Alina Fazleeva (Foto: Instagram/@alina_yogi)
वैश्विक

Alina Fazleeva: पवित्र वृक्ष पर नग्न फोटो शूट के बाद Bali से इन्फ्लुएंसर पर प्रतिबंध, In Pics

सोशल मीडिया स्टार अलीना फजलीवा  (Alina Fazleeva) दंपति  जल्द ही बाली में छुट्टी नहीं ले सकते। रूसी प्रभावकार और उनके पति, एंड्री फ़ज़लीव को इंडोनेशियाई प्रांत बाली से प्रतिबंधित कर दिया गया है, क्योंकि उन्होंने एक बहुत पुराने, पवित्र पेड़ के नीचे नग्न होकर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी।

अलीना फजलीवा  (Alina Fazleeva)  को बाली से यह पता चलने के बाद रोक दिया गया था कि उसका फोटो शूट एक मंदिर परिसर में 700 साल पुराने बरगद के पेड़ के नीचे लिया गया था। अब-हटाए गए स्नैपशॉट को 1 मई को पोस्ट किया गया था और जोड़े को शुक्रवार, 6 मई को निर्वासित कर दिया गया था।

एएफपी के अनुसार, दंपति कम से कम छह महीने तक द्वीप में प्रवेश नहीं कर सकते। “उन्होंने ऐसी गतिविधियों को अंजाम दिया है जो सार्वजनिक व्यवस्था को खतरे में डालती हैं और स्थानीय मानदंडों का अनादर करती हैं, इसलिए उन्हें निर्वासन की मंजूरी दी जाती है। उनके नाम एक प्रवेश प्रतिबंध सूची में शामिल किए जाएंगे, ”बाली के मुख्य आव्रजन अधिकारी जमरुली मनिहुरुक ने कहा, आउटलेट ने बताया।

एएफपी ने यह भी नोट किया कि बाली ने पिछले साल कई कारणों से लगभग 200 लोगों को निर्वासित किया, जिसमें COVID-19 प्रतिबंधों का उल्लंघन करना और देश की परंपराओं और रीति-रिवाजों का अनादर करना शामिल था।

पेड़ के स्थान पर एक अनुष्ठान किया-

अलीना फजलीवा  ( Alina Fazleeva) और उनके पति ने क्षमा मांगने के लिए जाने से पहले पेड़ के स्थान पर एक अनुष्ठान किया। उसने सोशल मीडिया पर दो माफी पोस्ट के साथ अपने स्नफू का भी पालन किया। एक पोस्ट में दोनों को सदाबहार से प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है, जिसके कैप्शन में इंडोनेशियाई में लिखा है: “मैं सभी बाली और इंडोनेशियाई लोगों से माफी मांगता हूं, मुझे अपने किए पर पछतावा है। मैं बहुत शर्मिंदा हूँ, मेरा मतलब आपको किसी भी तरह से ठेस पहुँचाना नहीं था, इस जगह का बिल्कुल भी ज्ञान नहीं है।

माफी मांगने के लिए सीधे पुलिस स्टेशन

मैंने बस एक पेड़ के नीचे प्रार्थना की और इस घटना को समझाने और माफी मांगने के लिए सीधे पुलिस स्टेशन गया। एक अलग तस्वीर में इंस्टाग्रामर को हाथ जोड़कर प्रार्थना की मुद्रा में दिखाया गया है और उसकी आंखें बंद हैं। उन्होंने अंग्रेजी में लिखा: “मैं अपने दोस्तों और बाली के सभी मेहमानों से अपील करती हूं।

Alina Fazleeva

मैंने अनजाने में एक बड़ी गलती की जिसके लिए मुझे खेद है और मैं आपको बताना चाहता हूं ताकि आप इसे दोहराएं नहीं। बाली में बहुत सारे पवित्र स्थान हैं और उनमें से सभी के बारे में जानकारी के संकेत नहीं हैं, जैसा कि मेरे मामले में है।”

निवासियों से माफी मांगता हूं

उन्होंने आगे कहा, “और इन जगहों और परंपराओं के साथ सम्मान के साथ व्यवहार करना बहुत महत्वपूर्ण है। और सबसे पहले यह पता लगाना जरूरी है कि क्या इस जगह पर फोटो या वीडियो लेना संभव है। मैं पूरे दिल से बाली से प्यार करता हूं और एक बार फिर मैं बाली के सभी निवासियों से माफी मांगता हूं और माफी मांगता हूं। ”

अलीना फजलीवा  ( Alina Fazleeva) ने रविवार को एक सोशल मीडिया अपडेट में साझा किया कि वह और उसका साथी आखिरकार मास्को लौट आए हैं। “अब हम पहले से ही मास्को में हैं, मैं अपने होश में आ रही हूं और जब मैं तैयार हो जाऊंगी, तो मैं आपको बताऊंगी कि वास्तव में क्या हुआ था,” उसने रूसी और इंडोनेशियाई दोनों में लिखा। “हम बाली और द्वीप के लोगों से प्राप्त समर्थन के सभी शब्दों के लिए आभारी हैं जो उन्होंने हमें दिया है।”

(Courtesy: nypost & other social media websites)

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =