उत्तर प्रदेश

Aligarh News: प्रेमिका की हत्या के आरोप में बंद मोनू ने जिला कारागार के गटर में कूदकर की आत्महत्या

Aligarh News: जिला कारागार में हत्या के आरोप में बंद युवक ने सेप्टिक टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली । पूरी घटना CCTV में क़ैद हुई है। 13 नवम्बर को जिला कारागार में बंद थे। वीडियो कांफ्रेसिग के जरिए जेल में ही पेशी होनी थी। जब बंदी का नाम एनाउंस किया गया तो मौके पर नहीं आया। और जेल के अंदर जब ढ़ूढ़ा गया, तो जेल की गटर में कूद कर समाधि ले ली।

अलीगढ़ ज़िला जेल में बंद हत्यारोपी बंदी ने की ख़ुदकुशीकर दी। जेल के अंदर बने सेप्टिक टैंक में कूदकर बंदी ने जान दे दी, सीसीटीवी के जरिए घटना का पता चला। हाथरस जनपद के हाथरस गेट इलाके में हुई महिला प्रेमिका की हत्या  के आरोप में मोनू बंद था।

24 वर्षीय मोनू कुमार हाथरस जनपद के धौरपुर गांव  का निवासी था। धारा 302 के आरोप में अन्य दो साथियों के साथ जिला कारागार में 23 नंबर के आहते में बंद थे। जेल अधीक्षक विपिन कुमार के अनुसार जेल के गटर भर गया था। और उसकी सफाई होनी थी। इसी गटर को खोल कर कूद गया और आत्महत्या कर ली।

मामले पर अलीगढ़ जेल के वरिष्ठ अधीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि जेल में बंदी मोनू ने आत्महत्या कर ली है। मोनू हाथरस जंक्शन का रहने वाला था। मोनू धारा 302 व 34 IPC के तहत जेल में बंद हुए थे, 13 नवंबर को ही जेल लाये गए थे । इनके दो और साथी थे। आज इनकी वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से पेशी थी

जब इसके लिए इनका नाम पुकारा जाने लगा तो वहाँ से गायब हो गए। 23 नंबर के अहाते में जब नम्बरदारों के बदलने का टाइम होता है। उस समय ये सेप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर उसमें कूद गया। मोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 20 =