पुण्य चक्र बनता है. विशेष रूप से सैनिकों और नेतृत्व और साहस की कहानियों के बारे में. गर्व और आत्म विश्वास लोगों की संख्या कई गुना बढ़ जाती है. जब लोगों को पता चलता है कि उनके साहस की सराहना की जाएगी तो और अधिक नायक उभर कर सामने आते हैं.’’

 

शुक्रवार को Sam Bahadur की हिंदी मार्केट में कुल 29.18% की ऑक्यूपेंसी देखी गई. सुबह के शो के दौरान, फिल्म ने हिंदी बाजार में 15.88% ऑक्यूपेंसी दर्ज की. हालांकि, जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, प्रतिशत में लगातार वृद्धि देखी गई. दोपहर के शो के दौरान 20.61% तक बढ़ गया, शाम के शो के दौरान 30.55% और रात के शो के दौरान 49.69% तक पहुंच गया.

Sam Bahadur को रिलीज हुए दो दिन हो गए है और इसकी कमाई में सुधार देखी गई है. शुरुआती अनुमान के अनुसार फिल्म ने भारत में शनिवार को 9.25 करोड़ की कमाई की, जो इसके शुरुआती आंकड़े से बेहतर है. दूसरे दिन की कमाई से फिल्म का कुल कारोबार 15.5 करोड़ हो गया. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और इसने 6.25 करोड़ की कमाई की. सैम बहादुर, राजी की सफलता के बाद विक्की और मेघना के बीच दूसरा कोलाब्रेसन है, जिसमें आलिया भट्ट थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14744 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 19 =