Muzaffarnagar News: ज्वाइंट कमिश्नर वाणिज्य कर विभाग से मिला आईआईए का प्रतिनिधिमंडल- Vipul

Muzaffarnagar News: अश्वनी खंडेलवाल ने कहा की मैन्युफैक्चरर के केस में भी उसकी आईटीसी ब्लॉक ना करके उसे अपना जवाब देने तक व कोई निर्णय होने तक उसका आईटीसी ब्लॉक नहीं किया जाना चाहिए । विपुल भटनागर ने कहा की ये विषय मेरठ में हुई सीजीएसटी की बैठक में भी मांननीय राज्यमंत्री वित्त केन्द्र सरकार के आगे भी उठाया था यदि इस प्रकार आईटीसी ब्लॉक किए जाएँगे तो उद्योग चलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा

Read more...

Muzaffarnagar News: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा महोत्सव को बैठक आयोजित

Muzaffarnagar News: इॅस्कान प्रचार समिति सभी मुजफ्फरनगर वासियों से सभी कार्यकर्ताओं मे सम्मलित होने का आग्रह करती है। सभी भगवान जी के रथ के रस्से को खींचकर, उनका प्रसाद पाकर, कीर्तन एवं नृत्य करके भगवान जगननाथ का आर्शीवाद प्राप्त करें। प्रेसवार्ता के दौरान समिति के चेयरमैन पंकज अग्रवाल, कुलवंत सिंघल, अजय कपूर, मनोज खण्डेलवाल, मनीष कपूद, सुशील अग्रवाल, अमित गर्ग, आकाश गुप्ता, राकेश जैन आदि उपस्थित रहे।

Read more...

Muzaffarnagar News: जिला कारागार मुजफ्फरनगर में सिलाई कढाई शिविर का हुआ आयोजन

Muzaffarnagar News: जेल में सुधार की दिशा में यह एक सकारात्मक कदम है। जिलाधिकारी, शामली श्रीमती जसजीत कौर ने भी कहा कि ऐसे रोजगारपरक कार्यक्रमों से महिला बंदियों को भविष्य में काफी लाभ मिल सकता है तथा उनके जीवनयापन में ऐसा प्रशिक्षण कारगर सिद्ध होगा, ऐसी हम आशा कर सकते है। मुख्य न्यायिक मजिस्टेऊट, शामली श्रीमती अलका यादव ने भी जेल में चलाये जा रहे सुधारात्मक कार्य की सराहना की।

Read more...

Muzaffarnagar News: विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ज्ञापन सौंपा

Muzaffarnagar News: विरोध प्रदर्शन और ज्ञापन देने में मौजूद रहे विभाग अध्यक्ष ललित महेश्वरी, जिला अध्यक्ष अजय गुप्ता,पंकज सह जिला सयोजक, विकास अग्रवाल नगर अध्यक्ष,भूपेंद्र सिंह जिला प्रचार प्रमुख,अनूप विभाग संगठन मंत्री, मोहित बंसल,ललित मचल,युगांतर पुंडीर नगर सयोजक,शिवम तायल,विशाल पाल, शिवम चौधरी,सचिन गुप्ता,रुपेश त्यागी,सर्वेश कुमार, मनोज मोघा,नवनीत सैनी,शिवम मेघलान सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Read more...

Muzaffarnagar News: कन्हैया लाल की दिनदहाड़े हत्या करने वालों को फाँसी की मांग

Muzaffarnagar News: मृतक ने पुलिस प्रशासन से घटना से काफी पहले ही सुरक्षा मांगी थी और बताया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही हैं इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने उसे सुरक्षा नहीं दी ना ही धमकी देने वाले हत्यारों के खिलाफ पूर्व में कोई कार्यवाही की ऐसे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस प्रकार की घटना देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है और आंतरिक सुरक्षा को प्रभावित करता है।

Read more...

Muzaffarnagar News: कैलाश नगर गांव में हाथ, पैर और गर्दन कटकर बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या

Muzaffarnagar News: बुधवार की देर रात घर में बुजुर्ग महिला अकेले खाना बना रही थी। तभी अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग महिला की धारदार हथियारों से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। बहरहाल, घटनास्थल पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव की माने तो चाकू से गोदकर महिला की हत्या की गई है।

Read more...

Muzaffarnagar News: विशेष संचारी रोग नियन्त्रण अभियान एक जुलाई से शुरु होगाः जिलाधिकारी

Muzaffarnagar News: हाथों की धुलाई और मास्क की अनिवार्यता पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, ताकि स्वास्थ्य कार्यकर्ता सावधानी रखते हुए लोगों को मलेरिया, डेंगू एवं कोरोना से बचाव के बारे में बेहतर तरीके से जागरूक कर सकें। उन्होंने बताया कि दस्तक अभियान के दौरान प्रशिक्षित आशा कार्यकर्ता तथा आंगनबाड़ी द्वारा घर घर जाकर लोगों को संचारी रोगों से बचाव के उपाय, लक्षण एवं निकटतम स्वास्थ्य केंद्र के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि आशा कार्यकर्ता इस दौरान लक्षणों के आधार पर क्षय रोगियों की भी खोज करेंगी।

Read more...

Muzaffarnagar News: दर्जनों मुकदमो में वांछित चल रहा पशु चोर को मुठभेड के दौरान दबोचा

Muzaffarnagar News: गाड़ी के अंदर मौजूद बदमाश आशु ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग करते हुए बदमाश बोलोरो गाड़ी छोड़कर भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। जबकि आशु का एक साथी फरार हो गया। पुलिस मुठभेड मे पकड़ा गया आशु राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हिमांचल, उत्तराखण्ड से दर्जनों मुकदमो में वांछित चल रहा है

Read more...

Muzaffarnagar News: गाइड से नकल कराने के आरोप में, दोषी शिक्षिका पर १५०० रुपये जुर्माना

Muzaffarnagar News: अभियोजन अधिकारी रामअवतार सिंह ने बताया कि नई मंडी कोतवाली में परीक्षा के दौरान ड्यूटी देने वाली ४ शिक्षिकाओं ऊषा गुप्ता, अर्चना कामिनी तथा रीता कपूर के विरुद्ध सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद चारों शिक्षिकाओं को जमानत करानी पड़ी थी।

Read more...

Muzafarnagar: उदयपुर हत्याकांड पर शोक सभा आरोपियों को कठोर दण्ड मिले-अखिल भारत हिंदू महासभा

Muzaffarnagar: यह समय समय पर हिंदुस्तान से हिंदू संस्कृति को खत्म करने लगे हुए और मुस्लिम मजहबी पद्धति को हिंदुस्तान पर थोपना चाहते हैं अखिल भारत हिंदू महासभा ऐसा नहीं होने देगी और भारतीय जनता पार्टी और आर एस एस से मांग करते है कि वह अपने संगठनों से अल्पसंख्यक मोर्चा जल्द से जल्द खत्म करें

Read more...

Muzaffarnagar: त्यागी सभा भवन में त्यागी समाज के लगभग 100 युवाओं ने रक्तदान किया – हरिओम त्यागी

Muzaffarnagar: प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने रक्तदान शिविर का फीता काटकर शुभारंभ किया. इस दौरान लगभग 100 लोगों ने रक्तदान किया त्यागी सभा भवन के अध्यक्ष हरिओम त्यागी और अन्य सदस्यों के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था जिसमें जिला चिकित्सालय के लैब प्रभारी डॉ वी के त्यागी और ब्लड बैंक की टीम के द्वारा रक्तदान शिविर में सहयोग दिया गया।

Read more...