फिल्मी चक्कर

मोस्ट अवेटेड फिल्म Mission Raniganj का Trailer जारी

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म Mission Raniganj का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. फिल्म में अक्षय एक अलग अंदाज और लुक में दिखेंगे, जो फैंस ने कभी नहीं देखा होगा. इस महीने की शुरुआत में इसका टीजर रिलीज किया गया था

जिसपर दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म कोयला खदान में फंसे असहाय खनिकों की जान बचाने के लिए एक व्यक्ति की खोज की कहानी बताती है. ट्रेलर लोगों को इमोशन, ड्रामा, साहस और भावपूर्ण संगीत का एक रोलर-कोस्टर है.

इसमें कुमुद मिश्रा, अक्षय वर्मा, दिव्येंदु भट्टाचार्य मुकेश भट्ट, पवन मल्होत्रा, इश्तियाक खान, दिनेश लांबा और वीरेंद्र सक्सेना शामिल हैं. सभी कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अक्षय की पत्नी के रोल में हैं. दो मिनट का ट्रेलर अक्षय द्वारा अभिनीत जसवन्त गिल के अथक प्रयासों पर प्रकाश डालता है.

Mission Raniganj के ट्रेलर की शुरुआत एक सीन से होती है जब कोयला क्षेत्र में पानी घुसने के बाद कई खनिक अपनी जान बचाने के लिए भागते हैं. 65 खनिकों के फंसे होने की खबर से ग्रामीण सदमे में हैं. फिर जसवन्त गिल आते है ओर लोगों की मदद के लिए बचाव अभियान की योजना बनाने की कोशिश करते है.

रवि किशन को मदद के लिए चिल्लाते हुए खनिकों में से एक के रूप में देखा जाता है. गिल इंजीनियरों की मदद से अपनी खनिकों को बचाने के प्लान में लग जाता है. जब हालात और ज्यादा खराब हो जाते है तो वो खुद उन लोगों की मदद का ठान लेता है. पत्नी के रूप में परिणिति मुश्किल समय में अपने पति का सहारा देती है. ट्रेलर जारी होने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर लगातार यूजर्स रिएक्ट कर रहे है.

Mission Raniganj 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स के पतन पर आधारित है. फिल्म में कई रोमांचक क्षण हैं जो दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखेंगे. ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ”सरदार जसवन्त सिंह गिल जी, एह ट्रेलर त्वाहदी याद विच त्वाहदी बहादुरी नू समर्पित है. आपकी याद में आपके साहस को सलाम. रब रक्खा.” वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘मिशन रानीगंज’ वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित है, जिसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई द्वारा किया गया है.

Mission Raniganj का नाम दो बार बदला गया है. पहले फिल्म का नामकैप्सूल गिल था, जिसे बाद में बदलकर मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू कर दिया गया. इंडिया का नाम बदलकर भारत करने पर देश में चल रही बहस के बीच फिल्म के मेकर्स ने फिर से फिल्म का टाइटल बदल दिया और यह मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू बन गई. बता दें कि मूवी 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15470 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − 4 =