फिल्मी चक्कर

 नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा- मुझे कॉल करें….

 नोरा फतेही ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है और उस गाने के बोल हैं- Call me when you want, call me when you need, Call me out by your name, I’ll be on the way like. 

इस वीडियो में नोरा ने ब्लू कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ है और वो हमेशा की तरह खूबसूरत ही नजर आ रही हैं. गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग और स्टाइलिश इयरिंग भी कैरी किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं. महज कुछ सेकेंड का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. नोरा के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

आपको बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने में नजर आ रही हैं. वहां भी उनका जलवा खूब देखने को मिल रहा है. हाल ही में कोरियोग्राफर और डांसर तुषार कालिया के साथ उनकी डांस वीडियो खूब वायरल हुई थी, जिसमें वो साकी साकी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दी थीं.

वहीं खबर है कि कुछ समय के लिए नोरा फतेही ही इस शो को जज करेंगीं. जबकि माधुरी दीक्षित कुछ टाइम तक शो में नजर नहीं आएंगीं. इसका कारण है शो की शूटिंग लोकेशन का चेंज होना.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग फिलहाल बेंगलुरु में हो रही है और फिलहाल वहां जाना माधुरी दीक्षित के लिए संभव नहीं है.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =