फिल्मी चक्कर

‘Aashram 3’ रिलीज के जश्न में डूबी बबीता Tridha Choudhury, शेयर कर दी इतनी ज्यादा बोल्ड ब्रालेस फोटो

Ashram 3 आश्रम’ के पहले और दूसरे सीजन के बाद इसके तीसरे सीजन में भी आपको बबीता (Tridha Choudhury) का जलवा देखने को मिलेगा. वहीं ‘आश्रम 3’ रिलीज होने के बाद बबीता ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो सभी का ध्यान खींच रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

इस लेटेस्ट तस्वीर में बबीता (Tridha Choudhury) सफेद रंग का बाथरोब पहने हुई हैं. इस बाथरोब का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की नजरें एक्ट्रेस के डीपनेक पर जाकर अटक रही हैं. तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस लेस हैं.त्रिधा चौधरी इस तस्वीर में एक हाथ में फोन तो दूसरे हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुई हैं. एक्ट्रेस फोन से मिरर सेल्फी खींचते हुए दिखाई दे रही हैं.अपने लुक को पूरा करने के लिए त्रिधा लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को बांधे हुए दिखीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

बबीता (Tridha Choudhury) की ये मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को त्रिधा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये Selfi वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

इससे पहले त्रिधा (Tridha Choudhury) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में त्रिधा चौधरी बबीता बनते हुए नजर आई थीं. इस वीडियो में एक्ट्रेस मेकअप से लेकर साड़ी पहनते हुए दिखाई दीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए त्रिधा ने कैप्शन में लिखा था- ‘सभी लोग बबीता से हैलो बोलो 2.0.’

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इस बार ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता के साथ बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स का तहलका मचाया. ये वेब सीरीज रिलीज हो गई है जिसमें त्रिधा ने अपने हॉट लुक्स से फैंस को चौंका दिया है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + five =