Suryakumar Yadav पत्नी देविशा शेट्टी के साथ मना रहे हैं छुट्टियां #Inpics

Suryakumar Yadav ने भारत के लिए अब त 4 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक के साथ 163 रन बनाए हैं. जबकि 11 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 244 रन बना चुके हैं.

Read more...

PSL के आगाज़ से पहले Shahid Afridi को हुआ कोरोना

सूत्रों ने बताया कि Shahid Afridi ने प्रबंधन को बताया है कि वह पीठ दर्द से पीड़ित हैं और उनकी पत्नी के एक रिश्तेदार का निधन हो गया है. बता दें कि कराची के नेशनल स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने वाला इस साल का पीएसएल अफरीदी का आखिरी टूर्नामेंट होगा.

Read more...

BCCI ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए Team India का किया एलान

भारत के लिए अंडर-19 विश्व कप में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद रवि बिश्नोई को इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स की टीम में शामिल किया गया था. 23 आईपीएल मैचों में 24 विकेट लेने वाले रवि बिश्नोई आईपीएल 2022 में लखनऊ की टीम का हिस्सा होंगे. 

Read more...

Chris Devlis ने मचाई तबाही, 72 गेंदों में ठोके 237 रन..

Chris Devlis की पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब वह 236 रन पर थे तब उन्होंने जीवनदान मिला था. फॉक्स स्पोर्ट्स के अनुसार, यह विक्टोरिया प्रीमियर क्रिकेट के पुरुषों के द्वितीय श्रेणी के इतिहास में छठा सर्वोच्च स्कोर है

Read more...

IND vs SA: तीसरे वनडे में क्लीन स्वीप से बचना चाहेगा भारत

IND vs SA पहले दो मैचों में कप्तानी के अलावा बल्लेबाजी में भी राहुल ने निराश किया. वह स्ट्राइक रोटेट करने में असफल रहे जो कि वनडे में जरूरी माना जाता है. इससे बाद के बल्लेबाजों पर भी दबाव बढ़ा.

Read more...

U-19 World Cup: युगांडा को पहली जीत की तलाश, भारत के 5 खिलाड़ी कोरोना की वजह से बाहर

U-19 World Cup: अंडर-19 वर्ल्ड कप में युगांडा ने अब तक एक भी मैच नहीं जीता है. उसने पहला मैच आयरलैंड से 39 रन से गंवाया जबकि दक्षिण अफ्रीका ने उसे 121 रन से करारी शिकस्त दी थी. भारत के खिलाफ जीत दर्ज कर वह अपने वर्ल्ड कप का सफर सांत्वना जीत के साथ करना चाहेगा.

Read more...

Pro Kabaddi league: हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पलटन को हराया

Pro Kabaddi league स्टीलर्स के डिफेंडर्स ने टीम की जीत सुनिश्चित कर दी. मैच खत्म हुआ तो स्टीलर्स ने ये मुकाबला 37-30 से अपने नाम कर लिया. हरियाणा स्टीलर्स ने इस मुकाबले में पुनेरी पलटन को दो बार ऑल आउट (All Out) किया, तो 15 टैकल प्वाइंट हासिल करने में सफल रहे.

Read more...

3 विकेट लेते ही खास लिस्ट में शामिल हो जाएंगे Yuzvendra Chahal, India vs South Africa 19 जनवरी से

Yuzvendra Chahal ने भारत के लिए 56 वनडे खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 97 विकेट झटके हैं. उनके पास वनडे में 100 विकेट पूरे करने का मौका है. अगर युजवेंद्र पार्ल में 3 विकेट ले लेते हैं तो वे टीम इंडिया के लिए 100 या इससे ज्यादा विकेट लेने वाले 23वें खिलाड़ी बन जाएंगे. दिलचस्प बात यह है कि वे सबसे तेज 100 वनडे विकेट लेने के मामले में कई दिग्गज खिलाड़ियों को पीछे छोड़ देंगे.

Read more...

Marco Jansen ने मैदान पर Jasprit Bumrah से हुई बहस पर तोड़ी चुप्पी

Marco Jansen ने कहा कि उन्हें देश के लिए खेलने पर बहुत गर्व है और वह पीछे हटना पसंद नहीं करते, भले ही वह उनके आईपीएल टीम के साथी बुमराह हों. उन्होंने कहा कि आप अपने देश के लिए खेलते हैं, आप किसी भी चीज के लिए पीछे नहीं हटने वाले हैं और जाहिर है, वह (जसप्रीत बुमराह) भी उसी तरह से खेलते हैं. 

Read more...

Pro Kabaddi league: यूपी योद्धा ने पुनेरी पलटन को 50-40 से हराया

Pro Kabaddi league इसके नितेश (Nitesh Kumar) ने शानदार टैकल कर पलटन को ऑलआउट कर दिया और यूपी को 29-22 से आगे कर दिया. इसके बाद परदीप नरवाल ने दो डिफेंडर्स को आउट कर अपना सुपर 10 पूरा किया. इल सीजन का ये परदीप का चौथा सुपर 10 है. सुरेंदर ने लगातार तीन रेड में दो-दो अंक लेकर योद्धाओं को 37-24 से आगे कर दिया.

Read more...