फिल्मी चक्कर

Sukesh Chandrashekhar ने भेजा लीगल नोटिस-Jacqueline Fernandez के पोस्ट पर मीका सिंह को कमेंट करना पड़ा भारी

हाल ही में Jacqueline Fernandez ने हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर खूब चर्चा बटोरी थी. पोस्ट के नीचे गायक मीका सिंह ने एक कमेंट किया. जिसने सभी का ध्यान खींचा.

Sukesh Chandrashekhar ने उनके खिलाफ कानूनी नोटिस दायर किया है. दरअसल पिछले हफ्ते, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हॉलीवुड एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर साझा की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jean-Claude Van Damme (@jcvd)

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इटली में मौज-मस्ती, एक अनुमान लगाएं #छुट्टियां #फैशन #मज़ा.” गायक मीका सिंह ने उस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “आप बहुत सुंदर लग रही हैं.., वह #सुकेश से कहीं बेहतर हैं.” हालांकि, गायक ने बाद में अपने पोस्ट को हटा दिया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, Sukesh Chandrashekhar ने गायक को उनकी टिप्पणियों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. उनके वकील अनंत मलिक द्वारा भेजे गए नोटिस में कहा गया है, “आपके बयान ने हमारे क्लॉइंट के कैरेक्टर और व्यक्तित्व के बारे में व्यापक सार्वजनिक चर्चा शुरू कर दी है, जिससे उन्हें मीडिया द्वारा वास्तविक परीक्षण का सामना करना पड़ा है.

यह स्थिति उनके मौजूदा संकट को बढ़ा रही है और महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना कर रही है.” इसमें आगे कहा गया है, इसलिए, आपको सूचित किया जाता है कि अपनी अपमानजनक टिप्पणी से, आपने मानहानि का गंभीर आपराधिक अपराध किया है, और इसलिए अन्य बातों के अलावा, भारतीय दंड संहिता की धारा 499/500 के प्रावधानों के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है.”

Sukesh Chandrashekhar और जैकलीन कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे. बाद में सुकेश के साथ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल होने के लिए प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उसकी जांच की गई. जैकलीन को आखिरी बार रोहित शेट्टी की 2022 की कॉमेडी फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह और पूजा हेज के साथ देखा गया था. यह फिल्म आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से फ्लॉप रही.

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15667 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + three =