Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

ऑल इंडिया धनगर समाज महासभा ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया

मुजफ्फरनगर। ऑल इंडिया धनगर समाज महासभा के बैनर तले डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। समाज के लोगों ने धनगर जाति के प्रमाण-पत्र न बनाए जाने पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

अफसरों के निस्तारण न करने पर मुख्यमंत्री से मिलने की चेतावनी दी। आल इंडिया धनगर समाज महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विनय कुमार के नेतृत्व में समाज के लोग दोपहर में डीएम कार्यालय पहुंचे और डीएम सेल्वा कुमारी जे. के नाम ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में अवगत कराया कि तहसीलों में धनगर अनुसूचित जाति के प्रमाण-पत्र प्राप्त करने के लिए आवेदन शासनादेश के तहत किया जा रहा है, लेकिन तहसीलों में आवेदन निरस्त किए जा रहे हैं, जिस कारण बच्चों को परीक्षाओं और अन्य आवश्यक सेवाओं से वंचित रहना पड़ रहा है।

उन्होंने प्रदर्शन करते हुए बताया कि कई बार डीएम को समस्या से अवगत कराया गया है, लेकिन वह एडीएम प्रशासन की तरफ भेजकर मामले को गंभीरता से नहीं ले रही हैं।

यदि समस्या का निस्तारण नहीं होता तो जल्द ही लखनऊ में मुख्यमंत्री के सामने समस्या रखकर अफसरों के रवैये से अवगत कराया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में दर्शन सिंह, अमरनाथ पाल, नकली सिंह धनगर व जगदीश पाल आदि लोग मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 15 =