उत्तर प्रदेश

Jaya Prada Nahata के खिलाफ वारंट जारी, बयान देने अदालत में नहीं पहुंची

अभद्र टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद Jaya Prada Nahata बुधवार को भी बयान दर्ज कराने कोर्ट में पेश नहीं हुईं। अदालत ने उनके खिलाफ दोबारा गैर जमानती वारंट जारी करते हुए केस की सुनवाई के लिए 13 जनवरी लगाई है।

मुरादाबाद में वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद एक समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के एसटी हसन समेत अन्य नेता शामिल हुए। आरोप है कि इस दौरान Jaya Prada Nahata पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस केस में फिल्म अभिनेत्री Jaya Prada Nahata को बयान देने हैं। 

 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेता शामिल हुए थे।

आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर की पूर्व सांसद Jaya Prada Nahata पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

मामले की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में की जा रही है। विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि बुधवार को इस मामले में Jaya Prada Nahata को कोर्ट में हाजिर होकर अपने बयान दर्ज कराने थे, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुई। अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ दोबारा गैरजमानती वारंट जारी कर दिया। अब इस मामले में 13 जनवरी को सुनवाई होगी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =