खबरें अब तक...

समाचार

पंजाबी बारातघर में हुआ मेधावियों का सम्मान2 2 |
मुजफ्फरनगर। भोपा रोड स्थित पंजाबी बारात घर मे आयोजित कार्यक्रम मे मेधावी छात्र-छात्राओ को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अतिथियो ने मेधावियो को स्मृति चिन्ह वे प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज दोपहर भोपा रोड स्थित पंजाबी बारात घर मे दलित समाज के मेधावी छात्र छात्राओ को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर आयोजन समिति के पदाधिकारियो के अलावा समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहें

 

 

बायलर फटाः कई मजदूर हुए घायल1 | 1 1 1 |
मुजफ्फरनगर। लोहा फैक्ट्री का बायलर फट जाने से हुए हादसे मे आधा दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए। घायल मजदूरो को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जानकारी के अनुसार जानसठ रोड स्थित लोहा मिल का बायलर फट जाने से कुछ मजदूर घायल हो गए। इस हादसे से अफरा-तफरी मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मिल प्रशासन से जुडे अधिकारी तुरन्त ही मौके पर पहुंचे तथा मिल मालिक को भी इस हादसे से अवगत कराया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मिल मालिक व कुछ अन्य लोहा मिल स्वामी मौके पर पहुंचे। घायल मजदूरो को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

 

हादसों में कई घायल
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शेरनगर निवासी निसार पुत्र फैसल काली नदी के पास हुए सडक हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गया। दतियाना निवासी रियासत पुत्र शौकत एकता विहार के पास हुए सडक हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गया। रामपुरी निवासी नवीन कुमार पुत्र मामराज सिंह उसकी पत्नी कुसुमलता व छह माह की पुत्री मानवी लालूखेडी के पास हुए सडक हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गये। मौहल्ला बंजारान निवासी ज्योति पत्नी विशांक भोपा रोड पर हुए सडक हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गयी। जौली रोड पर हुए सडक हादसे में बिलासपुर निवासी हसनैन पुत्र रसीमुद्दीन, बिल्लू पुत्र मानसिंह निवासी रामपुरी व मिन्टू पुत्र बलीराम निवासी कूकडा गम्भीर रूप से घायल हो गये। पचैंडा के पास हुए सडक हादसे में कासमपुर बटेडी निवासी सुरेश पुत्र नन्हा व भगवानदेवी गम्भीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 

रोडवेज बस स्टैंड पर बेहोशी की हालत में मिला युवक
मुजफ्फरनगर। एक व्यक्ति रोडवेज बस स्टैंड पर बेहोशी की हालत में पडा मिला है जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस पीडित की पहचान कराने के प्रयास कर रही है।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि एक 30 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति रोडवेज बस स्टेंड पर बेहोशी की हालत में पडा मिला। कुछ लोगों द्वारा उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

 

जहरीले पदार्थ का सेवन
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों पर तीन लोगों ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। सभी को उचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टिल्ला निवासी हंस कुमार वर्मा पुत्र ईश्वर दयाल, भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव टिटौली निवासी मनोज पुत्र महिपाल, मंसूरपुर निवासी सादिका पुत्री अख्तर ने अलग अलग मामलों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। सभी को उचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

 

मकान से लाखों की चोरी
मुजफ्फरनगर। अज्ञात बदमाश एक मकान के ताले तोडकर नकदी, गहने चोरी कर ले गये। घटना के समय परिवार विवाह समारोह में गया हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि खतौली थाना क्षेत्र के गांव मोहीदीनपुर निवासी परिवार विवाह समारोह में गया हुआ था इसी बीच अज्ञात बदमाश ताले तोडकर घर में घुसे और घर मे ंरखी अलमारियां व संदूकों के ताले तोडकर घर को पूरी तरह से खंगाल डाला। बदमाशों ने घर मं रखी नकदी व सोने चांदी के आभूषणों के अलावा अन्य कीमती सामान भी चोरी कर लिया और फरार हो गये। आज सवेरे पास पडौस के लोगों ने मकान के ताले टूटे देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नही लगा। पुलिस अभी इस संबंध में कोई तहरीर आने से इंकार कर रही है।

जहरीले पदार्थ का सेवन
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों पर तीन लोगों ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। सभी को उचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टिल्ला निवासी हंस कुमार वर्मा पुत्र ईश्वर दयाल, भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव टिटौली निवासी मनोज पुत्र महिपाल, मंसूरपुर निवासी सादिका पुत्री अख्तर ने अलग अलग मामलों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। सभी को उचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

