फिल्मी चक्कर

Hina Khan ने दिखाया अपना बदला हुआ अंदाज In Pics

Hina Khan छोटे पर्दे की हसीन अदाकारा हैं. अपनी अदाकारी से घर-घर में मशहूर हो चुकीं एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर भी अपने हुस्न का परचम लहराती रहती हैं. वह भले ही किसी भी काम में व्यस्थ हों, लेकिन अपने लुक्स को लेकर बिना कोई समझौता किए वह खुद को पूरा समय देती हैं. अब उन्होंने अपने बदले-बदले लुक के साथ एक वीडियो शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान (Hina Khan Haircut) ने अपने खूबसूरत लंबे बालों को कटवा लिया है. उन्होंने अपना हेयरस्टाइल चेंज करते हुए बालों को छोटा करवा लिया है. इसे वह लेयर्स कट स्टाइल में कैरी कर रही हैं. बालों में नीचे की ओर उन्होंने लाइट ब्राउन कलर के हाइलाइट्स का भी इस्तेमाल करवाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

Hina Khan‘s New Hairstyle की झलक सबसे पहले हिना ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने वीडियो और कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. आप देख सकते हैं, इस बदले बदले लुक में भी हिना उतनी ही क्यूट व ग्लैमरस लग रही हैं.

वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर की स्किन टाइट ड्रेस पहनी हुई है. उनकी यह वीडियो तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रही है. वैसे इसके अलावा भी हिना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

Hina Khan इन सब के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वह लंबे समय से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को शुरूआत से ही सार्वजनिक किया हुआ है. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =