खेल जगत

खेल जगत

इंडियन प्रीमियर लीग में इंपैक्ट प्लेयर नियम से खुश नहीं हैं Rohit Sharma, की आलोचना

Rohit Sharma को जवाब देते हुए गिलक्रिस्ट ने कहा कि इम्पैक्ट प्लेयर नियम चिंता का विषय है क्योंकि मनोरंजन के लिए क्रिकेट की अखंडता से समझौता किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इसमें कुछ विशेष जोड़ा गया है. यह सब दर्शकों और उनके मनोरंजन के लिए बनाया गया है. आप क्रिकेट की बुनियादी बातों से समझौता कर रहे हैं. गिलक्रिस्ट ने कहा कि टी20 इतना मनोरंजक क्यों था, क्योंकि आप क्रिकेट की अखंडता के साथ समझौता नहीं कर रहे थे. यह 11 बनाम 11 ही अच्छा है.

Read more...
खेल जगत

IPL 2024:आखिरी ओवर में दो छक्के जड़कर Shimron Hetmyer ने छीनी पंजाब के हाथ से जीत

IPL 2024 वहीं पंजाब किंग्स ने मुकाबले में हार का ‘पंच’ लगाया. Shimron Hetmyer ने चंडीगढ़ के मल्लांपुर में खेले गए इस मैच में 270 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. उन्होंने 10 गेंदों पर नाबाद 27 रन की पारी खेलकर पूरी महफिल लूट ली.

Read more...
खेल जगत

Sanju Samson (संजु सैमसन) को बड़ा झटका, लगा लाखों का जुर्माना

Sanju Samson (संजु सैमसन) के साथ हुआ. संजू सैमसन जीटी के खिलाफ तय समय के अंदर 20 ओवर पूरे नहीं कर पाए थे. यही वजह है पारी के आखिरी ओवर में उन्हें 4 की जगह 5 खिलाड़ी 30 गज के घेरे के अंदर रखने पड़े थे. इस सीजन में संजू से पहले ये जुर्माना दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत पर भी ठोका जा चुका है.

Read more...
खेल जगत

Mayank Yadav को T20 वर्ल्ड कप टीम में मिल सकती है जगह?

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ता Mayank Yadav की प्रगति पर बारीकी से नजर रख रहे हैं. वे उस समय इस युवा खिलाड़ी से प्रभावित हुए जब उन्होंने आईपीएल के इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकी. वह गेंद 156.7 किमी प्रति घंटे की तेज रफ्तार से फेंकी गई थी.

Read more...
खेल जगत

मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर सकते हैं रोहित शर्मा- S. Sreesanth

S. Sreesanth ने आगे कहा कि जहां तक ​​मैं रोहित को जानता हूं, वह बिना किसी कप्तानी के बोझ के स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करना चाहेंगे और वह ऑरेंज कैप भी ले सकते हैं. उनका सीजन शानदार रहने वाला है. उन्होंने मुंबई इंडियंस का आगे बढ़कर नेतृत्व किया है और अब मुझे यकीन है कि रोहित पीछे से मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करने जा रहे हैं. मैं कहूंगा कि आइए बदलाव के लिए तैयार रहें और बदलाव को स्वीकार करें.

Read more...
खेल जगत

Sunil Narine (सुनील नारायण) ने खेली विस्फोटक पारी

इस दौरान उन्होंने 1180 रन बनाए हैं. नरेन ने आईपीएल में अब तक पांच बार अर्धशतक लगा चुके हैं. इसके अलावा Sunil Narine (सुनील नारायण) अपनी गेंदबाजी से भी विपक्षी टीम की कमर तोड़ चुके हैं. उन्होंने अभी तक 166 विकेट झटके हैं. सुनील नारायण का इस दौरान एक मैच में 19 रन देकर 5 विकेट लेना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर चुके हैं.

Read more...
खेल जगत

जरूरत पड़ने पर ही बल्लेबाजी करेंगे Mahendra Singh Dhoni

ऑस्ट्रेलिया के एक अन्य पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ का मानना है कि Mahendra Singh Dhoni  के ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए आने से चेन्नई की टीम को फायदा होगा. स्मिथ ने कहा,‘उन्हें उपरी क्रम में आना चाहिए. वह गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहे हैं.

Read more...
खेल जगत

IPL 2024: चेन्नई के खिलाफ मैच में Prithvi Shaw की होगी दिल्ली की टीम में वापसी

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की भिड़ंत होगी तो दिल्ली की टीम अपने बल्लेबाजी लाइनअप में कुछ बदलाव कर सकती है. दिल्ली अपने विस्फोटक बल्लेबाज  Prithvi Shaw  को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है.

Read more...
खेल जगत

PCB के पूर्व अध्यक्ष Shahryar Khan (शाहरयार खान) का 89 वर्ष की आयु में निधन

पीसीबी अध्यक्ष के रूप में Shahryar Khan (शाहरयार खान) का दूसरा कार्यकाल 2014 में ऐसे समय में शुरू हुआ जब पाकिस्तान क्रिकेट एक बार फिर उथल-पुथल में फंस गया था. नजम सेठी और जका अशरफ के बीच अध्यक्ष की भूमिका में कई बार बदलाव देखा गया. पीसीबी के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स द्वारा निर्विरोध मतदान के बाद आखिरकार शहरयार को अध्यक्ष के रूप में शामिल किया गया.

Read more...
खेल जगत

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी

IPL 2024 दिसंबर से क्रिकेट से बाहर रहे सूर्यकुमार का मंगलवार को एनसीए में फिटनेस टेस्ट भी कराया गया. सूर्यकुमार का गुरुवार को फिर एक बार आकलन किया जायेगा. मुंबई इंडियंस के 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ और सात अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उनकी भागीदारी बाद में तय की जायेगी. सूर्यकुमार ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक अस्पष्ट संदेश पोस्ट किया जिसमें ‘दिल टूटने वाली इमोजी’ बनी हुई थी.

Read more...