उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar: तीन तलाक, मामा के लड़के शाहरूम के साथ जबरन हलाला, फिर निकाल दिया घर से

Muzaffarnagar पीड़िता ने कहा, ‘मैं घर चाहती हूं और अपने बच्चों में रहना चाहती हूं. मेरे तीन बच्चे हैं दो लड़के और एक लड़की. एक लड़का और एक लड़की तो अपनी दादी के पास है, एक लड़का मेरे पास भाग आया. मुझे बहुत नफरत आती है. मैं कार्रवाई चाहती हूं.’

Read more...
उत्तर प्रदेश

Love Jihad: हर्षदा से बन गई जीनत फातिमा, अब जिंदगी मौत की जंग के मुहाने पर खड़ी

Love Jihad: चिकित्सको ने बताया है कि जीनत फातिमा( हर्षदा मिश्रा) को 16 तारीख को उनके अस्पताल आई थी. गले में फंदे का निशान था. हालत एकदम नाजुक थी. कोमा की स्थिती थी, तुरंत लड़की को वेंटिलेटर पर लगाया गया . जांच में पाया गया है कि हैंगिंग के कारण उनके दिमाग में ऑक्सीजन न पहुंचने के कारण उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है.

Read more...
उत्तर प्रदेश

Bareilly: बहन की शादी से पहले जोगीठेरा निवासी भाई की हत्या

Bareilly बुधवार रात पड़ोस में भी बरात आई थी। अशोक उसी बरात को देखने रात में घर से निकला था। थोड़ी देर बाद उन्हें सूचना मिली कि अशोक को चोट लगी है। वह सड़क पर पड़ा है। परिजन तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अशोक को मृत पाया। 

Read more...
उत्तर प्रदेश

Varanasi: एटीएस ने जाली नोटों के फरार तस्कर को महाराष्ट्र से दबोचा

Varanasi इन दोनों मुकदमों में इंद्रजीत वांछित चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एटीएस उसे पालघर की अदालत में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी ला रही है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Hardoi: बेहटा गोकुल पंचायत में प्रेमी ने कर दिया शादी से इनकार तो किशोरी ने कर ली खुदकुशी

Hardoi इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। मंगलवार को किशोरी युवक के घर पहुंच गई और शादी की बात कहने लगी। इस पर दोनों पक्षों के लोगों की मौजूदगी में पंचायत की। भरी पंचायत में युवक, उसके मामा और मामी ने किशोरी से शादी करने से इनकार कर दिया।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Kanpur: प्रेमी शिक्षक किसी और लड़की को लेकर फरार, शादी के घर में मातम

Kanpur पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए 6 लख रुपये नगद और शादी का पूरा इंतजाम किया था, ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति के साथ-साथ सामाजिक छवि भी खराब हुई है. पीड़ित परिवार अब शिवम और उसके परिवार वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहा है.

Read more...
उत्तर प्रदेश

AMU की पहली महिला कुलपति Naima Khatoon

प्रोफेसर Naima Khatoon शिक्षा जगत में एक जानामाना नाम रही हैं। उन्‍होंने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलनों में भाग लिया है और दुनिया भर के संस्थानों में व्याख्यान दिए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, मनोविज्ञान के क्षेत्र में उनका योगदान व्यापक है, उनके नाम छह पुस्तकें हैं। कई सम्मानित राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं में उनके शोधपत्र प्रकाशित हुए हैं।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Auraiya: शादीशुदा गर्भवती प्रेमिका से मिलने पहुंचे बक्से में बंद प्रेमी की मूछें और भौंह की साफ, क्रूरता की हद पार

Auraiya: इस बीच रात लगभग ढाई बजे महिला के ससुरालीजन और पास में रहने वाले रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। सभी ने मिलकर गर्भवती महिला और उसके प्रेमी को जमकर पीटा। प्रेमी की आधी मूछें,  एक तरफ की भौहें और बाल काट दिए।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Meerut- भगवान राम देश की सेवा के लिए आए हैं और हम उनका साथ दे रहे हैं-दीपिका चिखलिया

Meerut में गोविल के समर्थन के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रोड शो करने आए, जिसमें भारी संख्या में लोग उनके साथ थे। रोड शो के दौरान गोविल के समर्थन में लगातार फूलों की बारिश होती रही, और जनता ने उन्हें जिताने का ऐलान किया।

Read more...
उत्तर प्रदेश

दादी के गरीबी हटाओ के नारे को तोते की तरह पोता भी अब रट रहा है-Chief Minister Yogi Adityanath

Chief Minister Yogi Adityanath ने कहा कि हम दूसरे दौर के मतदान में जा रहे है. यही कहना है आपका एक वोट आतंकवाद के पुराने दौर को वापस ला सकता है, जबकि एक वोट ही आप को सुरक्षा का माहौल दे सकता है. एक वोट जनता की सुरक्षा का खतरा पैदा कर सकता है अगर इंडी को गया. कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों के वीभत्स मंशा को कतई नहीं पूरा होने देना है.

Read more...
उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar: एटूजेड प्लांट के पास दो मजदूरों की सीवर में मरने से मौत, मौके से भाग गये कंपनी के अधिकारी और ठेकेदार

Muzaffarnagar मजदूरों के मरने पर कंपनी के अधिकारी और ठेकेदार मौके से भाग गये। उनको पता था कि सीवर में जहरीली गैस का दबाव है और वहां बिना सुरक्षा उपकरणों से मौत होने का जोखिम है। शहर कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि शकील की तहरीर पर कंपनी के चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या में आईपीसी की धारा ३०४ के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Read more...