फिल्मी चक्कर

होने वाली पत्नी दृष्टि आचार्य के साथ नजर आए Karan Deol

Karan Deol ने अपने पिता की 2019 में निर्देशित फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अब करण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. बीते दिनों उन्होंने धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर एक दूसरे संग सगाई कर ली थी. जिसके बाद खबरे आई कि दोनों जून में शादी करेंगे. अब कपल को लंच डेट का आनंद लेने के लिए शहर में बाहर निकलते हुए देखा गया था. दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिया.

Karan Deol  बेज कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक सनी से अपने लुक को पूरा किया. वहीं दूसरी ओर उनकी गॉर्जियस पार्टनर ब्लैक ट्राउजर के साथ कैजुअल ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टी-शर्ट पहने नजर आयी. उन्होंने अपने लुक को एक स्लीक स्लिंग बैग, मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ स्टाइल किया. पैपराजी को खुशी-खुशी पोज देते हुए दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बीच, सुमित आचार्य और चिमू आचार्य की बेटी द्रिशा आचार्य और Karan Deol जून 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कथित तौर पर, उनकी शादी बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में होगी. उत्सव 16 से 18 जून के बीच होने की उम्मीद है. खबरों की माने तो उनका विवाह समारोह करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति के साथ एक अंतरंग संबंध होगा. इससे पहले, पिंकविला ने बताया कि परिवारों ने पहले ही बड़े दिन की तैयारी शुरू कर दी है. जोड़े के परिवार बेहद उत्साहित हैं और उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स ने यह भी बताया कि करण और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =