Agra News: शादीशुदा प्रेमिका ने पति और भाई के साथ मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या

Agra News: वह कई बार दोनों को मना कर चुका था। लेकिन नारायण उसकी पत्नी को फोन करता रहता था। थक हारकर उसने अपने नाबालिग साले को घर बुलाया और सीमा के साथ मिलकर नारायण की हत्या की प्लानिंग की। चिंतई ने बताया कि 28 अप्रैल को सीमा ने फोन करके नारायण को अपने घर बुलाया। घर पर चिंतई , सीमा और उसका साला मौजूद था।

Read more...

Muzaffarnagar News: मासूम से कुकर्म के आरोपी के आजीवन कारावास

Muzaffarnagar News-बुधवार को दोनों पक्षों की दलील सुनने व पत्रावलियों का अवलोकन करने के बाद एक साल दो माह की अल्प अवधि में ही अपर जिला सत्र न्यायाधीश (विशेष न्यायालय पॉक्सो) मुमताज अली ने दोष सिद्ध पाए जाने पर मुजरिम वासिल को आजीवन कठोर कारावास व २० हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई। अर्थदंड अदा नहीं करने पर चार माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

Read more...

Jhansi News: परीक्षा में ड्यूटी न देने पर भेजे नोटिस को निरस्त करवाने के लिए मांगी थी रिश्वत- लिपिक रिश्वत लेते पकड़ा

Jhansi News: वह नोटिस निरस्त करवाने के लिये खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर कई दिन से चक्कर लगा रहा था। वहां पर तैनात बाबू एआरपी गजेंद्र कुमार नोटिस निरस्त करवाने के ऐवज में पांच हजार रुपये रिश्वत मांग रहा था। कई बार बातचीत के बाद मामला 2 हजार रुपये में सुलटाने के लिये सहमति हो गई।

Read more...

Etawah News: District खेल अधिकारी नरेश चंद्र यादव पर दो नाबालिग छात्राओं ने दर्ज करवाया यौन उत्पीड़न का मामला

Etawah News: जांच के लिए नगर मजिस्ट्रेट राजेंद्र प्रसाद के अलावा जसवंतनगर एसडीएम, जिला पूर्ति अधिकारी सीमा त्रिपाठी एक कमेटी बना कर जिला स्तर पर जांच करने में जुटे हुए थे. बाल सरंक्षण विभाग ने इस प्रकरण को लेकर यह सवाल उठाया. इसके बाद जांच तेज हुई और मामला दर्ज कर लिया गया.

Read more...

Syed Modi assassination: शूटर भगवती सिंह की अपील Lucknow हाईकोर्ट बेंच से खारिज

Syed Modi assassination: अपीलार्थी के पास सैयद मोदी की हत्या करने की कोई वजह नहीं थी. बेंच ने अपीलार्थी की इस दलील को अस्वीकार करते हुए कहा कि सीधे मिले सबूत के मामले में वजह का सिद्ध होना जरूरी नहीं है. गौरतलब है कि इस हत्याकांड के संबंध में स्टेडियम की कैंटीन के कर्मचारी प्रेमचंद्र यादव ने अपीलार्थी भगवती सिंह उर्फ पप्पू की पहचान शूटर के तौर पर की थी.

Read more...

Sonbhadra News: प्रेमिका की बेवफाई से खफा प्रेमी द्वारा कैंची घोपकर बेरहमी से हत्या

Sonbhadra News: निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद कर ली गई है। साथ ही अग्रिम कार्रवाई के लिए संबंधितों को निर्देश भी दिए गए हैं। उधर, एएसपी विजयशंकर मिश्रा ने सीओ आशीष मिश्रा और कोतवाल राघवेंद्र सिंह के साथ लेकर घटनास्थल का मुआयना किया और ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की।

Read more...

Meerut News: मकान में हुए विस्फोट  के मामले में  बागपत निवासी मुस्तकीम की तलाश

Meerut News: एसएसपी के अनुसार प्रारंभिक जांच में ज्ञात हुआ है कि एक व्यक्ति इंतजार के एक निकट संबंधी मुस्तकीम के द्वारा अवैध रूप से इस घर में आतिशबाजी आदि बनाई जा रही थी । जिसे शीघ्र ही हिरासत में लेकर साक्ष्यानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी । घटना स्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों के द्वारा मौका मुआयना किया गया ।

Read more...

नई लाइटों से जगमग होगा गंगनहर घाट शिव भक्तों के स्वागत के लिए Khatauli में तैयारियों में जुटा प्रशासन, कांवड़ियों को मिलेगी उचित सुविधा

Khatauli: गंगनहर घाट, कांवड़ पटरी मार्ग के अलावा कस्बे के भीतर भी पथ प्रकाश, पेयजल और सड़कों को दुरुस्त किया जा रहा है। गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर कांवड़ियों का दबाव अधिक रहता है। हरिद्वार से गंगाजल लेकर बाबा के भक्त इसी मार्ग से अपने शिवालयों की तरफ बढ़ते हैं। सिंचाई विभाग ने गंगनहर के नए पुल के नीचे मिट्टी का भराव कर रेत से भरकर कट्टे लगाए हैं, ताकि बरसात में मिट्टी का कटान रोका जा सके।

Read more...

मेरे अपमान का पिछड़ा वर्ग के साथ सभी वर्ग जवाब दे रहे हैं: Keshav Prasad Maurya

तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, जातिवाद से चुनाव नहीं जीत सकते हो. विधानसभा में अखिलेश यादव और आजम खान के द्वारा किए गए मेरे अपमान का पिछड़ा वर्ग के साथ सभी वर्ग जवाब दे रहे हैं. आजमगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी लगातार जीत की ओर बढ़ रही है-Keshav Prasad Maurya

Read more...

Amethi News: केमिकल डाल कर जलाने का आरोप, मिला दूधिये युवक का कंकाल

Amethi News:

जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के शेखवापुर गांव निवासी रजिया बेगम ने 7 जून को थाने पर तहरीर दिया था कि उसका बेटा मोहम्मद आलम (33) लापता हो गया है। रजिया की तहरीर के अनुसार मोहम्मद आलम 6 जून को घर से साइकिल से दूध देने के लिए निकला था और वापस नहीं लौटा था।

Read more...