Khatauli News-रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह ने बांटी मतदाता पर्ची, लिया बुजुर्गों का आशीर्वाद

Khatauli/Muzaffarnagar News-रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने खतौली में ही डेरा डाला हुआ है। सोमवार को उन्होंने क्षेत्र के तीन गांवों में खुद घर घर जाकर मतदाता पर्ची बांटी। रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह तीनों गांवों में बारी बारी लोगों के घर पहुंचे और उन्हें मतदाता पर्ची बांटीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ वोट की चोट करनी है।

Read more...

Muzaffarnagar News-शाहपुर पुलिस ने शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार- गोली लगने से घायल हुआ बदमाश, तमंचा और बाइक बरामद

Muzaffarnagar News- एसपी देहात ने बताया कि बदमाश से एक तमंचा भी बरामद किया गया है। दबोचे गए बदमाश की शिनाख्त आमिर पुत्र इनाम निवासी मदीना कालौनी थाना सिविल लाइन जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई।जिसके कब्जे से ०१ सुपर स्पलैण्डर मोटरसाइकिल बिना नम्बर , ०१ तमंचा मय ०१ खोखा व ०१ जिंदा कारतूस ३१५ बोर बरामद किया।

Read more...

Muzaffarnagar News- लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर में प्रोजेक्ट प्रतियोगिता का आयोजन

Muzaffarnagar News-कार्यक्रम प्रभारी डॉ रणवीर सिंह ने बताया कि प्रदर्शनी में स्वास्थ्य कल्याण के लिए पारितंत्र को समझना मुख्य विषय पर जूनियर वर्ग में ४५ व सीनियर वर्ग में ५८ प्रोजेक्ट का प्रदर्शन विभिन्न विषयों को ले कर किया गया।

Read more...

Muzaffarnagar News- बुजुर्ग की हत्या में महिला को उम्रकैद: १४ साल पहले अवैध संबंधों के शक में हुआ था मर्डर

Muzaffarnagar News-आरोपी गुलिस्ता पत्नी छोटे खां को दोषी ठहराया। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने गुलिस्ता को उम्रकैद की सजा सुनाई। उस पर २० हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपी विकास और शिवराज की मुकदमे की सुनवाई के दौरान मौत हो चुकी है।

Read more...

Muzaffarnagar News- आदर्श आचार संहिता के पूर्णतः अनुपालन हेतु एसएसपी ने उपचुनाव को लेकर ली बैठक

Muzaffarnagar News-फ्लैग मार्च का उददेश्य चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराना एवं साथ ही आम जन-मानस को भयमुक्त, सुरक्षित एवं शांतिप्रिय वातावरण में मतदान करने हेतु प्रेरित करना है। फ्लैग मार्च के दौरान जनपदीय पुलिस बल द्वारा आम जन-मानस से आदर्श आचार संहिता का पालन करने एवं आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी जा रही है।

Read more...

Muzaffarnagar पुलिस को मिली सफलताः दो चोरी की घटनाओं का खुलासा

Muzaffarnagar News-अभियुक्त गण द्वारा दौराने गिरफ्तारी अपने जुर्म का इकबाल करते हुए घटना को कारित करना बताया है।पकड़े गए अभियुक्तो के नाम राहुल पुत्र राजेन्द्र, निवासी- ग्राम- हुसैनपुर बोपाड़ा, थाना- मंसूरपुर, जनपद- मुजफ्फरनगर व अंकित पुत्र हंसराज निवासी- ग्राम- हुसैनपुर बोपाड़ा, थाना- मंसूरपुर, जनपद- मुजफ्फरनगर बताये जा रहें हैं।

Read more...

Muzaffarnagar News- विभिन्न विद्यालयों में कौमी एकता सप्ताह के प्रति किया जागरूक

Muzaffarnagar News-अमृत इंटर कॉलेज रोहाना मुजफ्फरनगर में कौमी एकता सप्ताह के अंतर्गत रैली निकाली और लोगों को जागरुक किया गया। रैली में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। श्री के के जैन इंटर कॉलेज, खतौली में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मतदान डेमो कराकर बच्चों को जागरूक किया गया।

Read more...

नगर पालिका परिषद Muzaffarnagar की वोटर लिस्ट सूची नियमानुसार राजनैतिक दलों को नही मिल पा रही

Muzaffarnagar वँहा मौजूद पत्रकारों के समक्ष आरोप लगाते हुए कहा कि १८ नवम्बर की अंतिम प्रकाशन सूची नियमानुसार मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों को एक सप्ताह से जानबूझकर न दी जाकर भाजपा नेताओं के इशारे पर लगातार उनके द्वारा भेजी जा रही वोट को बनाने व काटने पर काम किया जा रहा है 

Read more...

Muzaffarnagar News- पुलिस मुठभेड में शातिर गिरफ्तार, गोली पैर में लगने से बदमाश घायल

Muzaffarnagar News-गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में नि० राजकुमार शर्मा, व०उ०नि० सत्यनारायण, उ०नि० ललित कुमार, उ०नि० मोहित कुमार, उ०नि० मुबारिक हसन, है०का० जोगेन्द्र, है०का० प्रभात ब्रह्मपाल सिह, एसओजी टीम, है०का० विनोद कुमार, का० नितिन शर्मा, का० विमल कुमार, का० गुरूनाम सिह, एसओजी टीम शामिल रहे।

Read more...

Muzaffarnagar News: एसएसपी ने ने हेलमेट लगाने वालों को भेंट किये गुलाब

Muzaffarnagar News: एसएसपी ने कहा कि अपने जीवन की सुरक्षा अपने हाथ में है। यदि यातायात नियमों का पालन करते हैं तो उससे जीवन ही सुरक्षित होता है। एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा कि यातायात माह के अंतर्गत पुलिस लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक कर रही है।

Read more...

अंजू अग्रवाल पूर्ण अधिकार के साथ बहाल-हाईकोर्ट का पूर्ण आदेश मिलने के बाद ही Muzaffarnagar आयेगी नगरपालिका परिषद अध्यक्षा

Anju अग्रवाल फिलहाल इलाहाबाद गयी हुई है। उन्होंने कहा है कि उनकी लड़ाई जनता के हित और सत्य की आवाज को बुलंद करने से जुड़ी हुई है। वह किसी भी अन्यायकारी के समक्ष झुकने वाली नहीं है तथा हाईकोर्ट का पूर्ण आदेश मिलने के बाद ही Muzaffarnagar आयेगी। दूसरी ओर, विपक्षी सभासक्ष और शिकायकर्ता राजीव शर्मा का कहना है कि इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश शासन नये सिरे से आदेश जारी करेगा।

Read more...