फिल्मी चक्कर

Shanaya Kapoor: हॉल्टर नेक ड्रेस में लगी बला की खूबसूरत

Sanjay Kapoor और Maheep Kapoor की बेटी Shanaya Kapoor बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म Bedhadak का पोस्टर सामने आया है.Karan Johar के प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म से Shanaya Kapoor इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. Shanaya सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. शनाया कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ नाइट-आउट और परिवार के संग बिताए पलों की झलकियां शेयर करती रहती हैं.

Shanaya Kapoor के सोशल मीडिया अकाउंट पर गौर करेंगे तो एक से बढ़कर एक फैशनेबल लुक देखने को मिलेगा. शनाया कपूर  को वैसे ज्यादातर स्टेटमेंट लुक में देखा जाता है. बीते दिनों जब वो शिबानी दांडेकर (Shiban Dandekar) और Farhan Akhtar की पोस्ट वेडिंग बैश में पहुंची थीं तो उस दौरान स्टाइलिश हॉल्टर नेक ड्रेस पहने हुए नजर आईं. शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर भी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो लेमन कलर की रेशम की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

योला और वेस्पर का है शनाया (Shanaya) का ये स्टाइलिश आउटफिट. अगर आपको भी ये ड्रेस पसंद आई और आप इसे अपने अगले पार्टी लुक के लिए खरीदना चाहती हैं तो ब्रांड की वेबसाइट पर इस ड्रेस की कीमत 67,704 रुपये बताई गई है. जो शायद आपके बजट पर भारी भी पड़े. बता दें अब जब शनाया कपूर के डेब्यू फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है तो फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − five =