उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Firozabad: जरौली खुर्द के पास सूखे पड़े बंबे में एक अज्ञात युवक का अधजला शव

Firozabad करीब 26 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को बोरे में बंदकर उसमें पेट्रोल डालकर आग लगाई गई थी। पुलिस व फील्ड टीम ने अधिकारियों संग पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 

Read more...
उत्तर प्रदेश

Hamirpur: भतीजी से दुष्कर्म का बदला लेने के लिए आरोपी की बहन से Rape

Hamirpur पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पीड़िताओं की तहरीर व बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Aligarh: इलाज के दौरान महिला की मौत, जहर देकर हत्या करने का आरोप

Aligarh मथुरा के थाने जैंथ के गांव राल निवासी लक्ष्मी देवी की शादी चार वर्ष पूर्व कसेरू निवासी महेश के साथ हुई थी। 13 मार्च को लक्ष्मी की अचानक तबियत खराब हो गई। परिजनों ने उसे फरीदाबाद के एक निजी हास्पीटल लेकर पहुंचे जहां पर उसका उपचार चला।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Rampur: रहस्यमय ढंग से रामनगर रोड स्थित कबाड़ के गोदाम में लगी आग

Rampur ग्रामीणों के अनुसार रामनगर रोड पर ग्राम बिशारतनगर के समीप रविवार की सुबह जिस गोदाम में आग लगी थी। पिछले दफा भी कई बार इस गोदाम में आग लग चुकी है। लोगों में चर्चा है कि रहस्यमय ढंग से लगने वाली आग के कारणों का पता नहीं चल पाता है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Agra: पति जेल गया तो आरोपी ने साझीदार की पत्नी को बंधक बनाकर रखा

Agra आरोप है कि बच्चों, परिवार वालों से मिलने नहीं देता था. एक महीने पहले उसे प्रतापपुरा स्थित एक होटल में एक दिन रखा. इसके बाद ताजगंज इलाके के होटल में 17 दिन रखा. इसके बाद उसे शाहगंज स्थित बंद पड़े एक अस्पताल में बंधक बना दिया था. उसकी दो लोग निगरानी करते थे. मामले में अभी तक शिकायत दर्ज नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read more...
उत्तर प्रदेश

Baghpat लोकसभा से रालोद भाजपा प्रत्याशी राजकुमार सांगवान पहुंचे सिसौली,नरेश टिकैत से लिया आशीर्वाद

Baghpat उनके प्रतिद्वंद्वी के रूप में सपा कांग्रेस गठबंधन से मुजफ्फरनगर सीट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद और सपा के राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक ने भी अपने पुत्र चरथावल सीट से विधायक पंकज मलिक के साथ किसान भवन पहुंचकर चौ. नरेश टिकैत से भेंट करते हुए उनसे जीत के लिए आशीर्वाद लिया।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Hathras: बेटी ने पिता के खिलाफ कराया मुकदमा-बाथरूम में कैमरा लगा बनाई बेटी और पत्नी की वीडियो

Hathras आरोपी पिता ने एक रात नींद की गोली खिलाकर पीड़िता के भाई और मां को सुला दिया और उसके साथ छेड़खानी की। उसने इस संबंध में पूर्व में भी पुलिस से शिकायत की थी। पीड़िता ने पुलिस से अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Aligarh: सेवानिवृत्त फौजी ने घर में घुसकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, टप्पल थाना में मुकदमा दर्ज

Aligarh पिता ने बेटी को एसएसपी ऑफिस ले जाकर क्षेत्र के गांव मांदक निवासी आरोपी मनजीत सिंह पुत्र लेखराज सिंह के खिलाफ शिकायत की। इसके बाद टप्पल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, 506, 452 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता पांच बेटियों में सबसे बड़ी है। वहीं आरोपी दो बच्चों का पिता है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Kasganj: प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी युवक की पिटाई, पेट्रोल डालकर लगा दी आग

Kasganj युवक विशाल के पिता मुकेश कुमार ने पहले पेट्रोल डालकर विशाल को जलाने के मामले मामले में युवती के भाई नीरज व धीरज के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसके अलावा कुछ अज्ञात लोग भी दर्शाए गए, लेकिन अब पिता ने पुलिस से युवती, उसकी मां व एक अन्य भाई सुरेंद्र पर भी वारदात में शामिल रहने का आरोप लगाते हुए हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करने की मांंग की है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Hathras News: पड़ोसी ने वृद्धा पर छोड़ा पालतू कुत्ता,अंगूरी देवी घायल

Hathras News परिजनों से जैसे-तैसे कुत्ते से उन्हें बचाया। इस संबंध में कोतवाली हाथरस गेट में तहरीर दी गई है। पुलिस ने वृद्धा को उपचार के लिए बागला जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Hathras News: युवक को गोली मारने के दो आरोपी गिरफ्तार

Hathras News वह उसी की कार में बैठकर किराये के पैसों का हिसाब करने लगे तो सिद्धार्थ व उनके बीच काफी वाद विवाद होने लगा। पृथ्वी व संजीव उर्फ गांगा के उकसाने पर उसने सिद्धार्थ को गोली मार दी। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक हाथरस गेट सतेंद्र सिंह राघव मय टीम के शामिल थे।

Read more...