Kannauj News: बारातियों से भरी बस-ट्रक से टकराई, दूल्हा के पिता और भाई समेत तीन लोग मृत

Kannauj News- मामले में तीन की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। बाद में पुलिस ने तीनों शवों का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना परिजनों को मिलते ही चीख पुकार मच गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more...

Deoband News: अमित शाह ने किया डोर-टू-डोर जनसंपर्क, बीजेपी को वोट करने की अपील

Deoband News: वहीं सपा और रालोद गठबंधन पर भी लोगों ने जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा बेरोजगारी और महंगाई सिर्फ एक शगुफा है. दरअसल युवा अगर मेहनत करेगा तो उसे रोजगार और नौकरी जरूर मिलेगी इसमें सरकार क्या कर सकती है.

Read more...

Baghpat News: नेताओं और सरकार पर शहीद के अपमान का आरोप,UP Election 2022 का बहिष्कार करने का फैसला

Baghpat News: खपराना गांव वालों ने गांव में पंचायत कर जिले के आलाधिकारियों नेताओं और सरकार पर शहीद के अपमान का आरोप लगाते हुए UP Election 2022 का बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

Read more...

Prayagraj News: प्रेमिका पर हमेशा शक करता था, नोकझोंक होने के बाद कर दी मुंह दबाकर हत्या

Prayagraj News: छात्रा ने अक्सर अमन से पूछा तुम मुझपर क्यों शक करते हो। इसी कड़ी में 24 जनवरी को भी लगातार बहस का दौर जारी था कि उसी दौरान छात्रा ने कहा कि अमन अगर तुम ऐसे ही शक करोगे तो मैं पुलिस से तुम्हारी शिकायत कर दूंगी।

Read more...

UP Election 2022: Azam Khan के बेटे और पत्नी ने एक ही सीट से दाखिल किया अपना नामांकन

UP Election 2022: अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान (Azam Khan) ने बृहस्पतिवार को रामपुर सीट से विधानसभा चुनाव के लिए जेल में रहते हुए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था. स्वार सीट से दोहरे नामांकन पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अब्बास हैदर ने बताया,

Read more...

बेटे को टिकट नहीं देने से प्रयागराज लोकसभा क्षेत्र की सांसद Rita Bahuguna Joshi नाराज: भाजपा छोड़ने की दी धमकी

रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi)  ने कहा कि भाजपा ने उनके बेटे को टिकट नहीं देने का फैसला किया है और अब वे खुद भी चुनावी राजनीति से संन्यास ले रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका लोकसभा का कार्यकाल 2024 में ख़त्म हो रहा है।

Read more...

समझ नहीं आता प्रत्याशियों की लिस्ट है या हिस्ट्रीशीटर की सूची: UP BJP

UP BJP ने लिखा- सपा ने ज्यादातर अपने चहेते अपराधियों को प्रत्याशी बनाया है, जिसे देख कर ये समझना मुश्किल है कि ये उम्मीदवारों की लिस्ट है या थाने में लगी हिस्ट्रीशीटर की सूची है।

Read more...

News Bahraich: महिला से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

News Bahraich: जिले के कोतवाली नानपारा क्षेत्र के नहर पटरी के निकट गांव निवासी 27 वर्षीय महिला अपने देवर के साथ कोटेदार के यहां खाद्यान्न लेने गई थी। खाद्यान्न लेकर महिला देवर के साथ बुधवार शाम को घर लौट रही थी।

Read more...

West Bengal की तरह मुसलमान अगला प्रयोग Uttar Pradesh में दोहराने जा रहे है- सुरेन्द्र नाथ अवधूत

Uttar Pradesh में इकट्ठा हो रहे मुसलमान इस बार सबकी जमानतें जब्त करने वाले हैं सिर्फ एक ही पार्टी को टोटल वोट पड़ने जा रहा है ये पार्टी है समाजवादी पार्टी क्योंकि कोंग्रेस ने उत्तर प्रदेश में भी West Bengal ममता बनर्जी की तरह बीजेपी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी के समक्ष नतमस्तक होने के बारे में गुप्त सूचना मिल रही हैं।

Read more...

UP Election 2022: कुंभ घोटाले की जांच हुई तो योगी जेल में होंगे: OP Rajbhar

गृह मंत्री Amit Shah की जाट समुदाय के लोगों से हुई मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए OP Rajbhar ने कहा, “250 लोगों को जुटाकर उन्होंने क्या पूरे जाट समुदाय का ठेका ले लिया है।”

Read more...

Firozabad News: खैरागढ़ में वृद्ध व्यक्ति अनोखेलाल का लहूलुहान शव बरामद

Firozabad News: अनोखेलाल के परिजनों को थाना खैरगढ़ पुलिस ने मृत होने की सूचना दी। पुलिस के मुताबिक ककरारा के पास अनोखेलाल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने शव को पहले ही पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया था।

Read more...