फिल्मी चक्कर

Katrina Kaif and Vijay Sethupathi स्टारर Merry Christmas Movie का दूसरा गाना रिलीज

Katrina Kaif and Vijay Sethupathi स्टारर Merry Christmas Movie 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही क्राइम थ्रिलर फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा कर रही है. आज मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया है.

ट्रैक में Katrina Kaif and Vijay Sethupathi की खूबसूरत केमिस्ट्री दिखाई गई है. वहीं ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत विभिन्न क्लिपों के एक कलेक्शन के साथ होती है. क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, कैटरीना का सामना विजय सेतुपति से होता है और वह मजाक में सवाल करती है कि क्या वह अकेला है या क्या उसने उसे देखते ही अपनी शादी की अंगूठी चुपचाप उतार दी थी. जल्द ही, वे उसके घर की ओर जाते हैं, और घटनाएं एक अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं.

वह उससे रुकने का अनुरोध करती है, यह संकेत देते हुए कि दिखावा धोखा दे सकता है. यह कहानी एक रात के दौरान एक दिलचस्प और रहस्यपूर्ण डार्क थ्रिलर की तरह सामने आती है. बीते दिनों मूवी की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. जिसके बाद क्रिटिक्स ने अपने रिव्यू शेयर किए. आइये जानते हैं कितनी खरी उतरी है ये फिल्म….

 मेरी क्रिसमस में अश्विनी कालसेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काजमी और टीनू आनंद हैं. फिल्म के तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, गायत्री, शनमुगराजन और राजेश विलियम्स प्रमुख भूमिका में हैं.

फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “प्रतिभाशाली @sriram.raghavanofficial की इस शानदार लिखित रोमांचकारी पटकथा में @actorvijaysethupathi और @katrinakaif के जबरदस्त प्रदर्शन से बिल्कुल आश्चर्यचकित हूं, जो हमें अल्फ्रेड हिचकॉक के समय में वापस ले जाता है @ipritamofficial का संगीत एक और प्रमुख है स्तंभ, पिछले 30 मिनट बहुत अच्छे हैं! 12 जनवरी से सिनेमाघरों में इसका आनंद लें! मक्कल सेलवन विजय सेतुपति आप पर पूरा गर्व है! आपने सहजता से इसे एक साथ रखा है.”

फिल्म व्यापार विश्लेषक सतीश कुमार ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “#MerryChristmas एक विंटेज थ्रिलर फिल्म की तरह है, जिसमें दूसरे भाग में पुलिस स्टेशन में दिलचस्प सीन.” फिल्म्स एंड स्टफ्स हैंडल से एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ ने #MerryChristmas के पहले पार्ट को पूरी तरह से संभाला और इंटरवल तक इसमें जान भर दी. जिसके कारण दूसरा भाग दिलचस्प हो गया.”

मेरी क्रिसमस को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है. हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. दूसरी ओर, तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. मेरी क्रिसमस का निर्माण रमेश तौरानी, ​​जया तौरानी, ​​संजय रौत्रे और केवल गर्ग द्वारा किया गया है.

पिछले साल, कैटरीना ने जेद्दाह में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया था. इसमें उन्होंने कहा, उनकी अगली फिल्म, मेरी क्रिसमस, उनके करियर की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है. उन्होंने कहा कि निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम करना उनका लक्ष्य रहा है.

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15681 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + six =