वैश्विक

Rajasthan: तस्वीरें खींच 15 लाख रुपये भी वसूले, नाबालिग ने मंत्री के बेटे दीपक मीणा पर लगाया अगवा और रेप करने का आरोप

Rajasthan के दौसा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए रेप मामले में सूबे की अशोक गहलोत सरकार की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है।  इस मामले में कथित तौर पर कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के बेटे और उसके दोस्तों पर आरोप लगा है। नाबालिग ने पुलिस में दी शिकायत में कांग्रेस विधायक के बेटे दीपक मीणा का नाम लिया है।

नाबालिग द्वारा 20 मार्च को शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें आरोप लगाया गया है कि पिछले साल उसे एक होटल में ले जाया गया था। जहां नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। लड़की ने आरोप लगाया है कि विधायक के बेटे और उसके दोस्तों ने ब्लैकमेल करने की नीयत से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची। इसके बाद उसे वायरल की धमकी दी गई। इससे बचने के लिए उसे 15 लाख रुपये नकद और आभूषण देने पड़े।

गौरतलब है कि दुष्कर्म करने वालों ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी। बता दें कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।इस मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे का नाम आने से गहलोत सरकार के लिए शर्मनाक स्थिति बन गई है। दरअसल राज्य का गृह विभाग और कानून व्यवस्था की कमान खुद सीएम अशोक गहलोत के हाथों में हैं। ऐसे में भाजपा राज्य सरकार पर आक्रामक नजर आ रही है।

इस मामले को लेकर भाजपा नेता जितेंद्र गोठवाल (Jitendra Gothwal) ने कुछ दिन पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को जयपुर आने के लिए ट्रेन टिकट भेजकर कहा था कि नाबालिग लड़की कांग्रेस के बाहुबली विधायक के सामने न्याय की लड़ाई लड़ नहीं पा रहा है। इसलिए आप तुरंत जयपुर आइए।

एक ट्वीट में भाजपा नेता ने ट्रेन टिकट की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे ने एक नाबालिग से रेप किया है। नाबालिग लड़की आपके विधायक के बाहुबल के आगे लड़ नहीं पा रही ! प्रियंका गांधी जी, आपके लिए रेल की टिकट भेज रहा हूं। तुरंत जयपुर आइए। क्योंकि राजस्थान में भी “लड़कियां हैं, लड़ नहीं पा रही हैं!”

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15191 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + eighteen =