Muzaffarnagar नगरपालिका परिषद् में कथित भ्रष्टाचार को लेकर चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल की परेशानी बढी

Muzaffarnagar: उनका कहना है कि पूर्व के वर्ष में यह ठेका १ लाख ७० हजार रुपये से अधिक का छोड़ा गया था, लेकिन जिस समय यह ठेका नीलाम किया गया तो अंतिम बोली १ लाख ४० हजार पर ही छोड़ दिया गया।

Read more...

महिलाओं से जुड़े अपराधों में तुरन्त कार्यवाही कर रही UP Police, ई-प्रासीक्यूशन प्रणाली के उपयोग में Uttar Pradesh प्रथम स्थान पर

Uttar Pradesh: यह गर्व की बात है कि दुबई सरकार द्वारा वर्ष २०१९ में आयोजित इण्टरनेशनल कॉल सेण्टर एवार्ड समारोह में यू०पी० ११२ सेवा को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ है। यदि हम समग्ररूप से विचार करें तो प्रदेश की कुशल एवं प्रभावी कानून व्यवस्था ने अन्य प्रदेशों के सामने उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है।

Read more...

Muzaffarnagar कोल्हू संचालक कोल्हू को तैयार करने में जुटे

Muzaffarnagar: संभलहेडा निवासी कोल्हू संचालक हाजी शमशेर ने बताया कि वह पिछले ४० साल से कोल्हू चलाते हैं। उन्होंने बताया कि गत वर्ष गन्ने के दाम अधिक थे और गुड़ के दाम कम थे।

Read more...

Muzaffarnagar रिंकू सिंह राही प्रकरणः 100 करोड रूपये के छात्रवृत्ति हड़पने के घोटाले का आरोप

Muzaffarnagar इस कमेटी ने दो वर्षों तक जांच की और अपनी रिपोर्ट में ५० करोड़ रुपये का घोटाला मानते हुए शासन को रिपोर्ट प्रस्तुत कर दी। अब इस घोटाले के लिए तीसरी बार जांच की जा रही है। जांच के लिए इस बार एसआईटी गठित की गई है।

Read more...

Kisan Maha Panchayat: टिकैत परिवार की प्रतिष्ठा – भारी तादाद में किसानों का पहुंचना शुरू हुआ, जाने अब तक क्या हुआ?

Kisan Maha Panchayat भाकियू प्रवक्ता चौ.राकेश टिकैत के सरकूलर रोड स्थित आवास पर बाहर से आने वाले मेहमान किसानों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। किसान महापंचायत मे जाति व धर्म को भुलाकर भारी संख्या मे ंलोग शामिल रहेंगे।

Read more...

रिमझिम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, हाईवे सहित सडकें जलमग्न

Rain: मौसम विभाग की तरफ से देवबंद, गंगोह, मुजफ्फरनगर, शामली, हस्तिनापुर, चांदपुर, सहसवान, बदायूं, अमरोहा, मुरादाबाद में बारिश की चेतावनी जारी की गई थी। इसके अलावा उत्तराखंड के रुड़की, हरियाणा के असंध, गोहाना, जींद में भी बारिश दर्ज की गई।

Read more...

‘मातृ शक्ति-राष्ट्र शक्ति’ थीम के साथ उत्सव के रूप में मनेगा Pradhan Mantri Matritva Vandana Yojana सप्ताह

Pradhan Mantri Matritva Vandana Yojana: बच्चे के प्रथम चक्र का टीकाकरण पूरा होने पर धात्री महिला को तीसरी किश्त के रूप में 2000 रुपये दिए जाते हैं। यह सभी भुगतान गर्भवती के बैंक खाते में ही किये जाते हैं ।

Read more...

Muzaffarnagar: सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता की तानाशाही को लेकर उद्यमियों में गुस्सा

Muzaffarnagar :आईआईए के पूर्व अध्यक्ष पवन गोयल का कहना है कि सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता की कार्रवाई पूरी तरह से अनुचित और एक तरफा है।रजबाहों की सफाई तथा दूसरे नाम पर करोडों रुपये डकारे जाते हैं। इसकी जांच की जानी चाहिए

Read more...

Muzaffarnagar की नौ पीएचसी को कायाकल्प अवार्ड: पीएचसी पुरकाजी मंडल में अव्वल, मिलेंगे दो लाख रुपये, बाकी को 50-50 हजार मिलेंगे

Muzaffarnagar: कायाकल्प अवार्ड स्कीम के अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों का तीन चरणों में इंटरनल, पियर एवं एक्सटर्नल असेसमेंट कार्य पूर्ण किया जाता है। वर्ष 2020-21 में कोविड 19 को देखते हुए केन्द्र सरकार के निर्देश के क्रम में दो सदस्यीय टीम द्वारा एक्सटर्नल असेसमेंट वर्चुअल प्लेट फार्म के माध्यम से कराया गया।

Read more...

Muzaffarnagar:डलावघरों पर सुबह देर तक सड़ता है कूड़ा, रूड़की रोड पर उठती है जबरदस्त बदबू

Muzaffarnagar: ईओ ने बताया था कि डलावघरों से कूड़े का उठान निर्धारित समय में नहीं किया जा रहा है। तय किया गया था कि शहर में डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन को सौ फीसद कर दिया जाएगा।

Read more...

Muzaffarnagar: पांच लाख की आबादी पर केवल 700 सफाई कर्मचारी, कई वर्षो से भर्ती नहीं

पालिका (Muzaffarnagar) के पास कड़ा उठान के लिए तीन डंफर हैं, जबकि इतनी की ही आश्यकता है। जबकि 11 छोटे हाथी यानी गारबेज टिपर की खरीद प्रक्रिया चल रही है। वहीं चार जेसीबी तथा चार डंफर एवं ट्रेक्टर ट्रालियां खरीद की प्रक्रिया चल रही है।

Read more...