वैश्विक

Aligarh: देश के लिए खतरा हो सकती है पत्नी, अलग-अलग नाम से आईडी प्रूफ भी मौजूद- पति ने SSP को प्रार्थना पत्र दिया

Aligarh:पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए है. पति ने SSP को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि मुझे आशंका है कि मेरी पत्नी ISIS के संपर्क में है, उसकी ATS जांच करवाएं. पति ने यह भी कहा कि वह कई महंगे-महंगे फोन चलाती है. साथ ही उसके पास अलग-अलग नाम से आईडी प्रूफ भी मौजूद है.

Aligarh के क्वारसी थाना इलाके के नगला पटवारी के रहने वाले सिराज अली ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘मेरी एक लड़की से 2 साल पहले फेसबुक पर जान पहचान हुई थी. लड़की ने बताया कि मैं मैं अनाथ हूं, बेसहारा हूं जिसके बाद हम दोनों एक दूसरे से रेगुलर बात करने लगे. धीरे-धीरे हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई.

 फिर मैंने लड़की पर विश्वास करते हुए उससे शादी कर ली. शादी के बाद उस लड़की को मैं अपने घर दुल्हन बना कर ले आया. शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चला, लेकिन कुछ दिनों बाद मेरी पत्नी महंगे-महंगे फोन चलाने लगी. उसके पास कई आईडी प्रूफ भी मौजूद हैं. यह सब देखने के बाद मुझे उसके संदिग्ध होने की आशंका है’.

सिराज अली ने बताया कि एक बार जब मैं बीमार हो गया था और मेरी बीमारी के दौरान वह मुझे नोएडा लेकर चली गई तब मैंने उसके अकाउंट में 21 लाख रुपए देखें. मैं यह सोचकर परेशान हो गया कि यह अनाथ थी तो इस पर इतना पैसा कहां से आया, जिसके बाद में उसे लंबे समय से देख रहा हूं वह कई फोन यूज करती है मुझे शक है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हो गई है.

यह देश के लिए खतरा भी हो सकती है मुझे लगता है कि यह आईएसआई के एजेंट भी हो सकती है. जब मैंने 2 साल पहले इस से निकाह किया था तब उसने अपना नाम हसीना बताया था 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15190 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + four =