मुजफ्फरनगर: धूप से मिली राहत, सुबह शाम जारी- अस्पतालों में बढ़ गई मरीजों की संख्या

मुजफ्फरनगर स्वामी कल्याण देव जिला चिकित्सालय की ओपीडी में मरीजों की कतार लगी रही। बुखार, नजला और खांसी-जुकाम के मरीज सबसे ज्यादा पहुंचे। सीएमओ डॉ. महावीर सिंह फौजदार का कहना है कि मौसमी बीमारियों के मरीज अधिक पहुंच रहे हैं। ठंड का प्रकोप लगातार बना हुआ है, इस वजह से सर्दी, खांसी के मरीज अधिक है।

Read more...

Muzaffarnagar News: सौरभ स्वरूप सदर सीटर से गठबंधन प्रत्याशी, मुस्लिम राजनीति का केंद्र बने प्रमुख चेहरे चुनाव से गायब

Muzaffarnagar- भाजपा रालोद का गठबंधन था उस चुनाव में रालोद ने तीन, भाजपा ने एक, बसपा ने तीन और सपा ने दो सीटे जीती थी। तब कोई मुस्लिम जिले से विधायक नही बन पाया था। जबकि 1989 के विधानसभा चुनावों में अमीर आलम खान, 1991 और 1993 के चुनाव में राम लहर के बावजूद मुनव्वर हसन, 1996 में अमीर आलम खान, 2007 के चुनाव में कादिर राना और राव अब्दुल वारिस खां, 2012 के चुनावों में नवाजिश आलम, नूरसलीम राना व मौलाना जमील अहमद कासमी विधायक चुने गए थे।

Read more...

Muzaffarnagar: गौरव, सौरभ, राकेश शर्मा या अरविंद त्यागी, सदर विधानसभा पर फंसा गठबंधन पेंच

Muzaffarnagar: समाजवादी पार्टी अभी तक अपने सदर विधानसभा को लेकर पत्ते दबा कर बैठी हुई है। बात करें पूर्व में राजनीतिक परिवार मंत्री स्वर्ग चितरंजन स्वरूप के परिवार से तो उनके दोनों बेटे गौरव स्वरूप और सौरव स्वरूप उर्फ बंटी टिकट को लेकर लगातार लखनऊ के चक्कर लगा रहे हैं। वही पूर्व बसपा से सदर विधानसभा में चुनाव लड़ने वाले राकेश शर्मा के लिए पार्टी के 2 बड़े नेता टिकट के लिए जोर लगा रहे हैं।

Read more...

UP Assembly Election 2022: BJP ने जारी की 107 उम्मीदवारों की लिस्ट, 20 विधायकों का कटा टिकट- 4 repeat

UP Assembly Election 2022: विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने से पहले ही पार्टी की लोकप्रियता कायम रखने तथा किसी भी विरोध से बचने के लिए भाजपा ने संकेत दिये थे कि कुछ मौजूदा विधायकों के टिकट काटे जा सकते हैं। इस सूची में जिले के कई विधायकों के नाम सूची में ऊपर चल रहे थे।

Read more...

Muzaffarnagar: मैदानी क्षेत्रों में बढी ठंड, शीत लहर चलने से लोगों की छूट रही कंपकपी

Muzaffarnagar: माल की कमी तथा मांग अधिक होने के कारण स्वतः ही माल के दाम में उछाल आ जाता है। कड़ाके की सर्दी ने गर्म कपड़ों तथा रूम हीटर के दाम में उछाल ला दिया है। ठंड बढ़ती जा रही है। ठंड अधिक बढ़ने से बाजार में गर्म कपड़ों व बिजली के हीटर की मांग बढ़ने लगी है। गर्म कपड़ों के विक्रेता राजू गोयल व चंचल त्यागी आदि ने बताया कि गर्म कपड़ों की मांग अधिक बढ़ने से इनके दामों में उछाल आया है। बाजार में माल की कमी है। थोक विक्रेता अधिक दाम लेकर माल बेच रहे है।

Read more...

Muzaffarnagar: बारिश से मिजाज फिर पलटा, ठंड से लोग घरों में कैद

Muzaffarnagar : बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त रहा। चिकित्सकों का कहना है कि बरसात होने से सर्दी बढ़ जाती है। बारिश में भीगने से सर्दी, जुखाम, बुखार, खांसी होने की संभावना रहती है। जबकि छोटे बच्चे विंटर डायरेया की चपेट में आ सकते है। आवश्यकता पड़ने से योग्य चिकित्सक से सलाह लें।

Read more...

Lucknow: बिजली बिल में 50% प्रतिशत छूट- Yogi Adityanath सरकार के फैसले का किसानों ने किया सम्मान

Lucknow: मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने जो घोषणा की है वह किसानों के लिए बहुत ही लाभदायक है. इससे किसानों को फायदा मिलेगा और हम चाहते हैं कि आगे भी योगी और मोदी की सरकार बने जिससे सरकार और ज्यादा सुविधा किसानों को दे सके.

Read more...

Muzaffarnagar: ठंड से जीवन हलकान, जिले में वायु प्रदूषण में कमी

Muzaffarnagar: क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण विभाग प्रदूषण फैलाने वाली इकाइयों पर कार्रवाई भी कर रहा है। लेकिन यह सब नाकाफी साबित हो रहा है। हालांकि मंगलवार को शहर में साप्ताहिक अवकाश था इस कारण लोगों की संख्या बाजारों में इतनी नहीं दिखाई पड़ती है वैसे तो ठंड के कारण सुबह व शाम को बहुत कम लोग निकल रहे है।

Read more...

Muzaffarnagar: अटूट बंधन फ़िल्म में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे विकास बालियान

Muzaffarnagar: यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है , एमडी म्यूजिक पर इस फिल्म को यूट्यूब के ऊपर देखा जा सकता है , फिल्म की स्टोरी अश्वनी राजपूत ने लिखी है, यह फिल्म वास्तव में बहुत अच्छी बनी है और कमाल की बात यह है कि एक भी दर्शक ने इस फ़िल्म को नापसंद नही किया।

Read more...

UP Mukhyamantri Gramin Awas Yojana के अन्तर्गत प्रदेश के एक लाख से अधिक पात्रों को मिला आवास

UP Mukhyamantri Gramin Awas Yojana -ग्रामीण का मुख्य उद्देश्य है कि समाज के सबसे निचले पायदान पर स्थिति पात्र जरूतमंद लोगों को आवासीय सुविधा का लाभ देते हुए समाज की मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य सरकार द्वारा किया जा रहा है़।

Read more...

UP में आज रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक चलेगा Night curfew, दिशा-निर्देश जारी

Night curfew: बाहर से आने वाले हर एक व्यक्ति की टेस्टिंग हो। उनके स्वास्थ्य पर सतत नजर रखी जाए। आवश्यकतानुसार लोगों को क्वारन्टीन किया जाए, अस्पतालों में भर्ती कराया जाए। सभी शासकीय/निजी चिकित्सा संस्थानों में उपलब्ध चिकित्सकीय सुविधाओं की बारीकी से परख कर ली जाए।

Read more...