News
खबरें अब तक...

समाचार

डीएम ने भारत आर्युवेद मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया1 News 18 |
मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने भारत आर्युवेद मेडिकल कॉलेज जाकर व्यवस्थाओ का निरीक्षण कर स्वास्थ्य विभाग व अधिकारियों को कडे निर्देश दिये कि कोरोना संक्रमित मरीजों की देखाभाल व उनको चिकित्सीय लाभ प्राथमिकता के आधार पर दिये जायें, इसमें किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाये। उन्होने कहा कि भर्ती मरीजों के परिजनों को प्रत्येक दशा में मरीज की स्थिति से अवगत कराया जाये। डीएम साहिबा ने कहा कि मरीजों के परिवारजनों की परिस्थति का ख्याल रखा जाये, उन्हे अनावश्क परेशान न किया जाये। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि तत्काल कंट्रोल रूम स्थपित किया जाये और फोन/मोबाईल की व्यवस्था कराई जाये। उन्होने सीएमओ को निर्देश दिये पर्याप्त संख्या में चिकित्सको व सम्बन्धित अधिकारी व स्वास्थ् सेवा से जुडे कर्मचारियों की तैनाती की जाये, इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही न बरती जाये। उन्होने निर्देश दिये कि यहां पर तैनात डाक्टर व अन्य कर्मचारियो की १५-१५ दिन की डयूटी लगाई जाये। डाक्टर १५ दिन तक यही पर निवास करेगे तत्पश्चात डयूटी चेंज की जाये। उन्होने कहा कि परिजनों को सूचना न दिय जाने पर कडी कार्यवाही की जायेगी। इस कार्य में किसी भी प्रकारी की शिथिलता न बरती जाये, मरीज के स्वास्थ्य की जानकारी उपलब्ध कराना सुनिश्चत किया जाये, कोविड वार्ड में नियमित अन्तराल पर डाक्टर विजिट करेगे। उन्होने निर्देश दिये कि संक्रमित मरीजों के लिए रजिस्टर बनाया जाये जिसमें उसके वार्ड व मोबाईल नम्बर तथा डाक्टर व अटैन्डेट का नम्बर लिखा जाये ताकि परिजनों को कोरोना संक्रमित मरीजों से उनके स्वास्थ्य व अन्य विषयों की जानकारी मिल सके।
इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा० एम एस० फौजदार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह, सम्बन्धित अधिकारी व चिकित्सक उपस्थित रहे।

 

पुलिस ने वांछित को दबौचा
शाहपुर। थाना शाहपुर पर नियुक्त उ0नि0 अजय कुमार बालियान द्वारा वॉछित अभियुक्त निखिल पुत्र धर्मेन्द्र निवासी ग्राम बडौली थाना बडौत जनपद बागपत को हरसौली धर्मकांटे के पास से गिरफ्तार किया गया।

 

सरकार से मुआवजे की मांग
मुजफ्फरनगर। आम आदमी पार्टी जिला मीडिया प्रभारीवसी खैरी ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदान ड्यूटी के दौरान कोरोना मृत्यु पर आम आदमी पार्टी मुजफ्फरनगर ने उत्तर प्रदेश सरकार से मुआवज़े की मांग की। जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान ने कहा कि १३५ कोरोना संक्रमित सरकारी कर्मचारियों की मृत्यु समाज व परिवार के लिए बहुत बड़ी दुखद घटना है आम आदमी पार्टी इस दुख की घड़ी में इन सभी परिवारों के साथ है और आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश सरकार से इन सभी पीड़ित परिवारों को दिल्ली सरकार की तर्ज पर मुआवजे के रूप में एक करोड़ रुपए वह सरकारी नौकरी की मांग करती है। आम आदमी पार्टी मुजफ्फरनगर ईश्वर से सभी लोगों की कुशलता और अच्छे व बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती है।

 

अनाज मंडी एवं सब्जी मंडी 1 मई से 9 मई तक बंद रहेगी
मुजफ्फरनगर। कोरोना के बढ़ते विकराल रूप को देखते हुए दी गुड़ एवं खांडसारी एसोसिएशन ने नवीन मंडी स्थल की अनाज मंडी एवं सब्जी मंडी को स्वेच्छा से १ मई से ९ मई तक बंद रखने का फैसला लिया है। दी गुड़ एवं खांडसारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय मित्तल ने बताया कि अपनी सुरक्षा अपने हाथ है कोरोना जैसी इस महामारी में अपने व अपने परिवार को बचाने के लिए व्यापारियों द्वारा यह फैसला लिया गया है।

 

शहर में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया6 News 11 |
मुज़फ्फरनगर। कोविड-१९ से बचाव हेतु जनपद में सभी थानों को किया जा रहा है सेनेटाईज अवगत कराना है कि आज दिनांक २९.०४.२०२१ को मुजफ्फरनगर श्री अभिषेक यादव महोदय के आदेशानुसार कोविड-१९ संक्रमण से बचाव हेतु जनपदीय पुलिस द्वारा अपने-अपने थाना/चौकी में कार्यालय, बैरक आवास एवं पुलिस वाहनों को सेनेटराइज़ किया गया। सैनिटाइजेशन का यह कार्य सभी थानाक्षेत्रों में नियमित एवं निरंतर रूप से किया जा रहा है। मुजफ्फरनगर पुलिस कोरोना वायरस से लडने के लिये हर सम्भव प्रयास में कार्यरत है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन में अग्निशमन विभाग मुजफ्फरनगर द्वारा जनपद में सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया। इसी क्रम में निम्न स्थलों पर सैनिटाइजेशन किया गया जिसमें मदरसा बागोवाली, भारत मेडिकल कॉलेज, विधायक उमेश मलिक आवास, जिलाधिकारी आवास, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आवास, सूजडू चौकी, रोडवेज बस स्टैंड उपरोक्त सैनिटाइजेशन के कार्य में ०१ अदद हाई प्रेशर वाटर मिस्ट व एक अदद मोटर फायर इंजन का प्रयोग किया गया है।

 

 

एआरटीओ कार्यालय में शिक्षार्थी लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस तथा लाइसेंस संबंधित सभी सेवाएं कुछ समय के लिए स्थगित
मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार आगे बढ़ते हुए सभी तरफ पाबंदियों का आलम खड़ा कर रही है। कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से एहतियात बरतते हुए सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में ड्राइविंग लाइसेंस संबंधित सभी कामकाज ३ मई से लेकर १५ मई तक स्थगित कर दिया गया है। बृहस्पतिवार को सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन-प्रवर्तन विनीत कुमार मिश्र ने बताया कि कोविड-१९ महामारी के विस्तार की रोकथाम के लिए जनपदीय परिवहन कार्यालय में शिक्षार्थी लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस तथा लाइसेंस संबंधी अन्य सभी सेवाओं के आवेदकों द्वारा ३ मई से १५ मई तक बुक कराए गए स्लॉट को १ जून को रीशेड्यूलिंग किए जाने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि ३ मई से लेकर १५ मई तक जनपद मुजफ्फरनगर के सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में शिक्षार्थी लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस तथा लाइसेंस संबंधित अन्य सभी सेवाएं स्थगित रहेंगी।
गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पूरे देश के अन्य राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश को भी प्रभावित कर रही है। जिसके चलते बृहस्पतिवार को ही राज्य में वीकेंड लॉकडाउन के स्थान पर ३ दिन के लॉकडाउन की व्यवस्था लागू की गई है। सरकार द्वारा पाबंदियां लगाए जाने का उद्देश्य यही है कि निरंतर विकराल रूप धारण कर रहे कोरोना की रफ्तार को किसी तरह से थामा जा सके। आम जनमानस को भी चाहिए कि वह सरकार के प्रयासों में भागीदार बनते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मास्क लगाए। बार-बार हाथ धोए और बिना काम के अपने घरों से बाहर ना निकले।

 

ट्रक ने कार मे टक्कर मारी7 News 12 |
मंसूरपुर। तेजगति के साथ आ रहे ट्रक ने कार मे टक्कर मार दी। इस हादसे मे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आरोपी ट्रक चालक अपने ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर आज सुबह के वक्त मेरठ की और से जा रही कार तेजी से आ रहे एक ट्रक की चपेट मे आकर क्षतिग्रस्त हो गयी। इस हादसे मे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जाता है कि कार चालक भी इस दौरान घायल हो गया। वहीं दूसरी और आरोपी ट्रक चालक अपने ट्रक सहित रूडकी की और फरार हो गया। इस हादसे पर एकत्रित ग्रामीणो ने पुलिस को इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोटिल हुए कार चालक को नजदीक ही निजी चिकित्सक के यहां प्राथमिक उपचार दिलाया।

 

 

 

एम्बूलैन्स व कार के बीच भिडन्त, दोनो गाडियां क्षतिग्रस्त8 News 13 |
मुजफ्फरनगर। एम्बूलैन्स व कार के बीच हुई भिडन्त मे दोनो गाडियां क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे पर मौके पर एकत्रित ग्रामीणो ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी के अनुसार आज दोपहर के वक्त नई मन्डी थाना क्षेत्र के भोपा रोड स्थित अन्सल टाउन गांव मुझेडा के समीप दो एम्बूलैन्स व कार के बीच भिडन्त हो गई। इस हादसे मे कार मे सवार कुछ लोग चोटिल हो गए। जिन्हे एक निजी चिकित्सक के यहां प्राथमिक उपचार दिलाया।

 

 

 

भारतीय किसान यूनियन के लोगो ने किरयाने की कालाबाजारी पर रोक लगाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन
मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन अंबावता के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम के नत्वत में किसान जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और ८ सूत्री मांगों को लेकर माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के नाम ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी पंकज मित्तल जी को सौंपा ज्ञापन मांगे इस प्रकार है १ कोविड-१९ के चलते किसान अध्यादेश तीन काले बिल वापस ले सरकार ताकि किसान अपने धरना स्थल से वापस घर आ सके २ सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन की पूर्ति सुचारू रूप से की जाए तथा ऑक्सीजन की कालाबाजारी खत्म की जाए और जो मौतें अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से हो रही है मृतक के परिवारों को केंद्रीय वह राज्य सरकार है अपनी ओर से उचित मुआवजा के रूप में २० से २५ लाख रुपए दे ३ करोना महामारी को लेकर जनपद के अस्पतालों मे असुविधा को लेकर तरह तराई मची हुई है इसको संज्ञान में लेते हुए सभी जनपदों के बंद स्कूल कॉलेज को कोविड-१९ के अस्पताल बनाए जाएं ४ किरयाने के थोक विक्रेताओं की कालाबाजारी के कारण किसान व मजदूर महेंगाई की मार झेल रहे हैं उस पर तुरंत रोक लगाई जाए तथा दैनिक मजदूर वह गरीबों के बच्चों के भरण-पोषण खाने पीने की उचित व्यवस्था की जाये ५ कोविड १९ के चलते मेडिसिन की कालाबाजारी बड़े पैमाने पर हो रही है इसे तत्काल प्रभाव से रोका जाए ६ जिन अस्पतालों में मरीजों के इलाज में लापरवाही हो रही है उन डॉक्टरों वह अस्पतालों की निष्पक्ष जांच करा कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए ७ जिन अस्पतालों में कोविड़ १९ केमरीजों का उपचार हो रहा है मरीजों का उपचार हो रहा है उन सभी अस्पतालों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं ताकि सभी मरीज कैमरे की निगरानी में रहे। ८ शहर की मलिन बस्तियों में शहर की मलिन बस्तियों में सफाई व्यवस्था करा कर सैनिटाइज कराया जाय उपस्तिथ लोगो मे जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम विधिक सेल जिला अध्यक्ष फेजयाब खान महानगर अध्यक्ष ज़ीशान सिद्दीकी पूरकाजी ब्लाक अध्यक्ष सालिम त्यागी ठाकुर सुंदर सिंह सोम जानमोहमद आदि मौजूद रहे।

 

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का गाना रिलीज हुआ
बुढ़ाना। फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की फिल्म बोले चूड़ियां का नया गाना रहगुजर सॉन्ग गुरुवार की दोपहर को रिलीज हो गया है। इस गाने में नवाजुद्दीन रोमांटिक अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं। नवाजुद्दीन और तमन्ना का यह नया गाना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और कमेंट के जरिए फैन्स वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। नवाजुद्दीन और तमन्ना का रहगुजर सॉन्ग को रिलीज हुए कुछ ही देर हुई है और इसे अभी तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पूर्व फिल्म का स्वैगी चूड़ियां गाना रिलीज हुआ था। बोले चूड़ियां फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ तमन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी एक प्रेमी जोड़े की कहानी है जो छोटे से गांव में रहता है। यह पहली बार होगा कि नवाजुद्दीन, तमन्ना और राजपाल यादव साथ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कबीर दुहन सिंह, आदित्य श्रीवास्तव और समीपवर्ती गांव लोई के निवासी मुरसलीन कुरैशी भी हैं। उल्लेखनीय है कि नवाजुद्दीन का इससे पहले पहले म्यूजिक वीडियो बारिश की जाए रिलीज हुआ। वीडियो में वे सुनंदा शर्मा के साथ नजर आये हैं।

 

हर परेशान व्यक्ति की निशुल्क मद्द करेंगेः विकास अंबेडकर
बुढ़ाना। भीम आर्मी के जिला महासचिव विकास अंबेडकर अब हर परेशान व्यक्ति की निशुल्क मदद करेंगे। उन्होंने एक भेंट में बताया कि वे किसी भी प्रकार की सरकारी योजनाएं, बेरोजगारी भत्ता, विवाह अनुदान, पीएम आवास योजना, कन्या सुकन्या धन योजना, मजदूर कार्ड, किसान कार्ड और राशन कार्ड जैसी किसी भी प्रकार की सरकारी योजना जो सरकार द्वारा आपको दी जाती है उससे आपको वंछित नही रहने दिया जायेगा और आपको सारी योजनाओं का लाभ दिलाने में आपकी पूरी मदद करेंगे। भीम आर्मी के जिला महासचिव विकास अंबेडकर ने यह जानकारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से दी। उन्होंने बताया कि किसी भी सरकारी कार्यालय का कोई भी कार्य है। कोई भी दस्तावेज़ किसी भी प्रकार का प्रमाणपत्र, आय प्रमाण पत्र, जाति प्रमाणपत्र, मूल निवास प्रमाणपत्र, जन्म प्रमाणपत्र और मृत्यु प्रमाणपत्र जैसे किसी भी कार्य में आपकी मदद की जाएगी। शिक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की मदद के लिए आर्थिक मदद हो या शैक्षिक या फिर शारिरिक मदद हो आपकी मदद होगी। अगर किसी भी विद्यालय, यूनिवर्सिटी या कोचिंग सेंटर में कोई भी प्रॉब्लम हो या फिर चिकित्सा संबंधित कोई भी बात हो, आप चाहे किसी भी हॉस्पिटल में एडमिट हों तो आपकी मदद की जाएगी। अगर कहीं पर भी आपका शोषण होता है। चाहे सरकारी कर्मचारी हो या प्राइवेट या फिर आम नागरिक हो। अगर कोई भी आपका शोषण करता है चाहे वो कोई नेता हो या प्रशासनिक अधिकारी हो या किसी भी विभाग का कोई भी कर्मचारी हो। चाहे फिर समाज का ही कोई भी दबंगई व्यक्ति क्यों ना हो आपकी मदद की जाएगी। इसके अलावा हमारे समाज के जो भी लड़के या लड़कियां या कोई भी व्यक्ति प्राइवेट जॉब करना चाहते हैं तो फिर उनकी भी पूरी मदद की जायेगी। बस आपको हमारे दिए गए नम्बर पर कॉल करना है।

 

बैंककर्मी के इकलौते पुत्र के निधन से शोक
मुजफ्फरनगर। बैंककर्मी के इकलौते पुत्र के निधन से परिवारजनो मे कोहराम मच गया। वैश्विक आपदा कोविड-19 के बढते प्रभाव के कारण कोरोना संक्रमण के चलते कई लोगो की मौत हो चुकी है तथा अनेक लोग विभिन्न अस्पतालो मे विचाराधीन हैं। हांलाकि जिला पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग तथा पालिका प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण एवं जन स्वास्थ्य के दृष्टिगत विभिन्न व्यवस्थाए सुनिश्चित की हैं। लेकिन इन सब प्रयासो के बावजूद कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ रहा है। नगर के मौहल्ला आर्यपुरी निवासी पीएनबी मे कार्यरत अजय भार्गव के इकलौते बेटे मयंक भार्गव का कोरोना के चलते निधन हो गया। इस दुखद समाचार से परिवारजनो एवं मौहल्लावासियो मे शोक छा गया।

 

दिन प्रतिदिन लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते हुए केसों पर चिंता जताई
बुढ़ाना। बार एसोसिएशन बुढ़ाना से जुड़े एक अधिवक्ता संजीव कुमार भी कोरोना पॉज़िटिव हो गये हैं। उनको सांस लेने में दिक्कत आने के बाद स्थानीय चिकित्सकों द्वारा बीती बुधवार के दिन मुजफ्फरनगर के लिए रैफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार विगत दिवस बार एसोसिएशन से जुड़े हुए सभी अधिवक्ताओं को फिलहाल इस कोरोना दौर में घर पर रहने के लिए तीन बार कहा जा चुका है लेकिन देखने में आया है कि बीती बुधवार को भी कुछ अधिवक्ता बुढ़ाना बार परिसर में काम करते हुए देखे गये। जिसको लेकर कुछ अधिवक्ताओं द्वारा नाराजगी जताई गई है। इस संबंध में जब बार एसोसिएशन बुढ़ाना के महासचिव ओमपाल सिंह मलिक एडवोकेट से बात हुई तो उन्होंने बताया कि इस संकट की घड़ी में हम समस्त अधिवक्ताओं को घर पर ही रहना चाहिए। जब कई दिनों पहले सम्पूर्ण हड़ताल की घोषणा की जा चुकी है तो फिर बार परिसर में अधिवक्ता क्या करने जा रहे हैं। उन्होंने अधिवक्ता संजीव कुमार के ठीक होने की ईश्वर से प्रार्थना की और सभी अधिवक्ताओं से निवेदन किया है कि वे सभी अपने अपने घरों में ही रहें और अपने बच्चों का तो ख्याल रखें। उन्होंने दिन प्रतिदिन लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते हुए केसों पर भी भारी चिंता जताई।

समाचार

 

विधायक प्रमोद उटवाल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की कोरोना के हालात को लेकर फोन पर बातचीत9 News |
मुजफ्फरनगर। पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रमोद उटवाल की आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दोपहर 12रू48 से 12ः55 तक फोन पर वार्तालाप हुई, जिसमे जिला मुजफ्फरनगर व विधानसभा क्षेत्र पुरकाजी 13 की चिकित्सा सुविधाओं कोरोना बैड, आक्सीजन, दवाई, अन्य आवश्यक सामग्री के विषय में वार्तालाप हुई। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इससे बचाव व रोकथाम के विषय पर वार्तालाप हुई। आज जिलाधिकारी से कोरोना महामारी के बढ़ने के विषय में, बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज की चिकित्सा सुविधाओं, कोरोना बैड, आक्सीजन, दवाई व अन्य आवश्यक सामग्री के विषय में तथा जनता को हो रही समस्या के विषय में तथा जिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर की चिकित्सा सुविधाओं व अन्य सभी प्राइवेट हॉस्पिटल व आयुर्वेदिक संस्थानों विषयों पर वार्तालाप की ।
जिलाधिकारी को कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अनुदेशित किया कि जो ठेले विक्रेता सब्जी, फल को गली, मोहल्ले में जाकर बेच रहे है, वे मास्क पहने और अपने ठेले पर सेनेटाइजर व साबुन रखे ताकि फल, सब्जी खरीदने वाला व्यक्ति पहले अपने हाथ अच्छे से सेनेटाइज करे या धोए, क्योंकि इस समय लोग अपने अपने घरों में आइसोलेट है, उनके परिजन बिना हाथ धोएं व सेनेटाइज किए ही फल, सब्जी को छू कर देखते है तथा खरीदते हैं, जिससे इस महामारी के व्यापक स्तर पर फैलने का खतरा है, इसलिए इस महामारी से बचाव व रोकथाम के लिए सभी ठेले विक्रेता फल, सब्जी वाले अपने ठेले पर सेनेटाइजर व साबुन जरूर रखें।

 

 

मुजफ्फरनगर में ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए न हों परेशान, आईटीआई पर पहुंचे, वहां मिलेगा आपको सिलेंडर10 News 10 |
मुजफ्फरनगर। आपको अपने मरीज के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की जरुरत है और आपके मरीज का ऑक्सीजन लेवल नीचे जा रहा है तो परेशान न हो ,आप अपना सिलेंडर लेकर आईटीआई पर पहुंचे जहाँ आपको प्रशासन सिलेंडर रिफिल करा देगा।
सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह और सीओ सिटी कुलदीप सिंह की देखरेख में व्यवस्था कराई गयी है कि मुजफ्फरनगर में किसी रोगी को ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए परेशान होने की जरुरत न हो, हर जरुरत मंद को सिलेंडर उपलब्ध कराया जाए। इन्होने बताया कि जो भी बीमार हो वे अपनी पॉजिटिव रिपोर्ट, जिस डॉक्टर का ईलाज चल रहा है, उस डॉक्टर का पर्चा और अपना आधार कार्ड लेकर आईटीआई पर पहुँच जाएं जहाँ उनके कागज देखकर, अगर उनके मरीज का ऑक्सीजन लेवल वास्तव में कम है तो तत्काल उनका ऑक्सीजन सिलेंडर ले लिया जाएगा और उन्हें टोकन दे दिया जाएगा और थोड़ी देर बाद उनका सिलेन्डर भरवाकर उन्हें दे दिया जाएगा । वहां गैस एजेंसी की तरफ से पूरी टीम बैठा दी गयी है जो इस व्यवस्था को प्रशासन के निर्देशन में सुचारू ढंग से चला रही है। इन अधिकारियों ने जनता से अपील की है कि केवल खतरे की आशंका से सिलेंडर का स्टॉक घर में न रखें, मुजफ्फरनगर में ऑक्सीजन गैस की कोई कमी नहीं है, आप जरुरत में हो तभी सिलेंडर लेकर आये, जिसे जरुरत हो, वो ही आये ,एक दूसरे का सहयोग करे , ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं होने दी जायेगी।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × four =