Bijnor News: बिजनौर जिले के संभावित दौरे पर CM Yogi Adityanath

Bijnor News:  CM Yogi Adityanath 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कल बिजनौर जिले के संभावित दौरे पर हैं। Bijnor District में कल सुबह 11:00 बजे CM Yogi Adityanath का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन बिजनौर पहुंचेगा। जिसके बाद यूपी के सीएम बिजनौर जिले के जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचेंगे।

साथ ही इस निरीक्षण के बाद वह एक निजी बैंकट हॉल में अपने प्रत्याशियों व बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) कार्यकर्ताओं से मीटिंग करके किस तरीके से 8 विधानसभाओं में बीजेपी (BJP) का कब्जा हो सके। इसके लिए भी बातचीत करेंगे।

CM Yogi Adityanath चुनाव की रणनीति को लेकर कल इस कार्यक्रम में कई ऐसे मुद्दों पर बातचीत करेंगे जिससे कि सभी सीटों पर बीजेपी को सफलता मिल सके। CM Yogi Adityanath कल बिजनौर जिले (Bijnor District) के संभावित दौरे पर हैं। बिजनौर जिले Bijnor District के सदर सीट व धामपुर, नजीबाबाद तहसील में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए चुनावी मंत्र देंगे।

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के चुनावी दौरे को लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले के डीएम उमेश मिश्रा (DM Umesh Mishra) व एसपी डॉ धर्मवीर सिंह (SP Dr Dharamveer Singh) ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। साथ ही धामपुर तहसील व नजीबाबाद तहसील में होने वाले प्रोग्राम को भी लेकर अधिकारियों ने जायजा लिया है।

सूत्रों से पता चला है कि यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ कल बिजनौर जिले (Bijnor District) की 8 विधानसभाओं सीटों के प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी मीटिंग करेंगे, जिसको लेकर सभी तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। उधर डीएम उमेश मिश्रा ने जानकारी दी है कि अभी यूपी के सीएम का संभावित दौरा आया है।

वह बिजनौर जिले (Bijnor District) के नजीबाबाद और धामपुर की तहसील पर पहुंचकर भी कार्यकर्ताओं व प्रत्याशियों से बातचीत करेंगे।चुनाव में जीत किस तरीके से हासिल की जाए इसको लेकर कल यूपी के सीएम का संभावित दौरा बिजनौर जिले में है। जिसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं ।साथ ही सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए गए हैं।

पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पुलिस लाइन से निजी वाहन से जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचेंगे। इसके बाद वह एक निजी बैंकट हॉल में प्रत्याशियों व बीजेपी के कार्यकर्ताओं से चुनावी समीक्षा पर बातचीत करेंगे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 8558 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × five =