उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Bareilly: आंवला लोकसभा सीट पर दो पर्चे दाखिल करने के मामले में बसपा प्रत्याशी आबिद अली की तहरीर पर FIR, ड्राइवर ने खोली पोल

Bareilly वहीं नीरज मौर्य ने इस बात का विरोध करते हुए बताया कि मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. आबिद अली तो पहले से ही समाजवादी पार्टी के सदस्य रहे हैं. समाजवादी पार्टी द्वारा ही आबिद अली ने आंवला से नगर पालिका का चुनाव जीता, वह तो समाजवादी पार्टी के ही आदमी है.

Read more...
उत्तर प्रदेश

Mathura: गांव स्थित एक मैरिज होम में ज्वेलरी से भरे दो बैग चोरी

Mathura घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के बाद गांव की है। गांव स्थित एक मैरिज होम में शादी समारोह चल रहा था। इसी समय एक युवक घुसा। वहां धूम रहा था। इसके बाद ज्वेलरी से भरे दो बैग पार कर दिए। बैग गायब होने की सूचना पर घरवालों के होश उड़ गए। सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो उसमें घटना दिख गई।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Hathras: दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पंखे से लटका मिला विवाहिता वर्षा का शव

Hathras सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में मृतक विवाहिता की मां मिथलेश पत्नी वीरेंद्र निवासी भुपालगढ़ी थाना अकराबाद जिला अलीगढ़ ने थाना हाथरस जंक्शन में पति सहित छह ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Lakhimpur Kheri: पिता रामनक्षत्र ने बेटे की हत्या कर खेत में जलाया शव, 30 से ज्यादा हड्डियां बरामद

Lakhimpur Kheri उसने ससुर पर पति को गायब करने का शक जाहिर करते शनिवार को मितौली थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। सीओ मितौली शमशेर बहादुर सिंह के मुताबिक रविवार सुबह रामनक्षत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना कबूल कर ली। 

Read more...
उत्तर प्रदेश

UPSRTC: रोडवेज के बस ड्राइवरों को डैशबोर्ड पर रखनी होगी परिवार की फोटो

UPSRTC के जनसंपर्क अधिकारी अजीत कुमार सिंह ने बताया कि परिवहन आयुक्त की ओर से इस नई नीति के लिए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने इसके लागू होने के लिए क्षेत्रीय अधिकारियों की बैठक का आयोजन करने की भी जानकारी दी है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Mathura: वृंदावन में लूट करने वाले दो लुटेरे मुठभेड़ में गिरफ्तार

Mathura सीओ सदर कुंवर आकाश सिंह ने तेजवीर चौधरी उर्फ विष्णु और अनमोल यादव उर्फ रिंकू की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके तीसरे साथी मोहित की तलाश की जा रही है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Kanpur: नेहा ने प्रेमी संग मिलकर पति की शराब में नींद की गोली मिलाकर की थी हत्या

Kanpur 10 मार्च को यहीं शराब में 11 नींद की गोलियों मिलाकर पिलाकर उसकी हत्या कर गुलाला घाट पर स्थित विद्युत शवदाह गृह में अंतिम संस्कार कर दिया। 12 मार्च को वह कानपुर लौटी और गाड़ी खराब होने व बनवाने के लिए प्रतीक के बाराबंकी जाने व दो दिन बाद लौटने की बात कही।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Mathura श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद पर हिंदू पक्ष को राहत-मुस्लिम पक्ष को झटका

सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच ने मुस्लिम पक्ष की याचिका पर सुनवाई की. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने Mathura की जिला अदालत में Mathura श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद के मामले में चल रहे सभी मामलों को हाईकोर्ट ट्रांसफर कर लिया था. हाईकोर्ट के इसी फैसले को मुस्लिम पक्ष ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.

Read more...
उत्तर प्रदेश

Bareilly- तीन संदिग्धों को पकड़कर एसीएमओ की कार बरामद

Bareilly पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है, उनमें प्रेमनगर क्षेत्र का चर्चित बिलाल घोसी और उसके साथी शामिल हैं। पूछताछ के बाद पुलिस को पता लगा है कि एसीएमओ की कार रात में ही बेच दी गई थी। जिन्होंने कार खरीदी और जो इसमें साझीदार रहे, सभी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। बुधवार को मामले का खुलासा हो सकता है।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Agra: हाईवे पर accident, दो भाग में बंट गया शरीर

Agra थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि परिजन ने एक बाइक से टक्कर लगने से हादसा होने की बात तहरीर में लिखकर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वाहन की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Read more...
उत्तर प्रदेश

Mathura: बिहारी जी मंदिर तोड़कर मजार बनाने के आरोपी की अर्जी खारिज

Mathura मुकदमे में ग्राम प्रधान रामवीर सहित उप प्रधान खुर्शीद, भोला खां सहित अन्य को नामजद किया गया। पुलिस ने इस मामले में प्रधान सहित अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। प्रधान रामवीर ने इस मामले में अपनी अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था।एडीजीसी के अनुसार अर्जी को खारिज कर दिया गया है।

Read more...