क्लब द्वारा जबरन बाहर किया जा रहा था-Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo के हाल ही में एक साक्षात्कार में किये गये दावों के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अनुबंध के कथित उल्लंघन के लिए उनपर मुकदमा करने के लिए वकीलों को नियुक्त किया है. द गार्डियन की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि क्लब ने इस मुद्दे पर एक त्वरित समाधान की मांग की है. इसका मतलब यह होगा कि रोनाल्डो लगभग निश्चित रूप से फिर कभी यूनाइटेड के लिए नहीं खेलेंगे.

Cristiano Ronaldo रोनाल्डो को कतर में विश्व कप में पुर्तगाल की ओर से भाग लेने के बाद क्लब के कैरिंगटन प्रशिक्षण आधार पर वापस नहीं लौटने का निर्देश दिया गया है. टॉक टीवी पर पियर्स मॉर्गन से बात करते हुए रोनाल्डो ने यूनाइटेड पर कई तरह के आरोप लगाये. इनमें यह भी शामिल था कि उन्हें क्लब द्वारा जबरन बाहर किया जा रहा था.

Cristiano Ronaldo ने अपने क्लब पर आरोप लगाया था कि अप्रैल में उनके नवजात बेटे की मृत्यु के बाद वरिष्ठ अधिकारियों में सहानुभूति की कमी थी. क्लब के मालिक क्लब की परवाह नहीं करते. और प्रबंधक, एरिक टेन हैग उनका सम्मान नहीं करते.

शुक्रवार को क्लब के एक बयान में कहा गया कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शुक्रवार की सुबह Cristiano Ronaldo के हालिया मीडिया साक्षात्कार के जवाब में उचित कदम उठाये हैं. जब तक यह प्रक्रिया अपने निष्कर्ष पर नहीं पहुंचती, तब तक हम आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

यूनाइटेड के साथ Cristiano Ronaldo का अनुबंध लगभग 5 लाख पाउंड प्रति सप्ताह का है, जो जुलाई में समाप्त हो रहा है. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 11290 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 8 =