उत्तर प्रदेश

साले ने अपने जीजा के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, हालत नाजुक…

हमीरपुर जिले में ललपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में साले ने अपने जीजा के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। झुलसे जीजा को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है। झुलसे शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है।जानकारी के मुताबिक पीड़ित शख्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ साली की शादी में शामिल होने ससुराल आया था। शादी के बाद वो अपनी पत्नी को घर ले जाने जिद करने लगा।

इस बात पर ससुर से इसका विवाद शुरू हो गया। साथ ही दामाद और ससुर के बीच मारपीट हो गई और इस दौरान साले ने अपनी बाइक का पेट्रोल निकालकर उस पर फैंक दिया और माचिस की जलती तीली अपने बहनोई पर फेंक दी, जिससे वो बुरी तरह से झुलस गया।

दरअसल, हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र के पौथियां गांव निवासी गुरु प्रसाद की छोटी बेटी की शादी बीते 6 जून को थी। उनका बड़ा दामाद सहुरापुर गांव निवासी सुरेश और बेटी शिवकांती बच्चों संग शादी में शामिल होने आए थे। शादी के बाद सुरेश अपने साले बृजेश के साथ घर से बाहर चला गया। थोड़ी ही देर बाद शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी से घर जाने के लिए दबाव बनाने लगा। कुछ अन्य रिपोर्ट के मुताबिक विवाद का कारण जीजा को साले की पत्नी संग लेटे होेने को भी माना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया तो उसने झगड़ा शुरू कर दिया। इसी बीच गुरु प्रसाद ने अपने दामाद की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट में वह जमीन पर गिर पड़ा तभी साले बृजेश ने गुस्से में आकर अपनी मोटरसाइकिल से एक बोतल पेट्रोल निकाला और बहनोई पर उड़ेल कर माचिस की जलती तीली फेंक दी, जिससे वो आग की लपटों में आ गया और बुरी तरह झुलस गया।

युवक को को आग में झुलसता देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना एंबुलेंस 108 पर दी। गंभीर रूप से घायल को आनन फानन हमीरपुर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने बताया कि युवक के तीन बच्चे है। घटना की जानकारी होते ही झुलसे युवक के परिजन भी वहां पहुंचे। 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 4 =