रक्तदान महादान
बुढाना। पूर्व चेयरमैन की पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे सभी ने बढचढ कर हिस्सा लिया। इस दौरान कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। बुढाना के पूर्व चेयरमैन स्व.लक्ष्मी चंद त्यागी की पुण्यतिथि पर स्वामी कल्याण देव कन्या इंटर कॉलेज मे रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे कई लोगो ने बढचढ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर स्व.लक्ष्मी चन्द त्यागी के पुत्र एवं वरिष्ठ सपा नेता प्रमोद त्यागी सहित क्षेत्र के अनेक गणमान्य लोग मोजूद रहे।

 

पीएम की पत्नी आयेगी 6 को शुक्रतीर्थ3 1 |
मुजफ्फरनगर। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की धर्मपत्नि श्रीमति यशोदा बेन 5 दिवसीय आध्यात्मिक यात्रा के तहत 6 नंवबद 2019 को पौराणिक तीर्थ स्थली शुकतीर्थ मे आयेंगी। पूरा दिन शुकतीर्थ मे गुजारने के साथ उनका रात्रि विश्राम मुजफ्फरनगर मे रहेगा। सरकूलर रोड स्थित अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान समाजसेवी सत्यप्रकाश रेशू ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की धर्मपत्नि जशोदा बेन आगामी 6 नवम्बर को प्रातः करीब सात बजे हरिद्वार से चलकर शुकतीर्थ पहुंचेंगी। शुकर्तीथ मे प्रातः साढे नो बजे से प्रातः साढे दस बजे तक वे हनुमत धाम मे स्वामी केशवानन्द सरस्वती की उपस्थिती मे श्री रामभक्त हनुमान जी के दर्शन करेंगी। हनुमत धाम मे गायो का महत्व, नक्षत्र वाटिका की महिमा, अन्न क्षेत्र का जीवन मे योगदान आदि पर वार्ता होगी।
समाजसेवी सत्यप्रकाश रेशू ने बताया कि प्रातः साढे दस बजे से सवा बारह बजे तक कारगिल शहीद स्मारक मे शहीदों को श्रृधाजलि देंगी व गंगा दर्शन, गंगा पूजन करके अन्न क्षेत्र मे भाग लेंगी। जिसका आयोजन गंगा सभा द्वारा किया गया है। दोपहर साढे बारह बजे से डेढ बजे तक श्रीमदभागवत वटवृक्ष स्थल पर रहेंगी। जहां पर स्वामी ओमानन्द महाराज की उपस्थिती मे तीन युगो के युग दृष्टा स्वामी कल्याणदेव जी महाराज को श्रृधाजलि देंगी।
इस अवसर पर समाज सेवी देवराज पंवार ने जानकारी दी कि दोपहर पौने दो बजे से तीन बजे तक जशोदा बेन बेसहारो का सहारा अपना घर शुकतीर्थ मे बेसहारो को सहारा देंगी। इसी क्रम मे वे अपराहन तीन बजे से साढे चार बजे के बीच विश्व के तीन पंचमुखी शिवलिंगो मे से एक संभलहेडा स्थित मंदिर के दर्शनो के लिए भी जा सकती हैं। शाम पांच बजे से आठ बजे तक वे सत्यप्रकाश रेशू के रेशू विहार स्थित आवास पर निजी कार्यक्रम मे मौजूद रहेंगी। मुजफ्फरनगर मे रात्रि विश्राम के पश्चात 7 नवंबर को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक वह जनपद के जनसाधारण व्यक्तियो से समाजसेवी सत्यप्रकाश रेशू के आवास पर मिलेंगी। तत्पश्चात कारगिल शहीद पार्क रेशु विहार मे कालोनीवासियो के सहयोग से वृक्षारोपण करेंगी। समाजसेवी कुंवर देवराज पंवार व समाजसेवी अरविन्दराज शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि शुकतीर्थ व मुजफ्फरनगर भ्रमण के संबंध मे संयोजक सतयप्रकाश रेशू के अनुसार जशोदा बेन के साथ उनके निजी सचिव ओमप्रकाश नरवरिया, उनकी भाभी, जशोदा बेन के भाई प्रवीण मोदी, अशोक मोदी, खेतान मोदी, रेणुका मोदी, सुरक्षाकर्मी आदि उपस्थित रहेंगे। प्रेसवार्ता मे सत्यप्रकाश रेशू ने बताया कि इस आध्यात्मिक यात्रा मे किसी भी व्यक्ति को किसी पार्टी विशेष का झंडा लगाकर जशोदा बेन मोदी के काफिले मे साथ चलने की अनुमति नही होगी और ना ही किसी राजनीतिक व्यक्ति को उनके साथ मंच साझा करने की स्वीकृति मिलेगी। उन्होने बताया कि जशोदा बेन के निजी सचिव द्वारा शुकतीर्थ व मुजफ्फरनगर के कार्यक्रम की पूर्ण जानकारी दे दी गई है। प्रेसवार्ता के दौरान समाजसेवी सत्यप्रकाश रेशू, अरविन्दराज शर्मा, समाजसेवी देवराज पंवार, युवा नेता सुमित मलिक, निशा, मनीष व शालिनी आदि मौजूद रहे।

 

प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजनाः किश्त की धनराशि समय सीमा पूरी होने पर ही मिलेगी
मुजफ्फरनगर। प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में अब पहली और दूसरी किश्त के लिए एक ही बार रजिस्ट्रेशन कराना होगा। पहले दोनों किश्तों के लिए अलग-अलग रजिस्ट्रेशन कराना पड़ता था। हालांकि इस व्यवस्था में केवल रजिस्ट्रेशन एक साथ कराने का लाभ है, किश्त की धनराशि समय सीमा पूरी होने पर ही मिलेगी
यह जानकारी प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के नोडल अधिकारी डॉ. वीके सिंह ने दी। उन्होंने बताया इस व्यवस्था से गर्भवती महिला और उसके परिवार के सदस्यों को अब तीनों किश्तों के रजिस्ट्रेशन के लिए केवल दो बार नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र जाना पड़ेगा। पहले हर किश्त के लिए अलग-अलग जाना पड़ता था।  योजना के जिला कार्यक्रम समन्वयक निरुद ने बताया योजना के तहत पहली बार मां बनने पर सरकार तीन किस्तों में पाँच  हजार रुपये देती है। पंजीकरण कराने के साथ ही गर्भवती को प्रथम किश्त के रूप में १००० रुपये दिए जाते हैं। प्रसव पूर्व कम से कम एक जाँच होने पर गर्भावस्था के छह माह बाद दूसरी किश्त के रूप में २००० रुपये और बच्चे के जन्म का पंजीकरण होने और बच्चे के प्रथम चक्र का टीकाकरण पूरा होने पर तीसरी किश्त के रूप में २००० रुपये दिए जाते हैं। सभी भुगतान गर्भवती के बैंक खाते में ही किये जाते हैं। अब नयी व्यवस्था के तहत महिला को पहली और दूसरी किश्त के लिए एक साथ रजिस्ट्रेशन की सुविधा दी जा रही है। हालांकि किश्त की धनराशि समय सीमा पूरी होने पर ही मिलेगी। उन्होंने बताया पहली बार मां बनने पर अंतिम मासिक चक्र (एलएमपी) के १०० दिन के भीतर रजिस्ट्रेशन कराने पर पहली किश्त जारी की जाती है। उसके बाद एलएमपी के १८० दिन के भीतर दोबारा रजिस्ट्रेशन कराने पर दूसरी किश्त मिलती थी। अब किश्त की धनराशि तो उसी समय पर ही मिलेगी, लेकिन रजिस्ट्रेशन दोनों का एक साथ हो जाएगा। उन्होंने बताया पहली किश्त के लिए फार्म १ ए और दूसरी के लिए फार्म १ बी भरा जाता है। प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के नोडल अधिकारी ने कहा कि धन व जागरूकता के अभाव में अधिकतर गर्भवती महिलाएं बेहतर पोषण से वंचित रह जाती हैं। ऐसे लोगों के लिए सरकार ने प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना की शुरुआत की है। इस योजना के तहत सभी आय वर्ग की महिलाओं को शामिल किया गया है। इससे महिलाओं को समय पर उचित पोषण तो मिलेगा ही, साथ ही कुपोषण के कारण शिशु मृत्यु दर में भी कमी आएगी।

सडक हादसे में घायल
तितावी। थाना क्षेत्र के बस स्टैंड लालू खेड़ी के निकट एक सड़क हादसे में दो व्यक्ति गम्भीर घायल हो गए तथा तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सुबह शामली मुज़फ्फरनगर मार्ग पर एक कैंटर गाड़ी शामली की तरफ से आ रही थी। उक्त कैंटर गाड़ी ने जब शामली मुज़फ्फरनगर बॉर्डर पार किया तभी उक्त कैंटर गाड़ी का अगला टायर फट गया।

शिविर आयोजित
रामराज। मेजर जनरल ए.के. सिंह, कल्याणं करोति व दृष्टिहीनता निवारण समिति के तत्वाधान में सोमवार को नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। के.पी. धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बार शिविर मेरठ-पौडी राजमार्ग किनारे स्थित दशमेश पब्लिक स्कूल की पुरानी बिल्डिंग में लगेगा।

