फिल्मी चक्कर

Neetu Kapoor ने शेयर किया Ranbir and Alia का थ्रोबैक वीडियो

Ranbir and Alia आज 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कल यानी 13 अप्रैल को कपल की मेहंदी सेरेमनी थी. आपको बता दें कि रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया गया था. वहीं, इस दौरान रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पर सबकी निगाहें टिकी हुईं थीं.

मेहंदी सेरेमनी रणबीर के बांद्रा स्थित फ़्लैट वास्तु में आयोजित की गई थी. इस बीच नीतू कपूर ने रणबीर और अपनी होने वाली बहू आलिया भट्ट का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है.

यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. नीतू द्वारा यह वीडियो इन्स्टा स्टोरी पर शेयर किया गया है. यह वीडियो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक इवेंट से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया अपनी ड्रेस से एक धागा निकाल रहीं हैं तभी रणबीर हाथ आगे बढ़ा देते हैं और आलिया वो धागा एक्टर को दे देती हैं, जिसे रणबीर अपनी जेब में रख लेते हैं.

इस दौरान आलिया की चेहरे की मुस्कान देखने लायक थी. साथ ही रणबीर और आलिया की बॉन्डिंग भी देखते ही बन रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया के बीच स्पेशल बॉन्डिंग बनी थी जो आगे चलकर प्यार में तब्दील हो गई थी.

Ranbir and Alia  की फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल रिलीज होने वाली है, फिल्म में इन दोनों के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. आपको बताते चलें कि रणबीर-आलिया की शादी वैसे तो दिसंबर 2020 में ही होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इसे टाल दिया गया था.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − fourteen =