Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगर में दो अलग-अलग जगहों पर महिलाओं ने की आत्महत्या, परिजनों में कोहराम

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना व ककरोली इलाके में दो महिलाओं ने आत्महत्या कर ली।पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पहली घटना बुढाना क्षेत्र के बसी खुर्द निवासी रामकिशन की पत्नी सुमन उर्फ बबली ने फांसी लगा ली,जिससे उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मुजफ्फरनगर के मौहल्ला सिविल लाइन निवासी सुमन उर्फ बबली का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था। शुरुआती जांच में पता चला कि पति-पत्नी के कलह चल रहा था।

इस बीच सुमन के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए सुमन के पति रामकिशन,सास ओमो व ससुर राजेन्द्र आदि के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। मामले की जांच पडताल की जा रही है।

उन्होंने बताया कि दूसरी घटना ककरौली इलाके की है जहां साजिद की पत्नी शाईस्ता ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया,जिससे उसकी मौत हो गई। महिला भोपा क्षेत्र के नया गांव की रहने वाली थी। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका। पुलिस छानबीन कर रही है।

 

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बुढाना। विवाहिता ने खुद को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। इस हादसे से परिवारजनो व ग्रामीणो मे शोक छा गया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बसी खुर्द निवासी पत्नि सुमन उर्फ बबली पत्नी रामकिशन ने खुद को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। इस हादसे पर पडौसियो सहित अनेक दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए।

ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। बताया जाता है कि मुजफ्फरनगर के मौहल्ला सिविल लाइन निवासी सुमन उर्फ बब्ली का विवाह कुछ वर्ष पूर्व गांव बसी खुर्द निवासी रामकिशन के साथ हुआ था। बताया जाता है कि बीते कुछ दिनो से सुमन और उसके पति रामकिशन के बीच गृह कलह चल रही थी।

कि इसी बीच बीती देर रात सुमन ने खुद को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतका के परिवारजनो ने अपनी बेटी की दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपित ससुराल वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। बताया जाता है कि मृतका सुमन उर्फ बब्ली के परिवारजनो ने उसके पति रामकिशन,सास ओमो व ससुर राजेन्द्र आदि के खिलाफ थाने पर तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। पुलिस सूत्रो का कहना है पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की जांच पडताल के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =