उत्तर प्रदेश

Sitapur News: 25 हजार का इनामी अमरीश यादव  गिरफ्तार, दिनदहाड़े मुठभेड़

Sitapur News: पुलिस और बदमाशों की दिनदहाड़े हुई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अमरीश यादव गोली लगने से घायल हुआ है।जानकारी के अनुसार अमरीश के दोनों पैरों में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी। यह बदमाश अमरीश बीते 4 माह से फरार चल रहा था। इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ दिनदहाड़े महोली थाना क्षेत्र (Maholi Police Station Area) के पल्हापुर से इनायत नगर मार्ग पर हुई।

 गिरफ्तार बदमाश अमरीश यादव  के पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। बदमाश अमरीश (Rogue amrish yadav) की ओर से भी पुलिस पर जवाबी फायरिंग की गई। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं, बदमाश अमरीश यादव पर करीब 2 दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं और न्यायालय से भी गैर जमानती वारंट जारी है। यह सफलता महोली कोतवाली पुलिस (Maholi Kotwali Police) और स्वाट टीम को मुठभेड़ के दौरान मिली।

 पूरे मामले पर एएसपी एन पी सिंह (ASP N P Singh) का कहना है कि कुख्यात अपराधी अमरीश फरार चल रहा था। इस अपराधी पर 2 दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। जब पुलिस इसे गिरफ्तार करने गई तब यह पुलिस पर फायरिंग कर के मौके से भागने लगा। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी की और पीछा किया।

दोनों तरफ से फायरिंग हुई। जिसमें अमरीश के दोनों पैरों में गोली लगी और बदमाश अमरीश घायल हो गया। इसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। चुनाव के बाद से लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − thirteen =