पूजा अर्चना करायी
खतौली। विज्ञानमति माता ससंघ ने बताया कि सिद्धचक्र महामंडल में भाग लेकर हम असीम पुण्य का संचय करते हैं। हमें धार्मिक अनुष्ठान में पूरी श्रद्धा व आस्था से भाग लेकर पवित्रता व शुद्धता का ध्यान रखना है। धर्म त्याग और संयम से ही सब कुछ संभव है। त्याग की भावना ही धर्म का श्रेष्ठ स्वरूप है।
होली चौक स्थित उत्सव पांडाल में विज्ञानमति माता ससंघ ने सिद्धचक्र महामंडल विधान की धर्म आराधना व पूजा अर्चना कराई। विधान सामग्री के पुण्यार्जन का सौभाग्य प्रमोद जैन बर्तन वालों के परिवार को प्राप्त हुआ। संगीत की मधुर भक्ति धुनों व मंत्रोच्चार के साथ उत्सव पांडाल में विराजमान जितेंद्र भगवान की प्रतिमाओं का भक्तों ने अभिषेक व पूजन कर धर्म लाभ लिया। धर्मसभा में विज्ञानमति माता ससंघ ने बताया कि सिद्धचक्र महामंडल में भाग लेकर हम असीम पुण्य का संचय करते हैं। हमें धार्मिक अनुष्ठान में पूरी श्रद्धा व आस्था से भाग लेकर पवित्रता व शुद्धता का ध्यान रखना है। त्याग की भावना ही धर्म का श्रेष्ठ स्वरूप है। श्रम और संघर्ष से अर्जित धन ही धार्मिक साधना में सफल होता है। धर्म की साधना गरीब अमीर सभी एक समान कर सकते हैं। जीवन में जिसने संतोष धारण किया है, वह व्यक्ति ही महान बन सकता है। धर्म के लिए निर्मल परिणाम बनाना आवश्यक है। सायंकाल जिनेंद्र भगवान की आरती व भजन किए गए। शास्त्र सभा व शंका समाधान कार्यक्रम आयोजित किया गया। चार नवंबर को दोपहर में उत्सव पांडाल में विज्ञानमति माताजी ससंघ की पिच्छी पविर्तन समारोह विशाल स्तर पर आयोजित होगा। यह जानकारी सकल जैन समाज के अध्यक्ष सुशील जैन ने दी। इस अवसर पर विजय, अरुण, कल्पेंद्र, शशांक, संजय, सभासद वैभव जैन, पंकज, निशांत, पवन, विनोद, जम्बू प्रसाद, सुभाष नावला, राकेश लल्लू, सतीश चक्की, अरुण, अजय प्रवक्ता, नीरज जैन प्रवक्ता, सुबोध, रुपाली, आयुषी, वीरेश, कौशल, उर्वशी, शकुंतला, माया, मणि, निधि, नैना, मीनाक्षी, बोबी आदि उपस्थित रहे।

कराया पानी का छिडकाव
पुरकाजी। डीएम के आदेश पर पुरकाजी नगर पंचायत द्वारा अपने पेयजल टेंक लगाकर कस्बे में प्रदूषण से बचाव को छिडकाव कराया गया। प्रदूषण की बढ़ती समस्या के मददेनजर डीएम सेल्वा कुमारी जे ने नगर पंचायतों को भी प्रदूषण नियंत्रण हेतु कार्रवाही को निर्देशित किया गया। ईओ मनोज यादव व बाबू समर काजमी ने बताया कि डीएम के निर्देशानुसार पंचायत द्वारा कस्बे में प्रदूषण से बचाव को छिड़काव शुरू कराया।

गुमशुदगी दर्ज
मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला व एक वृद्वा लापता हो गयी। पुलिस ने दोनों मामलों में गुमशुदगी दर्ज कर ली है। भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेहडा थस्रू निवासी मोहित ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पत्नी नीतू शिवचौक पर सामान खरीदने आई थी। घर नहीं पहुंची है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की है।

