Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

6 मार्च को होने वाली हैंगओवर नाइट्स की पार्टी नहीं होगीः साहिल

मुजफ्फरनगर। हैंगओवर नाइट्स पार्टी के एमडी साहिल सोंधी ने इस बार बड़ा फैसला लेते हुए आगामी ०६ मार्च को होने वाली पार्टी को इस शनिवार नहीं करने का फैसला लिया है।

यह जानकारी स्वयं साहिल सोंधी ने आज सोमवार की सुबह उत्तराखंड से बुढ़ाना को निकलकर नई दिल्ली को जाते समय मीडिया को दी। मिली जानकारी के अनुसार साहिल सोंधी ने बताया कि नई दिल्ली के दिल की धड़कन कही जाने वाली हैंगओवर नाइट्स पार्टी की तरफ से युवाओं को बेस्ट हैंगआउट प्लेस माना जाता है।

दिल्ली के पब, क्लब और बार देर रात तक गुलजार रहते हैं। हैंगओवर नाइट्स की पार्टी मे हर जगह आप अगर रात के बारह या एक बजे भी गुजरेंगे तो आपको वहां पर काफी यंगस्टर्स खाते-पीते व थिरकते नजर आ जाएंगे।

वहां के नाइट क्लब्स का एंबियंस बेहद ही अच्छा होता है। डीजे का साउंड और डांसिंग फ्लोर आपको वहां पर थिरकने पर मजबूर कर देगा। रात की रोशनी और जगमग लाइट्स, म्यूजिक और कॉकटेल, पार्टीज और रातों के दीवानों को झूमने के लिए और भला क्या चाहिए। वह जगह घूमने-फिरने और खाने-पीने यानि कि हर चीज़ के लिए बहुत ही मुफीद है।

दोस्तों के साथ नाइट लाइफ एन्जॉय करना हो तो मेरी हैंगओवर नाइट्स पार्टी मे आपको कुछ ऑप्शन्स मिलेंगे। वहां की जगमगाती लाइट्स, रीमिक्स म्यूजिक और ट्रैक का शोर आपकी वीकेंड को बहुत ही यादगार बना देगा। वहां के नाइट क्लब्स में आप दोस्तों व परिवार के किसी भी सदस्य के भी साथ जा सकते हैं।

देर रात तक भी वहां का माहौल काफी अच्छा रहता है। मगर इस वीकेंड दिल्ली वालो को एक बहुत ही बुरी खबर दे रहा हूं। क्योंकि वे इस वीकेंड में आराम फरमाने वाले हैं। आज उन्होंने फैसला लिया है कि कोरोना काल मे लगतार वे दिल्ली वालो के लिए पार्टी ऑर्गेनाईज करते आए हैं।

जिसमे बॉलीवुड सितारे, एक्ट्रेस मॉडल और सिंगर शिरकत कर चुके हैं मगर इस वीकेंड उन्होंने इस पार्टी से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। साहिल सोंधी का कहना है कि वे बहुत ही जल्द दिल्ली वालो के लिए एक शानदार वेन्यू के साथ धमाकेदार पार्टी का आगाज करेंगे।

जिसमें वे बुढ़ाना में रह रहे एन फार न्यूज के एडीटर नसीम कुरैशी को भी आमंत्रित करेंगे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया कि गत दिनों वे बुढ़ाना के कार्यक्रम में शामिल हुए तो उनको बेेहद अच्छा लगा।

वाकई में बुढाना के लोग काफी अच्छे हैं। वे यहां पर एक बार फिर आना चाहेंगे। इसके बाद साहिल सोंधी और अभिनेत्री सना शाह नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 1 =