Hyderabad vs Punjab खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

Hyderabad vs Punjab गेंदबाजी में पंजाब का दारोमदार मोहम्मद शमी पर टिका है. उन्हें युवा अर्शदीप सिंह का भी अच्छा साथ मिल रहा है. पंजाब के स्पिनरों विशेषकर आदिल राशिद ने निराश किया और उन्हें आगामी मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है.

Read more...

IPL 2021: सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को लेकर दीपक हूडा मुश्किल में

IPL 2021: बीसीसीआई करप्शन को लेकर काफी सख्त है, और उसने इसे लेकर कई पॉलिसी भी बनाई हुई हैं. बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख शबीर हुसैन यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में कड़ी नज़र रखे हुए हैं.

Read more...

SRH Vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हार, केन विलियमसन के निशाने पर आए टीम के ओपनर्स

SRH Vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद हालांकि प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है. अगर सनराइजर्स अपने बाकी बचे मुकाबले जीतने में कामयाब होता है तो दूसरी टीमों का खेल बिगड़ सकता है. 

Read more...

IPL 2021: हम पहले गेंदबाजी करेंगे. इसके लिये कोई प्लानिंग नहीं की-केएल राहुल

IPL 2021: राजस्थान आगामी मुकाबलों के लिए जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और एंड्रयू टाय के बिना मैदान पर उतरेगी. राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम ने ग्लेन फिलिप्स, एविन लुईस, ओशेन थॉमस और तबरियाज शम्सी को शामिल किया है.

Read more...

IPL 2021 Second Half Schedule: कल से शुरू हो रहा है दूसरा हाफ

IPL 2021 Second Half Schedule आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के सभी मैच शारजाह, अबू धाबी और दुबई में खेले जाएंगे. इससे पहले इस लीग का पिछला सीज़न यानी आईपीएल 2020 भी संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था

Read more...

Pakistan Cricket Board की मुश्किलें, न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड भी करेगा पाकिस्तान दौरा रद्द

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच शुक्रवार से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होना था. मैच शुरू होने से पहले सुरक्षा कारणों का हवाला देकर न्यूजीलैंड ने Pakistan Cricket Board का दौरा रद्द कर दिया. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी स्पेशल विमान से वापस लौटेंगे.

Read more...

शोएब अख्तर ने New Zealand Cricket Board को दी चेतावनी, कहा- ये टीम कोई क्लब नहीं

इससे पहले शोएब अख्तर ने ट्वीट कर कहा था कि New Zealand Cricket Board ने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या कर दी. अख्तर ने कहा कि न्यूजीलैंड को याद रखना चाहिए था कि क्राइस्टचर्च हमले में नौ पाकिस्तानी मारे गये थे.

Read more...

हम किसी को खुश करने नहीं गए थे- शार्दुल ठाकुर

टीम इंडिया की ओर से हालांकि अपनी रणनीति में कोई बदलाव नहीं किया गया. शार्दुल ठाकुर ने ओवल टेस्ट में दो अर्धशतक लगाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. टीम इंडिया को इस बात का फायदा भी मिला और इंडिया ने इस सीरीज में 2-1 से बढ़त बना रखी थी. 

Read more...

Shreyas Iyer के लिए Playing 11 में जगह बनाना होगा बेहद मुश्किल

Shreyas Iyer श्रेयश अय्यर 6 महीने के लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं इसलिए दिल्ली कैपिटल्स शायद अपनी शुरुआती मैचों में उन्हें जगह देने के रिस्क से बच सकता है. प्लेऑफ में जगह पक्की होने के बाद हालांकि श्रेयश अय्यर को हालांकि प्लेइंग 11 में जगह आराम से मिल सकती है. 

Read more...

ICC Awards 2021: इंग्लैंड के जो रूट बने ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ’

ICC Awards 2021: एक स्वतंत्र ICC वोटिंग अकादमी इस पुरस्कार के लिए वोट करती है, जिसमें दुनियाभर के पूर्व खिलाड़ी, प्रसारक और पत्रकार शामिल हैं. अकादमी प्रशंसकों के साथ मिलकर खिलाड़ियों के लिए वोट करती है. 

Read more...

IPL 2021: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले रविंद्र जडेजा हुए फिट

IPL 2021:सीएसके ने कहा कि डु प्लेसिस को फिट होने के लिए एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी गई है. डुप्लेसिस की यूएई पहुंचने पर जांच की जाएगी. सीएसके को पूरी उम्मीद है कि डु प्लेसिस रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे और टीम की ओपनिंग का जिम्मा संभालेंगे. 

Read more...