Hyderabad में तीसरे ND vs AUS T20 मैच के टिकट खरीद में मची भगदड़चार लोगों के घायल होने की खबर

Hyderabad:भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 मैच टिकट बिक्री के दौरान भगदड़ को लेकर पुलिस अधिकारी ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएसन को जिम्मेदार ठहराया है. इस घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, ‘मुख्य रूप से यह HCA की गलती है. यहां सिर्फ 2 काउंटर लगाए गए थे.

Read more...

केवल घरेलू क्रिकेट पर लागू होगा नियम- BCCI ने की नये ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ नियम की घोषणा

BCCI -एक मैच में इम्पैक्ट प्लेयर की शुरुआत के बाद, खिलाड़ी बल्लेबाजी कर सकता है और एक निर्बाध पारी में अपना 4 ओवर का पूरा कोटा डाल सकता है. यदि कोई खिलाड़ी रिटायर्ड हर्ट हो जाता है, तो इम्पैक्ट प्लेयर को केवल ओवर के अंत में ही पेश किया जा सकता है और वह बल्लेबाजी करने के लिए योग्य है. किसी भी स्थिति में 11 खिलाड़ी ही बल्लेबाजी करेंगे.

Read more...

New Zealand A के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत ए की कप्तानी करेंगे संजू सैमसन, उमरान मलिक अपनी गति के कारण टीम में

सैमसन आईपीएल के बाद भारत के सीमित ओवरों के दस्ते का एक अभिन्न हिस्सा थे, लेकिन एशिया कप 2022 के लिए टीम में जगह नहीं मिली. विकेटकीपिंग भूमिका में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत के पहले से ही मजबूत स्थान के उभरने के बाद, सैमसन टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी 15 सदस्यीय टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे. हालांकि, विकेटकीपर बल्लेबाज New Zealand A के खिलाफ श्रृंखला में कप्तान के रूप में कामयाब होने का लक्ष्य रखेंगे.

Read more...

Shaheed Afridi  ने PCB पर लगाया आरोप,क्रिकेट जगत में सनसनी

शाहीन शाह आफरीदी ने Shaheed Afridi  की बेटी से सगाई की हुई है. पिछले साल ही शाहिद आफरीदी ने एलान किया था कि उनकी बड़ी बेटी की शादी शाहिन आफरीदी के साथ होगी, लेकिन शादी की तारीख अभी तक पक्की नहीं हुई है. शाहिन टी20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं.

Read more...

SL vs PAK: श्रीलंका एक बार फिर बना एशिया का बादशाह,147 रन पर सिमट गयी पाकिस्तान की टीम

SL vs PAK: श्रीलंका के लिए राजपक्षा ने 45 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 71 और वानिंदु हसरंगा ने 21 गेंद में 36 रन बनाये. दोनों ने 58 रन की ताबड़तोड़ साझेदारी की जबकि एक समय पर श्रीलंका का स्कोर पांच विकेट पर 58 रन था. चामिका करूणारत्ने के साथ राजपक्षा ने 54 रन जोड़े और श्रीलंका को 160 के पार ले गये.

Read more...

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान Aaron Finch ने वनडे क्रिकेट से लिया संन्यास

Aaron Finch रविवार को केर्न्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना 146वां और अंतिम वनडे इंटरनेशनल मैच खेलेंगे. हालांकि, वह टी20 क्रिकेट खेलते रहेंगे और आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम का नेतृतव करते नजर आएंगे.

Read more...

karma puja पर पीसीबी खटंगा फुटबॉल टूर्नामेंट में वाईएफसी गाड़ीगांव बना विजेता

karma puja मौके पर सुदर्शन गोप, बंधन मुंडा और योगेश कुमार मुंडा ने भी फुटबॉल खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए कई प्रकार की घोषणाएं की. खटंगा पंचायत के उप मुखिया अजय तिग्गा ने कहा कि खटंगा पंचायत में किसी भी खेल टूर्नामेंट के आयोजन के लिए पंचायत स्तर पर आर्थिक सहयोग के लिए जिला परिषद और पंचायत स्तर पर बात की जायेगी. सुदर्शन गोप ने खटंगा में एक खेल के मैदान का प्रस्ताव पूर्वी जिला परिषद संजय महतो के सामने मौखिक तौर पर रखा.

Read more...

Ravindra Jadeja के घुटने की हुई सफल सर्जरी..

Ravindra Jadeja के घुटने में चोट लग गयी है, वह निश्चित रूप से एशिया कप से बाहर हो गये हैं.’ ‘वह मेडिकल टीम की देखरेख में है, वह डॉक्टरों के देखरेख में जा रहे हैं. वह विशेषज्ञों की देखरेख में जा रहे हैं. विश्व कप अभी थोड़ा दूर है, और हम अभी से किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहते हैं. हम देखेंगे कि यह कैसा चल रहा है.

Read more...

Suresh Raina ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

Suresh Raina ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. लेकिन वह उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे. साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी वे खेल रहे थे. हालांकि, पिछले आईपीएल 2022 सीजन की बात करें तो उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था.

Read more...

Mohammed Rizwan के अर्धशतक से पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया

पाकिस्तान को अंतिम ओवर में सिर्फ सात रन बनाने थे. आसिफ ने अर्शदीप पर चौका जड़ा लेकिन फिर पगबाधा हो गये. इफ्तिखार अहमद (नाबाद 02) ने पांचवीं गेंद पर दो रन के साथ पाकिस्तान को जीत दिला दी.

Read more...

Shaheen Shah Afridi इलाज के लिए लंदन रवाना, चोट के पुनर्वास से गुजरेंगे

पीसीबी ने कहा कि Shaheen Shah Afridi के 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप से पहले पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है, हालांकि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी का फैसला मेडिकल एडवाइजरी पैनल करेगा. पीसीबी ने कहा, “चिकित्सा विभाग लंदन में उसकी प्रगति पर दैनिक प्रतिक्रिया प्राप्त करेगा और हमें विश्वास है कि शाहीन आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जायेगा.

Read more...