संगोष्ठी आयोजित4 2 |
बुढ़ाना। डीएवी डिग्री कॉलेज में प्रदूषण पर आयोजित संगोष्ठी में सभी वक्ताओं ने कहा कि प्रकृति का असंतुलित होना ही प्रदूषण की देन है। विद्यालय की प्रवक्ता डॉ. संगीता चौधरी ने कहा कि जब तक हम कुरीतियों ओर बुरे विचारों का त्याग नहीं करेंगे, तब तक किसी भी प्रकार के प्रदूषण से मुक्ति नही मिलेंगी। कस्बे के डीएवी महाविद्यालय में प्रदूषण पर संगोष्ठी का आयोजन हुआ। प्रदूषण-कारण- निवारण विषय पर आयोजित संगोष्ठी में सभी वक्ताओं ने बढ़ते प्रदूषण पर चिंता जताई। प्राकृतिक असंतुलन को बढ़ावा देने वाले कारक जैसे सीएफसी गैस, ग्रीन हाउस गैस पृथ्वी के बढ़ते तापमान पर प्रकाश डाला। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रदीप कुमार ने कहा कि जल प्रदूषण, वायु प्रदूषण, मृदा प्रदूषण, सामाजिक व नैतिक प्रदूषण वर्तमान में विकराल रूप धारण करते जा रहे हैं। यह एक बड़ी चिंता का विषय है। महाविद्यालय की प्रवक्ता डॉ. संगीता चौधरी ने कहा कि मानसिक, सामाजिक व नैतिक प्रदूषण समाज में दिन प्रतिदिन मनुष्य पर हावी होते जा रहे हैं। मानवीय मूल्यों का पतन होता जा रहा है। इस मौके पर आयुषी, हिमानी व अंबुज सहित कॉलेज के सभी विभागों के विद्यार्थियों ने अपने विचार व्यक्त किए। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. प्रदीप कुमार ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

पार्टी का हुआ आयोजन5 2 |
एसडी कॉलेज ऑफ फार्मेसी एंड वोकेशनल स्टडीज के में बी फार्मा द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं के द्वारा प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।
मुख्य अतिथि एसडी ग्रुप के प्रशासनिक निदेशक डॉ सिद्धार्थ शर्मा व कॉलेज के निदेशक डॉ अरविंद कुमार ने मॉ सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित और पुष्पांजलि अर्पित की। मां सरस्वती की वंदना बी फार्मा द्वितीय वर्ष की छात्रा आस्था शर्मा ने की। स्तुति मित्तल, जिशान-अदिति वालिया, प्रतिक्षा त्यागी, सुप्रिया तथा द्वितीय वर्ष के रिया, शिवांगी, अक्षिता ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। हिमांशु शर्मा, बिलाल ने कॉमेडी पेश की। रैंप वॉकिंग में शाहीन-अभिषेक, मोहित-आदिति, अक्षिता-अजय, छवि-नितिन, सुप्रिया-निशांत, शाहनूर-हिमजा पुंडीर ने फैशन के जलवे बिखेरे। मिस्टर फ्रेशर- जिशान राणा, मिस फ्रेशर- अदिति वालिया, मिस क्यूटीपाई- वैष्णवी, मिस्टर एक्टर- शाहनूर, बेस्ट डांसर मेल- अजय शर्मा, बेस्ट डांसर फिमेल- स्तुति मित्तल, मिस ब्यूटी- छवि पंवार, मिस्टर हेंडसम-नितिन चौहान, मिस्टर सिंगर- मोहित, मिस सिंगर- प्रतिक्षा, मिस्टर इनोसेंट-निशांत और मिस इनोसेंट-सुप्रिया गर्ग रहे। डा अरविंद कुमार ने विजेताओं को सम्मानित कर उनका उत्साह बढ़ाया। संचालन बिलाल-हिमांशु, तरन्नुम-विजुल-निदा आदि ने संयुक्त रूप से किया। डॉ क्षितिज अग्रवाल, डा वैशाली सिंह, विमल कुमार, आसिफ, प्रवीन, ईशान, पल्लवी, गार्गी, राबिया, अतुल, सना, सुबोघ कुमार, सोनू कुमार, विनय कुमार, रोहित, आरिफ, अमित, विपिन, राहुल आदि मौजूद रहे।

मारपीट में कई घायल7 2 |
चरथावल। मामूली कहासुनी मे दो पडौसियो के बीच मारपीट पर कुछ लोग मौके पर एकत्रित हो गए। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बिरालसी निवासी दो पडौसियो्र के बीच पिछले कुछ दिनो से नाली विवाद चल रहा है। बताया जाता है कि आज सुबह फिर से इन दोनो के बीच हुई आपसी कहासुनी मारपीट मे तब्दील हो गई। बताया जाता है कि इस आपसी मारपीट मे अनिल सोम, बबीता व रविन्द्र आदि घायल हो गए। शोर शराबे की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे कुछ जिम्मेदार लोगो ने मामला सुलझाने का प्रयास किया। आपसी झगडे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाने के साथ इस सम्बन्ध मे तहरीर लेते हुए मामले की छानबीन शुरू की।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk