Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगर में दिनदहाडे घर में घुसकर लूट का प्रयास, बाइक सवार 3 बदमाश सीसीटीवी में कैद

मुजफ्फरनगर। आज दिनदहाड़े थाना नई मंडी क्षेत्र के टीपीनगर चौकी क्षेत्र में शाकुंभरी मार्बल के निकट बस्ती में राजवाहा पटरी के पास प्रवीण कुमार के घर पर दिनदहाड़े 11:30 बजे बदमाश घुस गए।

प्रवीण कुमार की पत्नी अनीता को चाकू से डराकर लूट की कोशिश की गई, परिवार के लोग सुबह फैक्ट्री में नौकरी के लिए चले जाते हैं, जिस कारण बदमाश कई दिन से लूट की फिराक में थे, घर में अन्य महिलाओं के शोर-शराबा चिल्लाने पर बदमाश भाग खड़े हुए। तीनों बदमाशों के चेहरे व मोटरसाइकिल सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

सीओ मंडी को फोन करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबकि सीओ को फोटो भी भेज दी है। महिलाओं के विरोध करने पर एक बदमाश का महिला ने अंगूठा अपने दांतो से चबा दिया

जिसके कारण चाकू भी वहीं गिर गया। पीडित परिवार का आरोप है कि टीपीनगर चौकी प्रभारी जब से आए हैं, कभी भी इस क्षेत्र में सभी लोगों के शिकायत करने के बावजूद भी गस्त करने नहीं आये

इसको लेकर सभी मोहल्लेवासियों में भारी रोष है। इस मामले में पीडित महिला अनीता पत्नी प्रवीण कुमार निवासी मौहल्ला शांतिनगर, राजबाहा पटरी दीनदयाल कॉलेज रोड, शाकुंभरी विहार, मुजफ्फरनगर ने पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + two =