Baghpat News: मुठभेड़ में गोकश घायल, साथियों की तलाश में जुट गई है पुलिस

Baghpat News: उत्तरप्रदेश के बागपत में देर रात्रि पुलिस और गोकश के बीच मुठभेड़ की वारदात सामने आई है। दोघट थाना इलाके के बोपुरा गांव के जंगल में गोकश की निशानदेही पर औजार बरामद करने पहुंची पुलिस पर गोकश ने तमंचे से फायर करते हुए भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस साथ ही गोकशी के औजार भी बरामद कर लिए है। पकड़े गए गोकश पर जनपद मुजफ्फरनगर में 5 मुकदमे दर्ज बताये गए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि दोघट थाना पुलिस ने बीते 9 सितम्बर को बोपुरा गांव में मिले गोवंश अवशेष के मामले में एक मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें धारा 3/5/8 गोवंश अधिनियम के तहत अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो 4 लोगों के नाम विवेचना में शामिल हुए जिसमें बागपत के पलड़ी गांव से तालिब व आकिल और बुढाना से नोमान व रिजवान शामिल है। उक्त प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपी नोमान व तालिब को गिरफ्तार कर लिया।

जब पुलिस ने नोमान से पूछताछ की तो पता चला उसने बोपुरा गांव के जंगल में गोकशी के औजार व तमंचा छुपा रखा है, जिसकी निशानदेही पर दोघट थाना पुलिस बोपुरा गांव के जंगल मे नोमान को लेकर पहुंची तो नोमान ने मौका पाते ही वहां रखे तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया और पुलिस कस्टडी से भागने का प्रयास किया

जिसके बाद पुलिस और गोकश नोमान के बीच बीती रात्रि में बोपुरा व झुण्डपुर मार्ग पर मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नोमान पैर में गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =