Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar कवाल कांड- आरोपी बनाये गये रविंद्र ने समर्पण किया

Muzaffarnagar छह वर्ष पूर्व जनपद को दंगे की आग में झोंक देने वाले कवाल कांड में मृत गौरव-सचिन व शाहनवाज हत्याकांड में मृतक शाहनवाज के पिता द्वारा अदालत में दाखिल की गयी अर्जी के बाद अदालत द्वारा जारी वारंट पर आज शाहनवाज हत्याकांड में आरोपी बनाये गये रविंद्र ने कोर्ट में समर्पण कर दिया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

गौरतलब है कि छह वर्ष पूर्व छेडछाड को लेकर जानसठ क्षेत्र के गांव कवाल में मलकपुरा निवासी गौरव और सचिन की हत्या कर दी गयी थी। इस दौरान कवाल निवासी शाहनवाज की भी हत्या हो गयी थी।

शाहनवाज हत्याकांड में जांच कर रही टीम ने आरोपी बनाये गये लोगों को क्लीनचिट दे दी थी। जिसके बाद शाहनवाज के पिता ने अदालत में अर्जी दाखिल की थी। अदालत द्वारा जारी गिरफ्तारी वांरट पर कई आरोपी सरेंडर कर जेल चले गये थे जिनमें से कई जमानत पर बाहर आ चुके है। इस मामले में गौरव के पिता रविंद्र अभी तक कोर्ट में पेश नहीं हुए थे।

गत दिवस रविंद्र कोर्ट में पेश होने के लिए आया था लेकिन अदालत में नो वर्क के चलते वह सरेंडर नहीं कर सका था। आज रविंद्र ने अपने वकील के माध्यम से अदालत में समर्पण कर दिया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15093 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk