फिल्मी चक्कर

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस Urvashi Rautela का एयरपोर्ट लुक चर्चा में

Urvashi Rautela अधिकतर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं, वह अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं दरअसल यूजर्स ऋषभ पंत का नाम लेकर Urvashi Rautelaको जमकर ट्रोल करते हैं, वहीं कभी-कभी उर्वशी उन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए भी दिखाईं देती हैं।

Urvashi Rautela बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। एक्टिंग के साथ ही उर्वशी के फैशन सेंस की भी लोग खूब तारीफ करते हैं। उर्वशी अपने फैशन सेंस से लोगों को कभी निराश नहीं करती। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक चर्चा में आ गया है, जी हां!! उनके लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

दरअसल बीती रात को Urvashi Rautela को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान का उनका आउटफिट उनपर खूब जच रहा था। उर्वशी एयरपोर्ट पर रेड कलर की शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई, इसके साथ उन्होंने मैचिंग बूट्स, जैकेट और हैड बैग कैरी किया हुआ था, जिसमें वह किलर लग रहीं थीं। 

Urvashi Rautela मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, हालांकि इस बार वह किसी वेकेशन के लिए नहीं बल्कि किसी खास काम के लिए रवाना हुईं हैं। जी हां!! उर्वशी रौतेला कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का हिस्सा बनने के लिए रवाना हुईं हैं, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक से ही धमाका कर दिया है। उर्वशी रौतेला के एयरपोर्ट लुक ने लोगों का ध्यान तो खींचा ही, वहीं उन्होंने मीडिया को जमकर पोज भी दिए, जिसका वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्वशी कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए रवाना हो चुकी हैं और अब वहां रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

Cannes Film Festival 2023 आज से शुरू हो चुका है जो कि 27 मई तक चलेगा। उर्वशी रौतेला के अलावा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इस साल कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं, जैसे कि सारा अली खान और अनुष्का शर्मा। वहीं मालूम हो कि उर्वशी रौतेला इससे पहले भी कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

 

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15470 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − four =