Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

सम्पूर्ण समाधान दिवस: डीएम व एसएसपी ने सुनी समाधान दिवस में समस्याएं

जानसठ। जनसमस्याओ के निस्तारण मे किसी प्रकार की कोताही ना बरती था। नागरिकों की समस्याओ का प्राथमिकता के आधार पर समाधान सुनिश्चित किया जाए। सम्पूर्ण समाधान दिवस का उददेश्य सिर्फ तब ही सार्थक होगा कि जब अधिकारित फरियादियो की समस्याओ का निराकरण हो। ताकि उन्हे अगले तहसील दिवस मे आने की आवश्यक्ता ना पडे।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर तहसील जानसठ मे आयोजित तहसील दिवस की अध्यक्षता कर रहे नवागत जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिह ने जनसमस्याओ की सुनवाई के दौरान अधिनस्थों को निर्देशित करते हुए उक्त उदगार व्यक्त किए।

जिलाधिकारी ने बैठक मे मौजूद अधिकारियो को निर्देशित करते हुए कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस पर या अन्य कार्यदिवस पर समस्या के समाधान की उम्मीद से पहुंचने वाले फरियादी की समस्याय का त्वरित समाधान होना चाहिए। उल्लेखनीय है कि शासन के आदेशों के चलते प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवावर को प्रदेशभर की सभी तहसीलों पर जनहित मे सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है।

जिसका उददेश्य नागरिको की समस्याओं का समाधान हो सके। जानसठ तहसील मे आयोजित समाधान दिवस पर तहसील क्षेत्र के दर्जनो गांवो से पहुंचे ग्रामीणो ने विद्युत विभागएसिंचाईएभूमि विवाद सम्बन्धी व पुलिस विभाग आदि विभिन्न विभागों से जुडी समस्याएं अधिकारियों के सामने आई।

जिन्हे ध्यान पूर्वक सुनकर दोनो अधिकारियो ने उक्त समस्याओ का निराकरण कराया। इस दौरान एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस विभाग से जुडी समस्याओं को सुना। इस दौरान सीडीओ आलोक यादवएएसडीएम जानसठएसीओ जानसठएइंस्पैक्टर जानसठ डीण्केण्त्यागी आदि मौजूद रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =